संजीवनी टुडे

News

दहेज के लिए बहु की हत्या : मामला दर्ज

Sanjeevni Today 18-10-2016 20:14:40

फरीदाबाद। दहेजलोभी ससुरालियों ने दहेज न मिलने के कारण शहर में रहने वाली एक विवाहिता की हत्या कर दी। पुलिस ने विवाहिता के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166
 
सूत्रों के मुताबिक- बुलन्दशहर के रहने वाले वेदपाल वहोरी लाल ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहां है कि उसने बताया कि उसने अपनी बेटी सरिता का विवाह 3 साल पहले तिगांव के रहने वाले श्याम के साथ किया था। उसने बताया कि विवाह के समय उसने अपनी हैसियत के मुताबिक काफी दान दहेज दिया था, लेकिन ससुराल वाले उससे खुश नही थे। जिसके कारण वह आए दिन सरिता को और दहेज लाने की मांग कर उसे प्रताडि़त करते थे। 
 
उसने बताया कि करीब 10 दिन पहले उसके पास सरिता ने फोन करके कहा कि उसके ससुराल वाले उसे और दहेज की मांग के लिए पिछले करीब एक महीने से काफी परेशान कर रहे हैं। ऐसे में उसने उन्हें बताया कि उसे डर है कि उसके ससुराल वाले उसे जान से मार देंगे। ऐसे में उन्होंने उसके जेठ को फोन किया। लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। वह उसके ससुराल जाने की सोच ही रहे थे कि गत शनिवार को सरिता के जेठ संजय का फोन आया और बताया कि सरिता की मौत हो चुकी है। उसने सरिता की मौत का आरोप उसके जेठ संजय व मोनू, जेठानी पूजा व सीमा, सास कमलेश और पति श्याम पर लगाया है। उसका कहना है कि उसके जेठ सोनू, मोनू, जेठानी पुजा और सीमा, पति, सास पर दहेज के लिए प्रताडि़त करते हुए उसकी बेटी को मार डाला है।

 

यह भी पढ़े: ओह…! तो ऐसे लड़को के साथ आता है लड़कियों को मज़ा

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े: VIDEO: दीवार के पीछे किस कर रहा था कपल और फिर हुआ ये...

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

Watch Video

More From crime

Recommended