संजीवनी टुडे

News

लड़के ने लड़की को बंधक बनाकर किया हवस का शिकार

Sanjeevni Today 18-06-2017 14:52:14

फरीदाबाद। एक लड़की को पड़ोस के लड़के ने तमंचे के बल पर बंधक बनाकर हवस का शिकार बनाया। अपराधी ने लड़की की वीडियो भी बनाई। वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर अपराधी ने उससे करीब सवा लाख रुपये की संपत्ति एंठी और हवस का शिकार बनाया। मजबूर होकर पीड़िता ने महिला थाने में मामला दर्ज कराई। 

 

ओल्ड फरीदाबाद थाना क्षेत्र में रहने वाली दलित पीड़िता के मुताबिक पहले उसका परिवार नहरपार इलाके में रहता था। वहां स्कूल आते-जाते पड़ोस में रहने वाला नितिन त्यागी नाम का युवक उसका पीछा कर छेडख़ानी करता। बदनामी के डर से वह यह बातें छिपाए रही।1 अगस्त 2016 को युवती पैदल ही रेलवे स्टेशन जा रही थी, आरोप है कि रास्ते में नितिन ने उसे जबरन रोक लिया। युवती ने विरोध किया तो नितिन ने उसकी गर्दन पर पिस्तौल लगा दी और शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। 


इस दौरान नितिन का दोस्त जितिन एक सफारी कार लेकर आ गया। नितिन ने युवती को उसमें बैठने को मजबूर किया। कार में आरोपी ने युवती को नशीली कोल्ड डि्र्रंक पिलाई। युवती बेसुध हो गई तो सेक्टर 21 सी स्थित एक मकान में ले जाकर नितिन ने उसे हवस का शिकार बनाया और इसकी वीडियो तैयार की। पीड़िता का कहना है कि वीडियो का डर दिखा कर आरोपी कई बार उसके साथ गलत काम कर चुका है। 

उसकी स्कॉलरशिप के 90 हजार रुपये, सोने के गहने भी आरोपी ने बदनाम करने की धमकी देकर छीन लिए। आरोपी पीड़िता के परिवार वालों के साथ भी मारपीट कर चुका है। एसएचओ महिला थाना इंस्पेक्टर सुशील ने बताया कि पीड़िता शुकवार को थाने आई थी। उसकी शिकायत पर नितिन और उसके दोस्त जितिन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामला एससी एक्ट का होने की वजह से जांच एसीपी पूजा डाबला कर रही हैं, फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। 

Watch Video

More From crime

Recommended