संजीवनी टुडे

News

5 जवानों, 2 सैन्य अधिकारी शहीद , पाक सेना ने दिया कवर फायर

Sanjeevni Today 29-11-2016 20:59:24

जम्मू और कश्मीर। नगरोटा आतंकी हमले में सेना के सात जवान भी शहीद हुए हैं,जिनमे दो सैन्य अधिकारी भी  थे। सैन्य शिविर मे बंधक  सभी 12 सैनिकों, दो महिलाओं और दो बच्चों को सफलतापूर्वक मुक्त करा लिया गया। जम्मू से 20 किलोमीटर दूर नगरोटा और सांबा में आतंकी हमला हुआ, दोनों जगहों पर एनकाउंटर खत्म हो चुका है। आज सुबह आतंकियों ने पुलिस की वर्दी पहनकर सेना की यूनिट पर ग्रेनेड फेंककर हमला किया. आतंकियों ने ऑफिसर्स मेस में घुसने की कोशिश की, आतंकी उन बिल्डिंगों में घुस गए थे जहां सेना अफसरों के परिवार रहते हैं, आतंकियों ने 12 सैनिक, दो महिलाओं और दो बच्चों को बंधक बनाया था, बंघकों को छुड़ाने के ऑपरेशन में एक अफसर और दो जवान शहीद हो गए. सेना के प्रवक्ता ने बताया है कि सभी बंधकों को सुरक्षित रिहा करा लिया गया है। 
इस हमले में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया गया है। वंही सांबा मे भी एक आतंकी मार जाया। आतंकिंयों को हमले के समय पाक सेना द्वारा  कवर फायर दिया गया। 
नगरोटा में हुए आतंकी हमले में मेजर कुणाल और लांस नायक संभाजी यशवंत कदम समेत तीन भारतीय जवान शहीद हुए हैं। नगरोटा में सेना की अहम यूनिट है और यह नेशनल हाइवे के नजदीक भी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आतंकियों ने सेना की टुकड़ी पर पहले ग्रेनेड फेंका और फिर फायरिंग शुरू कर दी।

Watch Video

More From video

Recommended