‘मॉनसून शूटआउट’ का नया गाना ‘अंधेरी रात’ में दिया हुआ रिलीज़ THE फैक्ट्री कार्नर ने मनाया बालदिवस कई खतरनाक बीमारियों को दूर भगाता है अमरूद, जानिए अभिनेत्री नमिता ने फिल्म निर्माता वीरेंद्र चौधरी संग रचाई शादी DSP ने शादी का झांसा देकर महिला कांस्टेबल से बनाए शारीरिक सम्बन्ध सुस्त मांग से सोने में गिरावट, चांदी स्थिर मिनटों में निखरी और बेदाग त्वचा पाने के लिए दही का करें इस्तेमाल JIO का ऐलान, कल से बंद हो जायेगी ये सर्विस मिस्र के उत्तरी प्रांत में चरमपंथियों का हमला, 85 लोगो की मौत, 80 घायल ईरान: 4.3 की तीव्रता से आया भूकंप, 35 घायल दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में चलती बस में युवक की चाकू मारकर की हत्या अब इन दोनों कपल का हुआ ब्रेकअप, 4 सालों से कर रहे थे डेट ईरान के पश्चिमी प्रांत में भूकंप के झटके, 36 लोग घायल क्या नोटबंदी के समय किसी सूटवाले को लाइन में देखा था: राहुल गांधी RSS प्रमुख मोहन भागवत का बड़ा बयान, कहा- अयोध्या में राम मंदिर बनेगा इसके अलावा कुछ नहीं टमाटर के दाम 80 रुपये प्रति किलोग्राम हुए, यह हैं वजह सागरिका संग विवाह बंधन में बंधने पर जहीर को इस खिलाड़ी ने दी ये नेक सलाह... 27 नवंबर को गुजरात में PM मोदी, पांच दिन में 17 जनसभाओं को करेंगे संबोधित अक्टूबर में किराया बढ़ाने की वजह से दिल्ली मेट्रो में रोजाना घटे 3 लाख यात्री लिखे गए नोट होंगे वैध: RBI
अग्रवाल बिल्डर्स एण्ड कन्स्ट्रक्शन के ठिकानों पर आयकर विभाग ने मारा छापा! मिले महत्वपूर्ण दस्तावेज
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 29, 2016 | 06:34:19 PM
1 of 1

भोपाल। राजधानी भोपाल में सोमवार देर शाम आयकर विभाग ने अग्रवाल बिल्डर एण्ड कन्स्ट्रक्शन के ठिकानों पर छापा मारा। छानबीन के दौरान आयकर विभाग के अधिकारियों को बड़ी संख्या में  महत्वपूर्ण दस्तावेज और रजिस्ट्रियां भी मिली हैं। नोटबंदी के बाद भोपाल सहित प्रदेश के बड़े शहरों में बिल्डरों से सांठ-गांठ करके अरबों का कालाधन रियल स्टेट में खपाने की बात कही जा रही हैं। 

नोटबंदी के बाद रातों रात काली कमाई के कुबेरों को तीन क्विंटल सोना बेचने वाले ज्वैलर्स को बेनकाब करने के बाद आयकर विभाग ने रियल स्टेट के सौदागरों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया हैं। इसकी शुरूआत सोमवार शाम को अग्रवाल कन्स्ट्रक्शन कंपनी से हुई। आयकर विभाग की टीम ने अग्रवाल कन्स्ट्रक्शन कंपनी के ठिकानों पर एक साथ दबिश दी। सोमवार देर शाम को आयकर विभाग की अलग-अलग टीमों ने राजधानी के महाराणा प्रताप नगर में कंपनी के मुख्यालय के अलावा शहर के कई जगहों पर कंपनी के दफ्तरों पर छापे की कारवाई की। 

बताया जा रहा है...
अग्रवाल बिल्डर्स ने आठ नवम्बर को नोटबंदी के बाद रातों-रात काली कमाई के कुबेरों को करोड़ों रुपए का फ्लैट और डुप्लेक्स बेचे थे। आयकर विभाग के सूत्रों के मुताबिक शहर के कई नामी लोगों के कालेधन को अग्रवाल बिल्डर्स ने अपने मैनेजरों और फ्लैट-भवन के विक्रय से जुड़े कर्मचारियों के जरिए खपाया हैं। आयकर विभाग ने नोटबंदी के बाद अग्रवाल कन्स्ट्रक्शन कंपनी से सम्पतियों की खरीदी करने वालों से भी पूछताछ करने की तैयारी कर ली हैं।

यह भी पढ़े : OMG! उम्र 10 साल, वजन 192 Kg... इतना मोटा की दूर-दूर से देखने आते है लोग

यह भी पढ़े....पकडे गए फिल्मों को लीक करने वाले मुन्नाभाई

यह भी पढ़े : ऐसा केवल india में ही हो सकता है... देशी जुगाड़ देख मुस्कुरा देंगे आप !

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 


FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.