जमीन पर सोने होते है ये अनोखे फायदें इन पोषक तत्वों को डाइट में शामिल कर बढ़ाएं नाखूनों की खूबसूरती सुबह जल्दी उठने से होते है कुछ बेहतरीन फायदे, जानिए... पापों का नाश कर धर्म की रक्षा करते हैं भगवान बेसन से बने फेसपैक से निखरे अपनी त्वचा शिखर ने जड़ी सबसे तेज सेंचुरी, गांगुली को पछाड़ कोहली ऊपर 2 साल के बेटे के साथ बाप ने भी खाया जहर गंभीर का बयान, कहा- दिग्गज युवी की टीम में वापसी मुश्किल प्रेमी की बाहों में पत्नी को निर्वस्‍त्र देखकर, दोनों को गोली मारकर की हत्या टी-90 टैंकों को तीसरी पीढ़ी की मिसाइल प्रणाली से लैस कर और सक्षम बनाने की परियोजना दोस्त की पत्नी से संबंद बनाना पड़ा महंगा, गवाई जान रोहित शर्मा हुए अनोखे अंदाज में रन आउट, हर कोई हैरान अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पर मारा छापा, आरोपी हुआ गिरफ्तार IGI एयरपोर्ट पर एक महिला के पास से 38 लाख रुपये की विदेशी करेंसी जब्त राजनाथ सिंह ने लखनऊ में राष्ट्रीय जाँच एजेंसी के कार्यालय व आवास परिसर का किया उद्घाटन बर्मिंघम टेस्ट में इंग्लैंड की रिकॉर्ड जीत, वेस्टइंडीज को पारी व 209 से हराया अप्रैल में नहीं जनवरी में ही रिलीज होगी रजनीकांत-अक्षय की 2.0 सुख का खजाना LIVE INDvsSL: भारत ने श्रीलंका को 9 विकेट से रौंदा, धवन (132) और कोहली (82) रन की पारी खेली शाहिद कपूर ने की अपनी सेक्सी टॉपलेस फोटो शेयर
जीजा ने साली से दुष्कर्म कर बनाया MMS, करता रहा ब्लैकमेल
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 08:50:46 PM
1 of 1


मुजफ्फरनगर। कलयुगी समाज में एक बार फिर रिश्तों को तार तार कर देने वाला मामला सामने आया है। मुजफ्फरनगर के नगर कोतवाली नई मण्डी क्षेत्र के गांव अलमासपुर में जीजा ने अपनी 13 साल की नाबालिग साली को अपनी हवश का शिकार बना डाला। इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता का MMS बनाकर उसको कई दिनों तक ब्लैकमेल करता रहा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

सूत्रों के अनुसार- मुजफ़्फरनगर के कोतवाली नई मंडी क्षेत्र के अलमासपुर की रहने वाली 13 साल की मासूम की जिंदगी से खिलवाड़ कोई और नहीं बल्कि उसके कलयुगी जीजा ने बर्बाद कर दिया। जीजा-साली के रिश्ते को कलंकित करते हुए उसने न केवल पीड़िता के साथ रेप किया बल्कि उसका MMS बनाकर उसको कई दिनों तक ब्लैकमेल भी करता रहा। इस पूरे मामले में आरोपी जीजा राजेश के साथ एक महिला ने भी इस साजिश को अंजाम दिया। 

महिला उर्मिला ने भी इस साजिश को अंजाम दिया...

पीड़ित नाबालिक लड़की की माने तो आरोपी महिला उर्मिला ने उसको पहले उसके जीजा के घर पर बुलाने की बात कही और फिर घर के अंदर आने पर मेन गेट का दरवाजा बंद कर लिया और उसके हाथ पैर बांध कर उसके साथ जबरन बलात्कार किया। साथ ही उसने MMS बनाकर शोसल मीडिया पर डालने की धमकी देकर कई दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया। बदनामी के डर से नाबालिक लड़की ने एक दिन घर में ही आत्महत्या करने की कोशिश की। हालांकि परिजनों ने उसकी कोशिश को नाकाम कर दिया और कारण पूछा तो मामले का खुलासा हुआ। पीड़ित परिवार ने आरोपी जीजा राजेश व साजिश रचने वाली महिला उर्मिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी राजेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। साथ ही पुलिस ने आरोपी साजिश करता महिला की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।  

 

यह भी पढ़े: ओह…! तो ऐसे लड़को के साथ आता है लड़कियों को मज़ा

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े: VIDEO: दीवार के पीछे किस कर रहा था कपल और फिर हुआ ये...

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.