loading...
loading...
loading...
27 जून : आज का इतिहास दैनिक राशिफल……27 जून, 2017 मंगलवार जेटली ने राज्य में जीएसटी लागू करने के लिए मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती सईद से आग्रह किया गोवा की राज्यपाल ने शाकम्भरी माता के दर्शन किए भागलपुर: श्रावणी मेला की तैयारी में जुटा स्वास्थ्य विभाग हम सबको गुरु चरणों से जुड़ जाना चाहिए: स्वामी धर्म सिंह भारत में क्रिकेट खेल साथ साथ धर्म भी प्रशासन की सख्ती के बावजूद फिर अवैध रूप से गर्भपात संकल्प कैंप में बच्चों को गुरुबाणी, गुरु इतिहास और रहित मर्यादा बारे जानकारी दी पेय पदार्थ के नाम पर दुकानदार परोस रहे है जहर भारत और विश्व के इतिहास में 27 जून की प्रमुख घटनाएं रेशा देवी ने कहा- युवाओं को नशे से दूर करने के लिए धर्म के साथ जोड़े दार्जिलिंग: भारी बारिश और बंद के माहौल में मुस्लिमो ने मनाया ईद-उल-फितर रमन शर्मा ने कहा- अापातकाल देश के इतिहास में काला दिन खाना खजाना प्रतियोगिता में महिलाओं ने दिखाया उत्साह कंडबाड़ी में NGO परिवर्तन द्वारा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन बालड़ी रक्षक योजना ने तोडा दम स्वास्थ्य को लेकर महिलाओं का उदासीन रवैया इफ्तार पार्टी है नौटंकी, इसकी हमे क्या जरूरत: गिरिराज सिंह 2018 से बदल सकता है वित्त वर्ष, इस साल नवंबर में पेश हो सकता है बजट
बच्चो सहित माँ ने खाया जहर
sanjeevnitoday.com | Friday, December 2, 2016 | 04:57:54 AM
1 of 1

मुंबई। मुंबई में एक मां अपने बच्चों से इस कदर परेशान हो गई कि उसने बच्चों समेत खुद को खत्म करने की कोशिश की। वारदात के दिन महिला बच्चों को पढ़ाने के लिए बैठी थी, लेकिन बच्चों ने पढ़ाई करने से मना कर दिया और खेलने के लिए जिद्द करने लगे। 


दोनों बच्चे के मुंह में जबरन जहर डाला...
इस वजह से वह बौखला गई और दोनों बच्चे के मुंह में जबरन जहर डाल दिया और बाद में खुद भी सुसाइड करने की कोशिश की। फिलहाल तीनों को केईएम अस्पताल में भर्ती कराया गया और वहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। महिला का नाम सुषमा छिल्ले है और वह कलच्छचौक के जीजामाता नगर में रहती है।

बच्चों समेत खुद ने खाई चूहे मारने की दवा...
सूत्रों के मुताबिक महिला ने पुलिस को बताया कि उस दिन वह अपने बच्चे तनुजा (14) और अनुज (9) को पढ़ने के लिए कह रही थी, लेकिन दोनों बार-बार मना करने लगे। इससे वह इस कदर परेशान हो गई कि उसने दोनों बच्चों को चूहा मारने की दवा दे डाली और खुद भी उसे खा लिया।

हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया...
जिसके बाद बच्चों की चीख सुनने के बाद पड़ोसी मौके पर पहुंच गए और तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया। इस हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस का कहना है कि सिर्फ पढ़ाई को लेकर महिला ने इतना बड़ा कदम उठाया होगा ये जरूरी नहीं है. मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। 

 

यह भी पढ़े: जेब में रखे चीनी करेगा मोबाइल चार्ज ये है तरीका

यह भी पढ़े: नोटबंदी से नोटवाली हुई एप्पल, इस तरह हुआ फायदा

यह भी पढ़े: इस गांव में सुनसान पड़े है सभी बैंक और ATM, जानिए वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.