संजीवनी टुडे

News

प्रेमिका के नाजायज संबंध होने पर प्रेमी ने उतारा मौत के घाट

Sanjeevni Today 16-07-2017 17:49:31

नई दिल्ली। जवां के गांव गढ़िया भोजपुर में आरोपी प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर दी। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस गिरफ्तारी के बाद प्रेमी ने जो कुछ स्वीकारा है, उससे प्रेम कहानी में नया मोड़ आ गया है। अगर आरोपी नहीं करता तो उसकी प्रेमिका उसे मरवा देती और उसने प्रेमिका की हत्या इसलिए की क्योकि उसकी प्रेमिका ने उसके साथ बेवफाई की और आरोपी के पिता की बेइज्जती की थी। पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद शनिवार को उसे जेल भेज दिया।
एसएसपी राजेश पांडेय ने शनिवार दोपहर प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि मछला के बेरहमी से कत्ल के बाद ही उसके गांव के ही घर के सामने रहने वाले वीनेश उर्फ बंटी का नाम उजागर हो गया था। इस पर एसओ अमित कुमार ने देर रात टीम के साथ उसे तेजपुर 
पेट्रोल पंप से गिरफ्तार कर लिया।

पीड़िता की हत्या में प्रयुक्त खुर्पी व खून से सने कपड़ो को पुलिस ने बरामद कर लिया। बाद में आरोपी ने हत्या किया जाना स्वीकारते हुए बताया कि हालांकि वह उसके कत्ल के इरादे से घर में नहीं घुसा था। मगर मौके पर ऐसे हालात बन गए कि हत्या हो गई। इस मौके पर एसपी अतुल श्रीवास्तव, सीओ प्रथम व सीओ तृतीय भी मौजूद रहे।
 
सूत्रों के अनुसार, आरोपी ने हत्या करना स्वीकारते हुए बताया कि उसके युवती से करीब छह-सात साल से प्रेम संबंध थे। दोनों परिवार इसके विरोध में थे। फिर भी जब युवक के घर उसका रिश्ता लेकर कोई आता तो युवती विरोध में खड़ी हो जाती। इस पर मैंने मछला से ही शादी का निर्णय लिया। कुछ समय पहले मछला को उसकी बड़ी बहन के घर उसकी डिलीवरी होने के कारण भेज दिया गया। इससे पहले से ही वह मछला की हर जरूरत का ध्यान रखता था। वहां जाते समय उसने खर्चा मांगा तो वीनेश ने उसे 4 हजार रुपये दिए।

एक दिन मछला ने कहा कि उसे कुछ जेवर बनवा दे। इस पर युवक उसके लिए एक कौंधनी, जंजीर व अंगूठी बनवाकर देने उसकी बड़ी बहन के घर गया तो वहां उसे कुछ लोगों ने घेर लिया और जमकर पीटा गया। जब उसने युवकों से पीटने का कारण पूछा, तभी मछला वहां आ गई और कहा कि यह तुम्हें पिटवा रही है। वह उसी समय समझ गया कि यह किसी के प्यार में फंस गई है। उसे वहां रात 11 बजे तक बंधक बनाए रखा गया। इसके बाद वह किसी तरह छूटकर पैदल गांव आ गया। फिर दोनों में कोई संपर्क नहीं हुआ।

कुछ समय बाद जब पीड़िता उसके गांव लौटी तो आरोपी ने मछला से बातचीत की कोशिश की। इस पर युवती उसे जान से मरवाने की धमकी देने लगी। दो दिन उसके घर पर बदमाशों ने चढ़ाई की। दो-तीन दिन पहले युवती ने उसके पिता को आमना-सामना होने पर बेवजह गालियां दीं और चप्पलों से पिटाई तक कर दी। गुरुवार को खुद वीनेश ने मिलना चाहा तो युवती ने ईंट मारकर उसका सिर फोड़ दिया। शुक्रवार सुबह वह उससे बात करने उसके घर में घुस गया तो युवती ने पहले युवक पर खुर्पी से बाजू पर हमला किया। बस वहीं उसने गुस्से में युवती का कत्ल कर दिया। युवक को अपने किए का कोई पछतावा नहीं है। और उसने जुर्म कबूल कर लिया।

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From crime

Recommended