देश और दुनिया के इतिहास में 28 जुलाई की महत्वपूर्ण घटनाएं जानिए खीरे के स्वास्थ्यवर्द्धक और सौन्दर्यवर्द्धक गुण किशमिश स्वास्थ्य के लिए बड़ी ही लाभदायक लगातार ब्रैड के सेवन से स्वास्थ्य के लिए हानिकारक इस तरह करे प्याज का सेवन, होंगे अनेक फायदे रोजाना खाली पेट लहसुन खाने के फायदे जान दंग रह जाएंगे आप... अपहरण के बाद पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी अवैध शराब सहित तीन आरोपी गिरफ्तार स्वाइन फ्लू की दस्तक से हिल गया स्वास्थ्य विभाग व्यापार और घर में भी धर्म का पालन करना जरूरी मातृत्व एवं शिशु स्वास्थ्य के प्रति लोगों को जागरुक करने की जरुरत बच्चों के स्वास्थ्य की जांच करेगी मोबाइल हेल्थ टीम डॉ.पीके शर्मा ने कहा- स्वास्थ्य की तरह मिट्टी की जांच भी करवानी जरूरी प्रतापगढ़ जिले के कल्पेश राज सोनी को मिला ग्लोबल बिजनेस लीडरशिप अवार्ड राहुल जौहरी को एसजीएम से बाहर करने पर बीसीसीआई पदाधिकारियों को नोटिस SSC CGL 2017 के Admit Card जारी PM मोदी ने भारतीय महिला टीम से की मुलाकात, कहा- 125 करोड़ भारतीयों ने उठाया हार का बोझ ससुराल वालों की प्रताड़ना से परेशान युवक ने खाया जहर, मौत सभी पाठ्यपुस्तकें राज्य के SIRT द्वारा तैयार पाठ्यक्रम के अनुरूप हो: वासुदेव देवनानी सस्ते फ्लैट का झांसा देकर करोड़ों की ठगी करने वाला एक ग‌िरफ्तार
टाटा मैजिक से टकराई एक्टिवा, दो लड़कियां घायल
sanjeevnitoday.com | Wednesday, November 30, 2016 | 10:49:34 AM
1 of 1

चंडीगढ़। सैक्टर 9/17 की डिवाइडिंग रोड पर दोपहर करीब 1.15 बजे स्कूली बच्चों को ले जाने वाली टाटा मैजिक की टक्कर से एक्टिवा पर सवार दो लड़कियां घायल हो गई। दोनों घायलों को पी.जी.आई. भर्ती करवाया गया है। गनीमत रही की स्कूली बच्चों को ले जाने वाला वाहन खाली थी। एक्टिवा सवार की पहचान सैक्टर 51 की जहान्वी के रूप में हुई है जो पी.यू. की छात्रा है।

वह एक्टिवा पर अपनी सहेली रुही के साथ कहीं जा रही थी। इसी दौरान एक कार चालक ने ब्रेक लगाई। उसके पीछे टाटा मैजिक ने अचानक ब्रेक लगा दी। ऐसे में एक्टिवा सवार जान्हवी की एक्टिवा टाटा मैजिक में जा टकराई और उसके साथ उसकी सहेली भी गिर गई। दोनों ने हैल्मेट नहीं पहना हुआ था। जानकारी के अनुसार टाटा मैजिक सैक्टर 8 के डी.ए.वी. स्कूल से बच्चो को लाने जाने का काम करती है। घटना के बाद मौके पर जाम लग गया और लड़कियों को प्राइवेट गाड़ी में हॉस्पिटल पहुंचाया गया।

टाटा मैजिक चालक की पहचान रामसदन के रूप में हुई है। मामले के जांचकर्ता अधिकारी ने बताया कि दोनों लड़कियों के परिजन हॉस्पिटल आ गए थे और लड़कियां अभी घबराई हुई हैं। पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है। ऐसे में फिलहाल टाटा मैजिक चालक पर कोई केस दर्ज नहीं किया गया है। सूत्रों के अनुसार लड़कियों के परिजनों ने भी पुलिस पर केस का दबाव नहीं डाला है और अपनी बच्चियों के बचने पर ही ख़ुशी जताई । सैक्टर 3 थाने ने मामले में फिलहाल डी.डी.आर. ही दर्ज की है।

यह भी पढ़े: चीन की विष कन्‍याएं ISIS और ब्रिटेन के लिए बन रही खतरा ...जानिए कौन है ये

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े:1 करोड़ में नीलम हुई ये 8 लाइन की कविता, 74 साल पहले लिखी गयी

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.