HOCKEY: इंग्लैंड भी नही रोक सका भारत का विजयी अभियान, 5-3 से परास्त BIRTHDAY PARTY: स्टनिंग लुक में नजर आई नव्या पिस्टल दिखाकर महिला से मारपीट और गैंगरेप पर्रिकर ने मॉरीशस को पूर्ण सहयोग का दिया आश्वासन ऐसा क्या कारण था जो कटप्पा ने बाहुबली को मारा तेलंगाना में करीब 82 लाख रूपये के नए नोट जब्त पंजाब: बेरवाला गांव के जंगल में मिली मिसाइल,मचा हड़कंम एयर इंडिया फंसे यात्रियों को निकालने के लिए आज रात दो उड़ानें करेगी संचालित नहीं मिली एम्बुलेंस, मजबूरन हाथ रिक्शे से लाना पड़ा शव life Ok शो ‘बहू हमारी रजनीकांत’ बंद नहीं होगा भारत को तीन साल में मिलेगी राफेल लड़ाकू विमानों की पहली खेप: वायुसेनाध्यक्ष खेल मंत्री ने सोनीपत में नए कुश्ती हाल का उद्घाटन किया.. नोटबंदी भ्रष्टाचार ख़त्म करने का अचूक हथियार: मोदी खरीददारी करने गयी महिला से छेड़छाड़, आरोपी फरार तेंदुए की कीमती खाल की तस्करी के आरोप में एक गिरफ्तार गुरदासपुर के छावनी इलाके में तलाशी अभियान 'ओके जानू' 13 जनवरी, 2017 को सिल्वर स्क्रीन पर होगी रिलीज स्पेशल टीम ने कुख्यात सूरज गिरोह के 9 गुर्गों को किया गिरफ्तार जम्मू कश्मीर में ले घूमने का मजा, सुरक्षा की चिंता न करें : महबूबा युवक का कुचला हुआ शव मिला, हत्या की आशंका
टाटा मैजिक से टकराई एक्टिवा, दो लड़कियां घायल
sanjeevnitoday.com | Wednesday, November 30, 2016 | 10:49:34 AM
1 of 1

चंडीगढ़। सैक्टर 9/17 की डिवाइडिंग रोड पर दोपहर करीब 1.15 बजे स्कूली बच्चों को ले जाने वाली टाटा मैजिक की टक्कर से एक्टिवा पर सवार दो लड़कियां घायल हो गई। दोनों घायलों को पी.जी.आई. भर्ती करवाया गया है। गनीमत रही की स्कूली बच्चों को ले जाने वाला वाहन खाली थी। एक्टिवा सवार की पहचान सैक्टर 51 की जहान्वी के रूप में हुई है जो पी.यू. की छात्रा है।

वह एक्टिवा पर अपनी सहेली रुही के साथ कहीं जा रही थी। इसी दौरान एक कार चालक ने ब्रेक लगाई। उसके पीछे टाटा मैजिक ने अचानक ब्रेक लगा दी। ऐसे में एक्टिवा सवार जान्हवी की एक्टिवा टाटा मैजिक में जा टकराई और उसके साथ उसकी सहेली भी गिर गई। दोनों ने हैल्मेट नहीं पहना हुआ था। जानकारी के अनुसार टाटा मैजिक सैक्टर 8 के डी.ए.वी. स्कूल से बच्चो को लाने जाने का काम करती है। घटना के बाद मौके पर जाम लग गया और लड़कियों को प्राइवेट गाड़ी में हॉस्पिटल पहुंचाया गया।

टाटा मैजिक चालक की पहचान रामसदन के रूप में हुई है। मामले के जांचकर्ता अधिकारी ने बताया कि दोनों लड़कियों के परिजन हॉस्पिटल आ गए थे और लड़कियां अभी घबराई हुई हैं। पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है। ऐसे में फिलहाल टाटा मैजिक चालक पर कोई केस दर्ज नहीं किया गया है। सूत्रों के अनुसार लड़कियों के परिजनों ने भी पुलिस पर केस का दबाव नहीं डाला है और अपनी बच्चियों के बचने पर ही ख़ुशी जताई । सैक्टर 3 थाने ने मामले में फिलहाल डी.डी.आर. ही दर्ज की है।

यह भी पढ़े: चीन की विष कन्‍याएं ISIS और ब्रिटेन के लिए बन रही खतरा ...जानिए कौन है ये

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े:1 करोड़ में नीलम हुई ये 8 लाइन की कविता, 74 साल पहले लिखी गयी

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.