सेंसर बोर्ड ने 'पद्मावती' को लौटाया वापस, टल सकती है रिलीज डेट देश और दुनिया के इतिहास में 18 नवंबर की महत्वपूर्ण घटनाएं टाटा संस ने अपने दो अधिकारियों को बोर्ड में नियुक्त किया चेहरे पर निखार लाने के लिए करें ये घरेलू ट्रीटमेंट्स भयानक सड़क हादसे में सात लोगो की मौत युवा विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप के लिए भारतीय टीम घोषित पद्मावती के विरोध में सर्वसमाज और करणी सेना ने किया विरोध प्रदर्शन एनजीटी ने दिल्ली-एनसीआर में निर्माण गतिविधियों पर प्रतिबंध हटाया, ट्रकों को प्रवेश की अनुमति वैश्विक स्तर पर शांति एवं स्थिरता स्थापित करने वाली ताकत है भारत-फ्रांस सामरिक गठजोड़: पीएम मोदी गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के 70 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी एक सप्ताह पहले लश्कर-ए-तैयबा में शामिल हुए फुटबॉलर ने किया आत्मसमर्पण MRP स्टीकर लगाने समय अवधि में की बढ़ोतरी राफेल युद्धक विमान सौदे से नाराज कांग्रेस ने मोदी सरकार पर सवालों से किया हमला मुख्यमंत्री ने की वित्त मंत्री से मुलाकात, वर्तमान अफीम नीति में बदलाव के लिए जताया आभार इस्लामिक स्टेट इराक और सीरिया में गवां चुका है 95 फीसदी हिस्सा: गठबंधन सेना राजदेव हत्याकांड : SC ने तेज प्रताप की वायरल तस्वीरों पर सीबीआई से मांगी रिपोर्ट जापान में एक ट्रेन के तय समय से पहले चलने पर रेलवे ने जारी किया माफ़ी नामा आलू डालो, सोना निकलेगा, राहुल गांधी के वायरल वीडियो की सच्चाई, देखें वीडियो BJP नेता शिव कुमार के बाद घायल लड़की ने भी तोडा दम GST से पहले के सामान को नई MRP स्टिकर के साथ बेचने की समयसीमा 31 दिसंबर तक बढ़ी
बम की अपवाह फैलाते हुए प्लेन से कूदा यात्री,रांची हवाई हड्डे पर मचा हड़कंप
sanjeevnitoday.com | Monday, October 17, 2016 | 05:16:29 PM
1 of 1

रांची (झारखंड)। यहां एयरपोर्ट पर एक यात्री सोमवार को बम की होने की बात कहकर फ्लाइट से कूद गया। रनवे से भागता हुआ एयरपोर्ट पर पहुंचा, जहांं उसे पकड़ लिया गया। इसके बाद एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया। CISF  के जवान अलर्ट हो गए। फौरन डॉग स्क्वॉड की टीम पहुंची। बाद में यह खबर अफवाह निकली।

JAIPUR:  सबसे सस्ते प्लाट और फार्म हाउस CALL: 09313166166

प्लेन लैंड होते ही कूदा यात्री, आई चोट...
सोमवार दोपहर जैसे ही बेंगलुरु से इंडिगो की फ्लाइट रांची पहुंची, गेट खुलते ही गौरव सिन्हा नीचे कूद पड़ा। इससे उसे चोट लगी फिर भी वह रनवे पर दौड़ता रहा। लेकिन फ्लाइट में बम है यह चिल्लाने से बाकी पैसेंजर डर गए और अफरातफरी मच गयी। इस बीच CISF  के जवानों ने युवक को हिरासत में ले लिया। उससे पूछताछ की गई।
प्लेन में मौजूद थीं सलमा आगा...
एक्ट्रेस सलमा आगा भी उसी फ्लाइट से रांची आ रही थी। इस घटना के बाद, उन्हें सुरक्षा घेरे में बाहर निकाला गया।
पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है शख्स...
CISF अफसरों ने बताया कि शख्स गौरव सिन्हा झारखंड के हजारीबाग का रहने वाला है। बेंगलुरु में TCS में साफ्टवेयर इंजीनियर है।प्लेन को वापस 1 बजे बेंगलुरु जाना था। लेकिन इस वजह से प्लेन 4 घंटे से अधिक लेट हो गया। प्लेन में 180 यात्री सवार थे।

 

यह भी पढ़े : बिस्तर में अपने साथी से कुछ ऐसा चाहती हैं लड़कियां...!!

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है छोटे स्तन होने के ये 10 फायदे...?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.