हरियाणवी गायिका एवं डांसर हर्षिता दहिया की गोली मारकर हत्या यूपी में खुलेंगे 500 ई-प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सरकार ने सातवां वेतन आयोग लागू कर राज्य कर्मचारियों को दिवाली की सौगात दी सुरेश खन्ना ने कहा- ताजमहल को राष्ट्रीय धरोहर मानती है सरकार ब्रिटेन में आतंकी हमलों के बाद घृणा अपराध में 29 फीसदी का इजाफा B' Day special: टीम इंडिया ने हार्दिक पंड्या का 24वां जन्मदिन मनाया, शेयर की फोटो मानगढ़ धाम को क्यों कहा जाता जलियावाला बाग? पढ़िए पूरी कहानी ईरान मैक्सिको को हराकर U-17 फुटबॉल विश्व कप के अंतिम आठ में पहुंचे बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम में बनेगा राष्ट्रीय जनजाति संग्रहालय 'ताजमहल भारत मां के सपूतों के खून-पसीने से बना है': CM योगी दिल्ली में एयर क्वालिटी खतरनाक स्तर पर, डीजल जनरेटर तक को करना पड़ा बैन न्यूजीलैंड को बोर्ड इलेवन ने अभ्यास मैच 30 रनों से धोया मुख्यमंत्री ने दिया राज्य कर्मचारियों को दीपावली का तोहफा, राज्य कर्मचारियों के लिए 7वां वेतन आयोग लागू BCCI की अपील पर केरल हाईकोर्ट ने श्रीसंत पर जारी रखा आजीवन बैन भारतीय खाद्य निगम ने वॉचमैन पदों के लिए माँगा आवेदन BCCI ने कुंबले को दी बर्थ डे की बधाई, फैंस के विरोध पर बदलना पड़ा ट्‍वीट पीडीपी के पूर्व पंचायत सदस्य की कल की थी हत्या, आज जला दिया घर IAS किरण सोनी की कृति शेल्टर का पेरिस के लॉवर संग्रहालय में लगने वाली प्रदर्शनी के लिए चयन वाणी कपूर ने फिल्म ‘दाग’ के गाने पर किया हॉट डांस B' day special: सिमी ग्रेवाल ने मनाया 70वां जन्मदिन, जामनगर के महाराजा से था अफेयर
रिश्वत लेने के मामले में सेना का कर्नल सहित चार गिरफ्तार
sanjeevnitoday.com | Monday, June 19, 2017 | 07:43:19 AM
1 of 1

नई दिल्ली। CBI ने सेना के कर्नल को पचास हजार रुपये की रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया है। एजेंसी ने रिश्वत देने वाली कंपनी के तीन अधिकारियों को भी काबू किया है। कर्नल की पहचान शैबल कुमार के रूप में हुई है। वह सेना की ईस्टर्न कमांड में कोलकाता स्थित योजना व इंजीनियरिंग शाखा में तैनात था।

 

 

CBI ने पुणे स्थित एक निजी कंपनी के अधिकारियों से कथित रूप से रिश्वत के तौर के आरोप में सेना के एक कर्नल को अरेस्ट किया है। CBI सूत्रों ने रविवार को बताया कि कर्नल शैवाल कुमार सेना की पूर्वी कमान में योजना और अभियांत्रिकी शाखा में तैनात थे। उन्होंने सेना को उपकरणों की सप्लाई के मामले में उक्त कंपनी से 1.80 लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी।

 

कुमार ने रिश्वत की पहली किस्त के तौर पर फरवरी में 50 हजार रुपये लिए थे। उन्हें दूसरी किस्त देने के लिए पुणे स्थित एक्सटेक इक्यूपमेंट प्राइवेट लिमिट के प्रबंध निदेशक शरत नाथ, निदेशक विजय नायडू और स्थानीय प्रतिनिधि अमित राय यहां आए थे।

CBI ने कर्नल को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। कंपनी के तीनों अधिकारियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया। CBI सूत्रों ने बताया कि इस सिलसिले में पुणे में चार और कोलकाता में दो ठिकानों पर तलाशी अभियान भी चलाया गया।



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.