संजीवनी टुडे

News

पहले बनाए अवैध संबंध,फिर 3 लाख के लिए करने लगी ब्लैकमेल

संजीवनी टुडे 18-10-2016 17:25:24

Maintaining illicit relations first then started to 3 million blackmail

इंदौर। भंवरकुआं थाना क्षेत्र में 3 दिन पहले व्यापारी द्वारा की गई आत्महत्या के मामले में उसे धमकाने वाली महिला के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। महिला उससे 3 लाख रुपए या प्लाट की मांग कर रही थी, परेशान होकर व्यापारी ने आत्महत्या कर ली ।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166


महिला ने पहले बनाए अवैध संबंध, फिर करने लगी थी ब्लैकमेल...
14 अक्टूबर को 55 वर्षीय शब्बीर पिता अब्दुल करीम निवासी सांवेर रोड ने भंवरकुआ इलाके में पेट्रोल पंप के पास ट्रक की बॉडी बनाने के कारखाने में लोहे के एंगल में रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली थी। जांच में खुलासा हुआ था कि शब्बीर पर गरिमा नाम की महिला 3 लाख रुपए या प्लाट उसे देने का दबाव बना रही थी। आरोपी महिला के बारे में जब पड़ताल की गई तो सामने आया कि महिला भंवरकुआ क्षेत्र में चाय की गुमटी लगाती है। यहां शब्बीर का आना-जाना था। महिला ने कई बार शब्बीर के साथ अवैध संबंध बनाए। पिछले कुछ समय से महिला शब्बीर से 3 लाख रुपए या प्लाट देने का दबाव बना रही थी। शब्बीर के मना करने पर महिला उसे दुष्कर्म के मामले में फंसाने व परिवार को दोनों के संबंधों के बारे में बताने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रही थी। इससे तंग आकर शब्बीर ने 3 दिन पहले आत्महत्या कर ली।

परिवार को भी बताया था रुपए मांगने के बारे में...
पुलिस ने शब्बीर के परिवार के बयान लिए। परिवार ने कहा कि पीपल्याराव निवासी गरिमा तोमर द्वारा शब्बीर से 3 लाख रुपए या प्लाट की मांग की जा रही थी। इस बात से लेकर वह काफी परेशान थे। इस बारे में परिवार को भी बताया था। लगातार मानसिक रूप से प्रताड़ित होने के कारण ही उन्होंने आत्महत्या की है। जांच व परिवार के बयान के बाद पुलिस ने गरिमा तोमर के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा में प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है।
 

यह भी पढ़े: ओह…! तो ऐसे लड़को के साथ आता है लड़कियों को मज़ा

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े: VIDEO: दीवार के पीछे किस कर रहा था कपल और फिर हुआ ये...

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended