loading...
loading...
loading...
ट्रंप का आेबामा प्रशासन से सवाल, क्यों नहीं की चुनाव में रूसी हस्तक्षेप को रोकने की कोशिश अनोखी शादी: दुल्हे की लंबाई 6 फीट 1 इंच, दुल्हन 2 फीट 8 इंच 2 सगे भाई सहित हुए 4 युवक गिरफ्तार श्रीकांत ऑस्ट्रेलिया ओपन सुपरसीरीज के सेमीफाइनल में Surrogate के जरिए तीसरे बच्चे को जन्म देगी किम कार्दशियन DSP की हत्या के बाद श्रीनगर में कर्फ्यू और तनाव का माहौल 5 अंक की गिरावट के साथ सैंसेक्स हुआ 31,286 इस पत्थर की पूजा करने से धन और शोहरत में होती है बढ़ोतरी! 15 वर्षीय लड़की को दंबग लड़के ने घर में खींचकर किया दुष्कर्म 3 पैसे की बढ़ोतरी के साथ रुपया 64.56 के स्तर पर भारत में लांच हुआ वनप्लस 5 स्मार्टफोन, जानिए खासियत यामी गौतम ने कुछ इस अंदाज में मनाया योग दिवस वेस्टइंडीज में धोनी से मिलने पंहुचा उनका करीबी यार 'इसरो' के 31 उपग्रहों के सफल प्रक्षेपण पर PM मोदी ने दी बधाई भारतीय रेलवे में बोतलबंद पानी की सप्लाई पर किया बड़ा काम OMG: 6 दिनों तक चीटियां खाकर जीवित रहा ये शख्स आरक्षण को लेकर जाटो ने किया आंदोलन, अलवर-मथुरा रेल ट्रैक ठप्प बेटे के साथ नजर आई आयशा टाकिया, देखें तस्वीर ईपीएफओ मेंबर्स को मकान खरीदने पर मिलेगी 2.67 लाख तक की सब्सिडी पुलिसकर्मियों को हेलमेट नहीं लगाना पड़ा महंगा
रिश्वत लेने के मामले में सेना का कर्नल सहित चार गिरफ्तार
sanjeevnitoday.com | Monday, June 19, 2017 | 07:43:19 AM
1 of 1

नई दिल्ली। CBI ने सेना के कर्नल को पचास हजार रुपये की रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया है। एजेंसी ने रिश्वत देने वाली कंपनी के तीन अधिकारियों को भी काबू किया है। कर्नल की पहचान शैबल कुमार के रूप में हुई है। वह सेना की ईस्टर्न कमांड में कोलकाता स्थित योजना व इंजीनियरिंग शाखा में तैनात था।

 

 

CBI ने पुणे स्थित एक निजी कंपनी के अधिकारियों से कथित रूप से रिश्वत के तौर के आरोप में सेना के एक कर्नल को अरेस्ट किया है। CBI सूत्रों ने रविवार को बताया कि कर्नल शैवाल कुमार सेना की पूर्वी कमान में योजना और अभियांत्रिकी शाखा में तैनात थे। उन्होंने सेना को उपकरणों की सप्लाई के मामले में उक्त कंपनी से 1.80 लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी।

 

कुमार ने रिश्वत की पहली किस्त के तौर पर फरवरी में 50 हजार रुपये लिए थे। उन्हें दूसरी किस्त देने के लिए पुणे स्थित एक्सटेक इक्यूपमेंट प्राइवेट लिमिट के प्रबंध निदेशक शरत नाथ, निदेशक विजय नायडू और स्थानीय प्रतिनिधि अमित राय यहां आए थे।

CBI ने कर्नल को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। कंपनी के तीनों अधिकारियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया। CBI सूत्रों ने बताया कि इस सिलसिले में पुणे में चार और कोलकाता में दो ठिकानों पर तलाशी अभियान भी चलाया गया।



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.