यहां लुक नही है मायने, है एक-दूसरे से बिल्कुल अलग फिर भी है साथ, ऐसे है यह कपल..! 7वां वेतन आयोग: बढ़ेगा कर्मचारियों का महंगाई भत्ता और एचआरए..! यूपी चुनाव में सबसे खूबसूरत उम्मीदवार, जो है काफी चर्चा में, तस्वीरें वायरल यहां बीमारी से पीड़ित लोगों को किडनैप कर, उनकी बॉडी पार्ट्स से बनाई जाती हैं दवाइयां..! संभल मे दस वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म, पुलिस मामला दबाने मे जुटी मुख्यमंत्री को जब स्कूली बच्चों ने ’शिक्षक’ बनकर पढ़ाया... ट्रेन से कटकर वृद्ध की मौत गोमती नदी में डूबा छात्र, हंगामा नोटबंदी राष्ट्रहित में एक बड़ा फैसला : मनोज सिन्हा संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, दहेज हत्या का आरोप शेयर बाजार में आई तेजी, सेंसेक्स में 100 अंकों का उछाल सपा-बसपा ने राजनीति में फैलाया कीचड़, अब खिलेगा कमल: राजनाथ मुख्यमंत्री के साथ दिव्यांग बच्चों ने साझा किए अपने बड़े सपने एक साल में 82000 धनाढ्यों ने छोड़ा देश पुलिस व सीआरपीएफ ने डकैत को दबोचा विजय माल्या को भारत लाने की मुहिम तेज एचआईएल : रांची ने मेजबान दिल्ली को 6-2 से हराया झांसा देकर शादीशुदा का यौन शोषण 19 वाहन प्रदूषण जांच केन्द्रों की मान्यता रद्द ओवैसी ने भाजपा पर मुसलमानों से भेदभाव का लगाया आरोप
टाटा मैजिक से टकराई एक्टिवा, दो लड़कियां घायल
sanjeevnitoday.com | Wednesday, November 30, 2016 | 10:49:34 AM
1 of 1

चंडीगढ़। सैक्टर 9/17 की डिवाइडिंग रोड पर दोपहर करीब 1.15 बजे स्कूली बच्चों को ले जाने वाली टाटा मैजिक की टक्कर से एक्टिवा पर सवार दो लड़कियां घायल हो गई। दोनों घायलों को पी.जी.आई. भर्ती करवाया गया है। गनीमत रही की स्कूली बच्चों को ले जाने वाला वाहन खाली थी। एक्टिवा सवार की पहचान सैक्टर 51 की जहान्वी के रूप में हुई है जो पी.यू. की छात्रा है।

वह एक्टिवा पर अपनी सहेली रुही के साथ कहीं जा रही थी। इसी दौरान एक कार चालक ने ब्रेक लगाई। उसके पीछे टाटा मैजिक ने अचानक ब्रेक लगा दी। ऐसे में एक्टिवा सवार जान्हवी की एक्टिवा टाटा मैजिक में जा टकराई और उसके साथ उसकी सहेली भी गिर गई। दोनों ने हैल्मेट नहीं पहना हुआ था। जानकारी के अनुसार टाटा मैजिक सैक्टर 8 के डी.ए.वी. स्कूल से बच्चो को लाने जाने का काम करती है। घटना के बाद मौके पर जाम लग गया और लड़कियों को प्राइवेट गाड़ी में हॉस्पिटल पहुंचाया गया।

टाटा मैजिक चालक की पहचान रामसदन के रूप में हुई है। मामले के जांचकर्ता अधिकारी ने बताया कि दोनों लड़कियों के परिजन हॉस्पिटल आ गए थे और लड़कियां अभी घबराई हुई हैं। पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है। ऐसे में फिलहाल टाटा मैजिक चालक पर कोई केस दर्ज नहीं किया गया है। सूत्रों के अनुसार लड़कियों के परिजनों ने भी पुलिस पर केस का दबाव नहीं डाला है और अपनी बच्चियों के बचने पर ही ख़ुशी जताई । सैक्टर 3 थाने ने मामले में फिलहाल डी.डी.आर. ही दर्ज की है।

यह भी पढ़े: चीन की विष कन्‍याएं ISIS और ब्रिटेन के लिए बन रही खतरा ...जानिए कौन है ये

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े:1 करोड़ में नीलम हुई ये 8 लाइन की कविता, 74 साल पहले लिखी गयी

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.