संजीवनी टुडे

News

जब घर में शिल्पा और पुनीश से मिलने पहुंचे इनके माता-पिता, भावुक हुए कंटेस्टेड

Sanjeevni Today 07-12-2017 01:21:00

मुंबई। टीवी का सबसे चर्चित शो बिग बॉस सीजन 11 के कंटेस्टेड जैसे जैसे यह सफर आगे बढ़ रहा है वैसे वैसे ही शो हर दिन और भी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है। जहां एक ओर इसमें खूब लड़ाई झगड़े और हंगामा देखने को मिल रहा है वहीं कई बार कुछ ऐसी चीजे भी होती है जो दर्शकों को भी भावुक कर देती हैं। 


अब इस सप्ताह बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा होने वाला है जो दर्शकों के दिलों को छू जाएगा। दरअसल काफी हफ्तों से इस घर के अंदर बंद प्रतिभागियों से उनके परिवार वाले मिलने पहुंचेंगे। यह पल जितना खूबसूरत होने वाला है उतना ही ये लम्हा सभी को इमोशनल भी कर देगा।


 
खबरों के अनुसार अब घर में मौजूद सभी कन्टेस्टेंट्स को बिग बॉस एक लग्जरी बजट टास्क देंगे। इसमें बिग बॉस उनके साथ स्टैच्यू गेम खेलने वाले हैं। जैसे ही वह स्टैच्यू करेंगे तभी घर में किसी प्रतिभागी के परिवार से एक सदस्य की एंट्री होगी। इस एपिसोड की एक झलक भी सोशल मीडिया पर शेयर की गई है। इस वीडियो में शिल्पा शिंदे की मां को देखा जा सकता है। वह सभी से कहती हैं कि आपने शिल्पा को मां का दर्जा दिया है तो मां को गाली मत दीजिए। 


वहीं पुनीश के पिता भी मिलने के लिए आए है जो शिल्पा से कहते हैं कि पुनीश की मां सबसे पहले उनसे मिलना चाहती हैं। वहीं दूसरी ओर उनका यह भी कहना है कि वह इस बात से काफी खुश हैं कि उनकी बेटी को घर के अंदर मां का पद मिला है। शिल्पा को उनकी मां से मिलते देख घर के बाकी सदस्य भी काफी भावुक हो जाते हैं। 


खबरों के मुताबिक, इसके अलावा बिग बॉस के घर में बाकी कन्टेस्टेंट्स को भी सपोर्ट करने के लिए उनके परिवार के सदस्य पहुंचे हैं। इस फैमिली वीक में हितेन तेजवानी की पत्नी गौरी, प्रियांक शर्मा की गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल, हिना खान के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल, विकास गुप्ता और आकाश डडलानी की मां, पुनीश शर्मा, अर्शी खान और लव त्यागी के पिता ने भी उन्हें सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस के घर में एंट्री ली।

 

 

Watch Video

More From entertainment

Recommended