संजीवनी टुडे

News

15 साल बाद पिता के हत्यारे को बेटे ने उतारा मौत के घाट

Sanjeevni Today 17-06-2017 21:55:06

रायपुर। राजधानी से लगे सेजबहार में गुरुवार की आधी रात एक हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर की गई हत्या के पीछे बदले की कहानी सामने आई है। पुलिस का दावा है कि 15 साल पहले रायपुर में हुए फारुख हत्याकांड हुआ था। घटना के एकमात्र प्रत्यक्षदर्शी और मृतक के पार्टनर के बयान के आधार पर पुलिस ने फारुख के बेटे आसिफ और उसके तीन अज्ञात साथियों को संदेह के घेरे में रखा है। इसकी वजह यह भी है कि शूटआउट के बाद से चारों फरार हैं।

वहीं पार्टनर की भूमिका भी संदेह के घेरे में है। लिहाजा उससे लगातार घटनाक्रम के संबंध में पूछताछ की जा रही है। मुजगहन थाना प्रभारी हेमचंद वर्मा ने बताया कि रहमानिया चौक, गोलबाजार निवासी प्रापर्टी डीलर मोहम्मद इरफान अली उर्फ बबलू पिता मोहर अली (36) गुरूवार रात साथी पार्टनर राजीव भोंसले पिता श्रवण(33) के साथ सेजबहार हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी स्थित उसके मातापिता के घर भोजन करने गया था। दोनों रात 1 बजे वापस जाने के लिए इनोवा कार क्रमांक एमपी 28 बीडी 4488 में सवार हुए। कार राजीव चला रहा था जबकि इरफान बाजू वाली सीट पर बैठा था।

कार जैसे ही पुराना सेजबहार थाना के सामने पहुंची, वैसे ही पल्सर बाइक पर सवार होकर पहुंचे दो युवकों ने कार के सामने बाइक अड़ा दी जिस पर राजीव को कार रोकना पड़ा। इससे पहले कि माजरा समझ में आता एक युवक ने कमर से पिस्टल निकालकर काफी नजदीक से इरफान उर्फ बबलू के कनपटी व सिर पर ताबड़तोड़ तीन गोली दाग दी। इसके बाद तेजी से बाइक सवार दतरेंगा गांव की तरफ भाग निकले। घायल को फिर अस्पताल में ले गए जहां डाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। इरफान के माथे पर एक गोली आकर लगी और सिर के पीछे से निकलती हुई इनोवा के दरवाजे पर लगे कांच को तोड़कर बाहर निकल गयी।

वहीं दूसरी गोली उसके गर्दन में लगी जबकि तीसरी गोली का पता नहीं चल पाया। राजीव ने बताया कि इरफान अक्सर उससे मिलने आता था। उसने बताया था कि मठपुरैना निवासी फारूख के बेटे आसिफ से उसका विवाद है। तीन थानों का हिस्ट्रीशीटर पुलिस के मुताबिक मृतक बबलू उर्फ इरफान गोलबाजार और आजाद चौक के अलावा टिकरापारा थाने का हिस्ट्रीशीटर था। पिछले दिनों उसका प्रापर्टी को लेकर कुछ लोगों से विवाद भी हुआ था। 15 साल पहले हुए फारूख हत्याकांड मामले में इरफान को सजा हुई थी।

Watch Video

More From crime

Recommended