संजीवनी टुडे

News

ऑटो चालक ने किया 7 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म

Sanjeevni Today 20-06-2017 14:11:53

गुरुग्राम। शर्मनाक वारदत सामने आई है। 7 वर्षीय बच्ची को ऑटो चालक ने अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। बच्ची का नागरिक अस्तपाल में उपचार चल रहा है। उद्योग विहार थाना पुलिस ने पाक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अपराधी से पूछताछ करने में जुटी है। 

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गोरखपुर UP निवासी एक दंपति डूंडाहेडा में रहकर मेहनत मजदूरी का काम करते है। पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रविवार को दोनों काम पर गए थे। इस दौरान उनकी 7 साल की बेटी सहित 4 बच्चे घर पर थे। देर शाम उन्हें बच्ची के खून से लथपथ हालत और बहोश पड़े होने की सूचना मिली। 

पुलिस आयुक्त संदीप खिरवार ने बताया कि अपराधी पीड़ित की बच्ची पर पहले से नजर रखे हुए था। बच्ची को अगवा करने से पहले भी उसके कमरे पर आया था। चचेरे भाई की मदद से बच्ची के परिजनों के बारे में पूरी जानकारी मिली। जिसके बाद रविवार को अपराधी फिर आया और परिजनों के न होने पर बच्ची को चाकलेट देने के बहाने साथ ले गया। आरोपी के साथ ही बच्ची का चचेरा भाई चला गया। ऑटो चालक ने झाडिय़ों  में बच्ची से रेप किया। 

रेप के मामलों को गंभीरता से पुलिस आयुक्त ने आरोपी की अरेस्ट के लिए DCP वेस्ट सुमीत कुमार को जिम्मेदारी सौपी। DCP सुमित कुमार ACP उद्योग विहार और उद्योग विहार थाना प्रभारी अर्जुन के साथ पुलिस टीम को जांच में शामिल किया गया। पुलिस की 25 टीमों ने हजारों घरों को रात भर छानबीन किया। हर टीम में 2 पुलिस कर्मी थे। CCTV फुटेज में अपराधी बच्ची को लेकर जाता हुआ दिखाई दिया। अपराधी ऑटो चालक की पहचान 20 वर्षीय कमल के रुप में हुई।

Watch Video

More From crime

Recommended