loading...
मोसुल में आत्मघाती विस्फोट, एक मरा महमूद मदनी का बड़ा बयान, जिस घर में न हो शौचालय, वहां मौलवी न पढ़ें निकाह कुख्यात अपराधी सनातन मड़ैया गिरफ्तार शिखा की शानदार गेंदबाजी ने दिलाई भारत को लगातार तीसरी जीत तम्मा तम्मा अगेन बादशाह के साथ किम जोंग के भाई की हत्या में उ. कोरिया का हाथ: दक्षिण कोरिया बाबुल के घर से विदा होने के बाद सीधे पोलिंग बूथ पहुंची दुल्हन आतंकवाद के खात्मे के लिए जयपुर से वाघा बॉर्डर तक 'हुंकार दौड़' रंगदारी मामले में आरोपी नक्सली गिरफ्तार मेकअप के दौरान कुछ एेसी दिखती है बॉलीवुड एक्ट्रैसेस, देखें तस्वीरें डोनाल्ड ट्रंप के बाद व्हाइट हाउस के अधिकारी राज शाह ने भी की मीडिया की आलोचना सोशल मीडिया पर धोनी के समर्थन में आये प्रशंसक OMG: ये है दुनिया की सबसे खतरनाक जेल, जहां एक-दूसरे को मारकर खा जाते हैं कैदी यूपी विस चुनाव 2017 : तीसरे चरण का मतदान समाप्त, 55 से 60 फीसदी के बीच रहा मतदान सीपीडब्ल्यूडी में कॉर्पोरेट वर्क कल्चर योजना के विरोध में उतरे कर्मचारी दरगाह हमले के बाद पाकिस्तान ने आतंवादियो पर तेज की कार्यवाही श्रीलंका ने दूसरे टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को 2 विकेट से हराया VIDEO: करिश्मा कपूर के बॉयफ्रेंड से मिले पापा रणधीर कपूर नेत्रहीन टी-20 विश्व कप विजेता भारतीय टीम को सम्मानित करेंगे गोयल सुप्रीम कोर्ट के पूर्व मुख्य न्यायाधीश कबीर का निधन, अपोलो अस्पताल ने की पुष्टि
चेक बाउंस के आरोपी ने होटल में लगाई फांसी
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 08:13:18 PM
1 of 1

भोपाल। इटारसी के एक होटल में ठहरने आये बैतूल जिले के एक युवक ने बुधवार देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना का खुलासा गुरूवार सुबह हुआ, जब होटल के एक कर्मचारी ने रूम का दरवाजा खटखटाया। इसके बाद होटल मेनेजर ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। 

पुलिस ने बताया...
मृतक संजय दास (32) पुत्र अमल दास इटारसी रेलवे स्‍टेशन के सामने स्थित होटल प्रेसिडेंट में बुधवार रात रुकने आया था। गुरूवार सुबह उसने होटल के रूम में ही फांसी लगा ली। मृतक पर चेक बाउंस का केस चल रहा था। गुरूवार को उसकी बैतूल के सीजेएम कोर्ट में पेशी थी। पुलिस को रूम के अंदर मृतक का बैग मिला,जिसमें एक पॉकेट डायरी मिली है। उसमें संजय दास ने मौत के पहले सुसाइड नोट लिखा था। संजय ने लिखा कि वह अपनी मर्जी से आत्‍महत्‍या कर रहा है। किसी को परेशान न किया जाए। साथ ही उसने अपनी पत्‍नी को आई लव यॅूं लिखते हुए पांच वर्षीय बच्‍चे की ठीक से देखभाल करने को कहा।

होटल के मैनेजर ने पुलिस को बताया...
सुबह होटल के एक कर्मचारी ने रूम का दरवाजा खटखटाया तो कोई जबाव नहीं मिला। संदेह होने पर दरवाजा तोड़ा गया तो देखा कि संजय दास का शव सीलिंग फैन से चादर के फंदे पर झूल रहा था। मृतक ने फांसी लगाने के पहले पलंग आड़ा रख लिया था। उसने स्‍टूल पर खड़े होकर फांसी लगाई थी।

आपको बता दे की संजय दास को चेक बाउंस के मामले में गिरफ्तारी वारंट भी जारी हो चुका है। 

यह भी पढ़े: आतंकियों के लिए यमराज- ये महिला ''खूंखार आतंकियों का सिर कलम'' कर देती हैं।

यह भी पढ़े: इस 'गांव में खूबसूरत गौरी' के सामने फेल है- अभिनेत्रियां

यह भी पढ़े: ये कैसी महिला- लड़के के गले में कुत्तों की तरह पट्टा डाल, जानवर की तरह घुमा रही है।

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.