देश और दुनिया के इतिहास में 18 अक्टूबर की महत्वपूर्ण घटनाएं राशिफल : 18 अक्टूबर : कैसा रहेगा आपके लिए बुधवार का दिन, जानने के लिए क्लिक करें दूध से स्किन की समस्याओं को करें दूर शराब की लत से छुटकारा पाने के असरदार तरीके... देश के प्रत्येक जिले में आयुर्वेदिक अस्पताल खोलने की तैयारी कर रही है सरकार: मोदी चोटी काटने की घटनाओं की साजिश रचने वालो को नंगा करना बेहद जरूरी: फारूक अब्दुल्ला हरियाणवी गायिका एवं डांसर हर्षिता दहिया की गोली मारकर हत्या यूपी में खुलेंगे 500 ई-प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सरकार ने सातवां वेतन आयोग लागू कर राज्य कर्मचारियों को दिवाली की सौगात दी सुरेश खन्ना ने कहा- ताजमहल को राष्ट्रीय धरोहर मानती है सरकार ब्रिटेन में आतंकी हमलों के बाद घृणा अपराध में 29 फीसदी का इजाफा B' Day special: टीम इंडिया ने हार्दिक पंड्या का 24वां जन्मदिन मनाया, शेयर की फोटो मानगढ़ धाम को क्यों कहा जाता जलियावाला बाग? पढ़िए पूरी कहानी ईरान मैक्सिको को हराकर U-17 फुटबॉल विश्व कप के अंतिम आठ में पहुंचे बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम में बनेगा राष्ट्रीय जनजाति संग्रहालय 'ताजमहल भारत मां के सपूतों के खून-पसीने से बना है': CM योगी दिल्ली में एयर क्वालिटी खतरनाक स्तर पर, डीजल जनरेटर तक को करना पड़ा बैन न्यूजीलैंड को बोर्ड इलेवन ने अभ्यास मैच 30 रनों से धोया मुख्यमंत्री ने दिया राज्य कर्मचारियों को दीपावली का तोहफा, राज्य कर्मचारियों के लिए 7वां वेतन आयोग लागू BCCI की अपील पर केरल हाईकोर्ट ने श्रीसंत पर जारी रखा आजीवन बैन
हथियार लाइसेंस बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़
sanjeevnitoday.com | Friday, September 15, 2017 | 02:44:26 PM
1 of 1

नई दिल्ली। मोटी रकम लेकर रसूखदार लोगों के जम्मू-कश्मीर के स्थानीय पते के आधार पर लाइसेंस बनाने वाले गिरोह के भंडाफोड़ होने के बाद एटीएस की कार्रवाई जारी है। पुलिस के गिरफ्त में आए पांच आरोपियों से ज्यों-ज्यों पूछताछ कर रही है। वैसे ही कई अहम खुलासे हो रहे हैं। 

 

एटीएस ने राजस्थान के कुछ जिलों की स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर उदयपुर, चित्तौड़गढ़, प्रतापगढ़ समेत लगभग सात जिलों में एक साथ छापेमारी की। बताया जा रहा है कि इस दौरान अवैध हथियार और कुछ हथियारों के लाइसेंस भी बरामद भी किए गए है। एटीएस को चार माह पहले बैकडेट में हथियारों के लाइसेंस बनाकर बेचने के मामले में शिकायत मिली थी। 

यह भी पढ़े: OMG: अब इस अभिनेत्री के साथ बारिश में रोमांस करते नजर आए सिद्धार्थ

पुलिस को शिकायत मिलने के बाद अजमेर में हथियारों की दुकान चलाने वाले जुबेर खां, नसीराबाद से गणपत सिंह, अबोहर पंजाब से विशाल और जम्मू कश्मीर से राहुल समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया था। करीब 400 से ज्यादा आम्र्स लाइसेंस व हथियार बरामद किए थे। 

यह भी पढ़े: युवक का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी

ये लोग हथियार खरीदने वाले प्रतिष्ठित लोगों को बैकडेट में हथियारों के लाइसेंस बनाकर करीब दो से तीन लाख रुपए वसूल कर रहे थे। गैंग के जुबेर खां, गणपत और विशाल फिलहाल 10 दिन के पुलिस रिमांड पर चल रहे है। मामले में पुलिस ने करीब 60 से ज्यादा लोगों को नोटिस देकर पूछताछ के लिए बुलाया है। पुलिस आरोपियों से पूछतांछ कर रही है। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 


FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.