रिलायंस जियो का धन धना धन पैक हुआ महंगा 399 की जगह देने होंगे 459 राष्ट्रपति कोविंद ने दीपावली की पूर्व संध्या पर देशवासियों को दी बधाई वीडियो : PM मोदी ने सेना के जवानों के साथ मनायी दिवाली मैरिलैंड के बिजनेस पार्क में हुई गोलीबारी में एक संदिग्ध बंदूकधारी गिरफ्तार कंधार में सेना के कैंप पर तालिबान ने किया आत्मघाती हमला, भारत ने दी कड़ी प्रतिक्रिया भारत से हमारी ऐसी दोस्ती 100 साल तक चले : अमेरिका मंदिर में दिया जलाने गये बालक को जिंदा जलाया... ईपीएफओ ने यूएएन को ऑनलाईन से आधार जोड़ने की नई सुविधा दी इस कुत्तें की कीमत जानकर आपके उड़ जाएंगे होश भ्रष्टाचार केस : नवाज शरीफ और उनकी बेटी-दामाद पर आरोप तय, हो सकती है जेल पिछले 80 सालों से दुकान में बंद है दुल्हन का मोम का पुतला यहां मन्नत पूरी होने पर श्रद्धालु कराते हैं बेड़नियों का नाच भारत में ही नहीं विश्व के इन देशो में भी मनाया जाता है दिवाली की त्यौहार पुराने सेकंड हैंड सोफे ने बना दिया लखपति, जानिए कैसे? दीपावली विशेष : जानिए, मां लक्ष्मी और गोवर्धन पूजा का शुभ मुहूर्त और पूजा विधि इस्लामिक स्टेट ने चोर को दी ऐसी खौफनाक सजा, देखें फोटोज विद्युत एमनेस्टी योजना : 31 दिसम्बर तक बकाया राशि एकमुश्त जमा कराने पर ब्याज व पेनल्टी में छूट अब एक और बाबा पर लगा अवैध सम्बन्ध का आरोप, उठाया ये खौफनाक कदम... रंजिश के चलते औरत को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर प्राइवेट पार्ट... भाजपा की महिला नेता ने अपने ही पति पर लगाया अननैचुरल सैक्स का आरोप
बेटी के बलात्कारियों को मां ने उतारा मौत के घाट
sanjeevnitoday.com | Wednesday, October 11, 2017 | 04:16:30 PM
1 of 1

साउथ अफ्रीका। जिस बेटी को बचपन में बड़े अरमानों से पाला उसे हैवानों की हवस का शिकार बनते देख ये 'ममतामयी' मां 'चंडी' बन गई, फिर बेटी के बलात्कारियों का पीछा कर एक की हत्या और दो को गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसके बाद अब साउथ अफ्रीका की अदालत ने उस महिला को आरोपों से बरी कर दिया है। महिला के वकील के अनुसार घटना इस साल सितंबर की है।

 

क्या हुआ था उस दिन
दरअसल, 56 वर्षीय महिला ने उस बुरे वक्त के दौरान पुलिस को फोन लगाया, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया, बेसहाय महसूस कर रही मां खुद किचन से चाकू उठाकर आरोपियों के पीछे 3 किमी तक भागी और चाकूओं से गोदकर एक आरोपी को मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़े: इस जगह पर केवल 72 रुपए में मिल रहे है घर!

कोर्ट ने किया बरी
मामले में बीते मंगलावर को कोर्ट ने पूरे मामले पर गौर करने के बाद महिला को हत्या समेत सभी आरोपों से बरी कर दिया। दूसरी तरफ हमले में घायल अन्य 2 आरोपियों को उसी कोर्ट में रेप के आरोप में पेश किया जाएगा, जहां पीड़िता की मां के खिलाफ केस चल रहा था। 

यह भी पढ़े: अनोखा गांव: यहां किसी मकान पर नहीं है चौबारा!

फिलहाल महिला का नाम उजागर नहीं किया गया है। जिस बलात्कारी की हत्या हुई उसका नाम जमाइल सियाका बताया जा रहा है जबकि अन्य 2 आरोपियों का नाम जोलीसा सीयाका और म्नेस्सिसी वूबा है, जिन्हें गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। सूत्रों के अनुसार, उन दोनों की हालत भी नाजुक बताई जा रही है।

'हत्या नहीं सुरक्षा था इरादा'
पीड़िता की मां के मुताबिक, 'मेरा मकसद अपनी बेटी को सुरक्षित करना था, ये हादसा हत्या नहीं आत्मरक्षा में उठाया गया एक कदम था। उन्होंने मेरी बेटी की जिंदगी में भूचाल ला दिया फिर भी मैं उस शख्स की मौत से सचमुच में दु:खी हूं।' 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

1 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.