संजीवनी टुडे

News

संपत्ति के विवाद को लेकर भाई बना दरिंदा, भाई के पुरे परिवार को जलाकर मार डाला

Sanjeevni Today 18-07-2017 10:54:54

बिहार । कटिहार जिले में बारौऊ थाना क्षेत्र में रिश्ते को शर्मसार करने के लिए खौफनाक वारदात सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने संपत्ति विवाद में अपने ही भाई के पूरे परिवार को एक कमरे में बंद कर दिया था। चार लोगों की मौत हो गया मृतकों में पति, पत्नी और दो बेटियां शामिल हैं पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी के अनुसार, कटिहार जिले के बारकोऊ थाना क्षेत्र के चांदी गांव के म्हाल्हा टोला निवासी मनोज कुमार की अपनी ही भाई केदार सिंह से कुछ दिन पहले संपत्ति को लेकर विवाद था। मनोज को लॉटरी खेलने की आदत है इसकी वजह से उसके काफी जमीन बिक गए लॉटरी के पैसे के बारे में उसकी अपनी भाई से अक्सर विवाद होता है।

यह भी पढ़े: एक ही घर से निकला 46 सांपों का गेंग, पूरा गांव दहशत के माहौल में देखिये वीडियो...

गांवों के अनुसार, सोमवार तड़के केदार जब अपने पूरे परिवार के साथ एक घर में एक कमरे में सोया हुआ था, तो मनोज ने उस कमरे के दरवाजे से बाहर से बंद कर दिया और खिड़की से पेट्रोल में डाल दिया कमरा आग लगा दिया। केदार (45) की पत्नी प्रतिमा देवी (40) और उनकी बेटी सोनी (17) और डिंपल (15) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

कतिहार के सहायक पुलिस अधीक्षक छोटालाल प्रसाद ने कहा कि परिवार के मुखिया केदार ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वह मरने के पहले पुलिस को दिए गए बयान में अपने भाई मनोज को इस पूरे मामले के आरोपी ने बताया। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय अस्पताल भेज दिया है। आरोपी फरार है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From crime

Recommended