संजीवनी टुडे

News

अय्याशी के चलते पति अपनी पत्नी को गैर मर्दों के हाथों बेचता

Sanjeevni Today 13-08-2017 19:12:37

नई दिल्ली। बिहार के कटिहार जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति अपनी पत्नी को गैर मर्दों के हाथों बेचता था। पीड़ित महिला जब इसका विरोध करती तो उसके साथ मारपीट की जाती थी। एसपी से शिकायत के बाद पुलिस आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर रही है। पीड़िता के मुताबिक, उसकी शादी को करीब चार साल हो गए हैं। चिकनी टोला गांव के रहने वाले सनोबर (बदला हुआ नाम) से उसकी शादी हुई थी। 

 

यह भी पढ़े: अब महिलाओं के अलावा पुरुष भी ले सकेंगे गर्भ निरोधक गोलियां

शादी के कुछ वक्त बाद तक तो सब कुछ ठीक था। लेकिन एकाएक उसके पति को शराब की लत लग गई। अय्याशी के चलते सनोबर पर लाखों रुपये का कर्ज हो गया। पीड़ित महिला ने एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन को बताया, 'कर्ज चुकाने के लिए सनोबर मेरी ही अस्मत का सौदा करने लगा। जो लोग भी कर्ज मांगने के लिए घर पर आते हैं, सनोबर उनको मुझे सौंप देता है। मुझे गैर मर्दों के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया जाता है। 

पीड़िता के आरोप सुनकर एक बार के लिए एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन भी सन्न रह गए। पीड़िता ने एसपी को बताया कि एक बार पहले भी उसने पति की शिकायत करने का मन बनाया लेकिन थाने में शिकायत लिखने के एवज में उससे पैसों की मांग की गई। पीड़ित महिला की शिकायत सुनने के बाद एसपी ने महिला थाने को आरोपी पति के खिलाफ FIR दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। आरोपी को गिरफ्तार करने का पुलिस को आदेश दिया है कि आरोपी पति को पकड़ा जाये। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे!

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From crime

Recommended