देश और दुनिया के इतिहास में 28 जुलाई की महत्वपूर्ण घटनाएं जानिए खीरे के स्वास्थ्यवर्द्धक और सौन्दर्यवर्द्धक गुण किशमिश स्वास्थ्य के लिए बड़ी ही लाभदायक लगातार ब्रैड के सेवन से स्वास्थ्य के लिए हानिकारक इस तरह करे प्याज का सेवन, होंगे अनेक फायदे रोजाना खाली पेट लहसुन खाने के फायदे जान दंग रह जाएंगे आप... अपहरण के बाद पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी अवैध शराब सहित तीन आरोपी गिरफ्तार स्वाइन फ्लू की दस्तक से हिल गया स्वास्थ्य विभाग व्यापार और घर में भी धर्म का पालन करना जरूरी मातृत्व एवं शिशु स्वास्थ्य के प्रति लोगों को जागरुक करने की जरुरत बच्चों के स्वास्थ्य की जांच करेगी मोबाइल हेल्थ टीम डॉ.पीके शर्मा ने कहा- स्वास्थ्य की तरह मिट्टी की जांच भी करवानी जरूरी प्रतापगढ़ जिले के कल्पेश राज सोनी को मिला ग्लोबल बिजनेस लीडरशिप अवार्ड राहुल जौहरी को एसजीएम से बाहर करने पर बीसीसीआई पदाधिकारियों को नोटिस SSC CGL 2017 के Admit Card जारी PM मोदी ने भारतीय महिला टीम से की मुलाकात, कहा- 125 करोड़ भारतीयों ने उठाया हार का बोझ ससुराल वालों की प्रताड़ना से परेशान युवक ने खाया जहर, मौत सभी पाठ्यपुस्तकें राज्य के SIRT द्वारा तैयार पाठ्यक्रम के अनुरूप हो: वासुदेव देवनानी सस्ते फ्लैट का झांसा देकर करोड़ों की ठगी करने वाला एक ग‌िरफ्तार
मर्डर के बाद अश्लील फिल्म बनाने के लिए CCTV फुटेज लेने आया था आरोपी : कविता रैना मर्डर केस
sanjeevnitoday.com | Monday, October 17, 2016 | 07:28:39 PM
1 of 1

इंदौर। कविता रैना मर्डर केस की सुनवाई के दौरान कोर्ट के कटघरे में खड़े आरोपी को गवाह ने पहचान लिया। गवाह ने कोर्ट को बताया कि हत्त्या के बाद जिस दिन कविता की लाश मिली, उस दिन यही शख्स उसकी दुकान पर लगे CCTV कैमरे के फुटेज लेने आया था, पर मैंने नहीं दिए।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

आरोपी  रेप कर बनाना चाहता था अश्लील फिल्म ...स्पेशल जज A.K. पालीवाल की कोर्ट में सुनवाई के दौरान 3 गवाहों के बयान हुए। इनमें मित्र बंधु नगर स्थित साईं कृपा इलेक्ट्रिक शॉप के संचालक मुकेश चौहान के बयान हुए। उसकी दुकान के सामने कविता अपनी स्कूल जाने वाली बच्ची को लेने आती थी। मुकेश ने कटघरे में खड़े आरोपी महेश बैरागी को पहचानते हुए कहा कि वह 26 अगस्त 2015 को उनकी दुकान पर आया था।
सूत्रों के अनुसार- आरोपी ने कविता से दुष्कर्म करने की कोशिश की थी और विरोध करने पर लोहे की रॉड से हमला कर उसकी हत्या कर दी। बाद में महिला का शव गठरी में बंधा मिला था। उसकी लाश के छह टुकड़े किए गए थे।
गवाह ने और क्या बताया कोर्ट को...
गवाह ने बताया कि आरोपी ने उस दिन कहा था कि उसे 24 अगस्त (कविता इस दिन लापता हुई थीं।) के फुटेज चाहिए। उसे मूसाखेड़ी इलाके के कॉरपोरेटर ने भेजा है, उन्हें पेन ड्राइव में फुटेज बनाकर देना है। तब उन्होंने कहा कि फुटेज उसे थाने से ही मिल सकेंगे। यह घटनाक्रम भी फुटेज में आ गई। कोर्ट घटनाक्रम पेन ड्राइव चलाकर देखना चाहती थी, लेकिन चालान में इस बारे में उसका एफिडेफिट नहीं है, इसलिए उसका फाइनल स्टेटमेंट रोक दिया गया, जो अगली सुनवाई में पूरा होगा। बचाव पक्ष की तरफ से सीनियर एडवोकेट चंपालाल यादव का कहना है पुलिस जानबूझकर गवाहों के बयान वक्त पर नहीं करवा रही है

 

यह भी पढ़े: कई मुलाकातों के बाद होता है सच्चा प्यार..!!

यह भी पढ़े: यहां पर चूहा मारने पर दिया जाएगा 25 रूपए का इनाम

यह भी पढ़े: ओह! तो महिलाएं इस वजह से भी करती हैं ऑर्गैजम का नाटक...!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.