संजीवनी टुडे

News

भावलपुर में जमीन विवाद को लेकर भाई -बहन ने की अपने ही पिता की हत्या

Sanjeevni Today 19-06-2017 09:51:52

पटना। रविवार को पूरी दुनिया में एक ओर जहां पिता को सम्मान दिया जा रहा था। मढ़ौरा थाना क्षेत्र के भावलपुर में बेटा-बेटी ने अपने बुजुर्ग पिता की धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी। घटना रविवार की है। पिता की गलती सिर्फ इतनी ही थी कि हिस्से के जमीन का बंटवारा नहीं किया था। पहले से ही जमीन के लिए पिता पुत्र के बीच विवाद चल रहा था। बेटा-बेटी ने मिलकर अपने पिता भावलपुर निवासी 70 वर्षीय शंकर गिरि की हत्या कर दी।।

 

जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह सभी खेत में काम करके वापस लौट रहे थे। लौटते समय बीच रास्ते में ही पुत्र तेजलाल गिरि किसी बात को लेकर अपनी पुत्री जुली को हाथ में दाब लेकर मार रहा था। इसको देखकर जूली के दादा शंकर गिरि ने अपने बेटा तेजलाल गिरि को मना किया। तब गुस्से में पुत्र तेजलाल और पुत्री मुन्नी देवी दोनों शंकर गिरि के पास पहुंच गए।

पुत्री मुन्नी देवी ने वृद्ध पिता को जोर से पकड़ लिया और तेजलाल गिरि ने धारदार दाब से सर के पीछे कई जगह वार कर दिया । जिससे बूरी तरह से जख्मी शंकर गिरि की मौके पर ही मौत हो गई। रिश्ते को कलंकित करने वाली इस घटना को जान कर पूरा गांव स्तब्ध रह गया ।घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पुत्र तेजलाल गिरि फरार हो गया है।मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पुत्री मुन्नी देवी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Watch Video

More From crime

Recommended