गोरखपुर: BRD मेडिकल कॉलेज में 48 घंटों में हुई 34 और बच्चों की मौत 17 अगस्त राशिफल : जानिए कैसा रहेगा आपके लिए गुरुवार का दिन देश्‍ा और दुनिया के इतिहास में 17 अगस्‍त की महत्वपूर्ण घटनाएं मरीजों की सेवा करने में भी अपना योगदान देंगे स्वास्थ्य महकमे के कर्मचारी स्वास्थ्य केंद्र पर आठ माह से लटक हुआ है ताला सदर अस्पतालों में दवा और जांच की सुविधाओं का घोर अभाव प्रेग्नेंसी डर काे दूर करने के लिए अपनाएं ये तरीके शराब पीने से तबाह हो सकती है आपकी सेक्स लाइफ बार-बार जम्हाई आने के ये हो सकते है कारण AC में रहने की आदत आपकी सेहत के लिए नुकसानदायक पनीर खाने का सही समय और फायदे घंटो तक गेम खेलना स्वास्थ्य के लिए खतरनाक कपूर के तेल से दूर करे डैंड्रफ की समस्या आपकी बढ़ती उम्र के लक्षणों को कम करेगा ये फेस पैक महिला सशक्तिकरण की प्रतीक हैं मिताली राज : शिवराज सिंह विश्व बैंक की टीम के सदस्यो ने की शिक्षा मंत्री देवनानी से मुलाकात 78 हजार निजी विद्यालयों के अप्रशिक्षित शिक्षकों को भी करनी होगी टीचर ट्रेनिंग प्रो कबड्डी लीग 2017: तमिल थलाइवाज और हरियाणा स्टीलर्स का मुकाबला 25-25 से रहा ड्रा बांग्लादेश में जाने ले रहा है बाढ़, 30 की मौत लाल किला पर रही राजस्थानियो की धूम, जयहिंद के साथ जय जय राजस्थान की रही गूंज...
रिश्वत लेने के मामले में सेना का कर्नल सहित चार गिरफ्तार
sanjeevnitoday.com | Monday, June 19, 2017 | 07:43:19 AM
1 of 1

नई दिल्ली। CBI ने सेना के कर्नल को पचास हजार रुपये की रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया है। एजेंसी ने रिश्वत देने वाली कंपनी के तीन अधिकारियों को भी काबू किया है। कर्नल की पहचान शैबल कुमार के रूप में हुई है। वह सेना की ईस्टर्न कमांड में कोलकाता स्थित योजना व इंजीनियरिंग शाखा में तैनात था।

 

 

CBI ने पुणे स्थित एक निजी कंपनी के अधिकारियों से कथित रूप से रिश्वत के तौर के आरोप में सेना के एक कर्नल को अरेस्ट किया है। CBI सूत्रों ने रविवार को बताया कि कर्नल शैवाल कुमार सेना की पूर्वी कमान में योजना और अभियांत्रिकी शाखा में तैनात थे। उन्होंने सेना को उपकरणों की सप्लाई के मामले में उक्त कंपनी से 1.80 लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी।

 

कुमार ने रिश्वत की पहली किस्त के तौर पर फरवरी में 50 हजार रुपये लिए थे। उन्हें दूसरी किस्त देने के लिए पुणे स्थित एक्सटेक इक्यूपमेंट प्राइवेट लिमिट के प्रबंध निदेशक शरत नाथ, निदेशक विजय नायडू और स्थानीय प्रतिनिधि अमित राय यहां आए थे।

CBI ने कर्नल को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। कंपनी के तीनों अधिकारियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया। CBI सूत्रों ने बताया कि इस सिलसिले में पुणे में चार और कोलकाता में दो ठिकानों पर तलाशी अभियान भी चलाया गया।



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.