loading...
पढ़ें: इतिहास के पन्नों में 28 फ़रवरी का दिन क्यों है खास 28 फरवरी को वेतन संबंधी मांगों को लेकर सरकारी बैंकों में रहेंगी हड़ताल जल्द आएगा बाज़ार में 10 रूपये का प्लास्टिक का नोट: गवर्नर सुभाष एस. मूंदड़ा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में इस महिला क्रिकेटर ने रचा इतिहास, जड़े लगातार 4 शतक अब सबसे बड़ी जिम्मेदारी ओपनिंग साझेदारी सुधारना: विराट कोहली 50 रुपये गिरकर सोना हुआ 30,125 रुपये विधानसभा चुनाव 2017 के चुनाव प्रचारों में सबसे आगे भाजपा आज का राशिफल (28 फरवरी 2017, मंगलवार) जब महज 9 माह के बेटे अर्जुन को घर पर छोड़ जर्मनी चले गए थे सचिन-अंजलि 1971: जब भारत ने बनाई युद्ध में मजबूत पकड़, बिखर गया पाकिस्तान...! शमी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट मैचों में वापसी की उम्मीद समतल सतह पर बने हुए हॉलग्रेम की तरह हैं यूनिवर्स जब पृथ्वी को दिखाई देता था एक अलग ही चाँद..! तिहरी तारा प्रणाली का हिस्सा हैं ये विशाल उपग्रह इस इच्छापूर्ण हनुमान मंदिर में रोज हजारों की संख्या में उमड़ा रहता हैं सैलाब शानदार फीचर्स और जानदार स्पेसिफिकेशन्स के साथ Moto G5, G5 Plus स्मार्टफोन लॉन्च ISSF शूटिंग वर्ल्डकप: मैराथन डबल ट्रैप फाइनल में अंकुर मित्तल ने जीता रजत पदक बाप रे! गुस्सा आते ही चुम्बक बन जाता हैं ये 9 साल का मेहमत..! गुरमेहर कौर मामले में पहलवान बबीता फोगाट का Tweet दंगल..! दुनिया को साइबर क्राइम से मुक्ति दिलाएंगे गेमिंग कंपनी के CEO 9 साल के रेउबेन..!
सेना भर्ती में आये युवक ने ASI पर किया हमला
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 08:13:54 PM
1 of 1

सिवनी। जिला मुख्यालय सिवनी में सर्किट हाऊस के समीप मंगलवार को सुबह लगभग 4 बजे सेना भर्ती में शामिल होने आये एक युवक ने कोतवाली में पदस्थ उपनिरीक्षक पर प्राणघातक हमला किया। ज्ञात हो कि जिला मुख्यालय सिवनी में सेना भर्ती 15 अक्टूबर से प्रारंभ है, जो कि आगामी 24 अक्टूबर तक जारी रहेगी। यहां प्रतिदिन 5 हजार से अधिक युवक सेना भर्ती के लिए आ रहे हैं।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह लगभग 4 बजे सेना भर्ती में आए युवक सड़क मार्ग पर भ्रमण करते हुए आपस में झगड़ रहे थे, इसी दरम्यिान व्यवस्थाओं के तहत सेवारत उपनिरीक्षक उत्तम पाटिल ने सड़क के किनारे भीड़ लगाकर हल्ला कर रहे इन युवाओं को किनारे हटने के लिए कहा। भीड़ के बीच से विजय विश्वकर्मा  जिला रीवा निवासी ने उपनिरीक्षक ने चार बार चाकू से हमला किया। किसी तरह उपनिरीक्षक 3 बार युवक के वार से बच गया, लेकिन चौथा वार हाथ दाहिने हाथ में पंजे पर लगा। 

उपनिरीक्षक को तत्काल उपचार हेतु जिला चिकित्सालय ले जाया गया तथा पुलिस ने आरोपी सेना भर्ती में आये विजय विश्वकर्मा को तत्काल चाकू सहित गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली पुलिस के अनुसार आरोपी युवक के विरूद्ध कार्रवाई की जा रही है। पुलिस अधीक्षक ए.के. पाण्डेय ने जानकारी दी कि उपनिरीक्षक पर हमला करने वाले आरोपी के विरूद्ध कोतवाली सिवनी अंतर्गत धारा 353, 307, 332, 333 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.