महिला विश्वकप 2017 : क्या मिताली राज की शेरनियां ला पायेगी विश्व कप? फिल्मों की दुनिया में आने के लिए करीना की 'जब वी मेट' ने किया आकर्षित: अनुष्‍का 30 किलो गांजे के साथ दो तस्करो को किया गिरफ्तार राशिफल : 23 जुलाई : कैसा रहेगा आपके लिए रविवार का दिन, जानने के लिए क्लिक करें देश और दुनिया के इतिहास के 23 जुलाई की महत्वपूर्ण घटनाएं युवक ने की महिला से छेड़छाड़, मामला दर्ज छेड़छाड़ की रिपोर्ट न लिखने पर इंस्पेक्टर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज सफेद हाथी साबित हो रहा है औद्योगिक सुरक्षा एवं स्वास्थ्य निदेशालय स्वास्थ्य विभाग की देखरेख में हो बच्चों का टीकाकरण रामचंद्र चंद्रवंशी ने कहा- झारखंड राज्य को स्वास्थ्य के क्षेत्र में नंबर वन बनाएंगे समाज में संकुचित सोच ही नारी की सबसे बड़ी दुश्मन: गीता सहारण नागरिकों को खुद को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक होने की जरूरत स्वास्थ्य विभाग ने तीन निजी अस्पतालों पर छापा मारा शांति मानवता का मुख्य धर्म व युवा देश की रीढ़ की हड्डी हैं स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्राकर के खिलाफ लगाए मुर्दाबाद के नारे स्वास्थ्य विभाग ने फूड प्वाइज¨नग की आशंका जताई पाक ने सीमा पर फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, 2 जवान शहीद वीडियो: योग टीचर पर कहर बनकर टुटा नारियल का पेड़, हुई मौत महिला हाॅकी विश्व लीग के सेमीफाइनल में पराजित होने के बाद भारत रही आठवें स्थान पर महिला SI ने चोर को पकड़ने के लिए बिछाया लव स्टोरी का जाल, भेजा जेल
8 साल के बच्चे को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट और पथराव
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 08:33:13 PM
1 of 1

अंबाला।  राम बाग रोड स्थित ग्वाल मंडी में एक 8 साल के बच्चे को लेकर डेहा कॉलोनी में शुरू हुई बहस के बाद दोनों गुटों में मारपीट हो गई। मामला बढ़ा तो पथराव और बोतलें भी बरसाई गई जिसके चलते ग्वाल मंडी निवासी घनश्याम, राजू, श्याम और सागर को देर रात सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घायलों का आरोप है कि उनके घरों पर पैट्रोल की बोतलों फैंकी गई। तनाव बढ़ता देख पुलिस मौके पर पहुंची।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166
 
भैंस के बच्चे को लेकर था विवाद... 
दरअसल, ग्वाल मंडी में घनश्याम यादव ने बताया कि उसकी भैंस बयाई थी लेकिन भैंस का बच्चा मरा हुआ पैदा हुआ। भैंस के बच्चे को उठाने के लिए डेहा कॉलोनी के जगदीश को बुलाया था और वह अपने साथ मौके पर एक 8 साल का बच्चा लेकर आया और वह भैंस  के बच्चे को उठाकर मौके से चला गया। उस वक्त बच्चा भी मौके पर नहीं था। तभी थोड़ी देर बाद जगदीश वापस आया और बच्चे के किडनैप को लेकर बहस करने लगा। थोड़ी देर बाद बहस लड़ाई में बदल गई। 
 
वहीं, दूसरी ओर सेवक ने बताया कि उसके पिता जगदीश को घर पर डंगर उठाने के लिए बुलाने आए थे। पिता जगदीश और 8 साल का बेटा दक्ष ग्वाल मंडी में मौके पर चले गए। सेवक के बताया कि पिता ने जब भैंस के बच्चे को सुबह उठाने को कहा और घर डेहा मंडी वापस चले गए तो पीछे से ग्वाल मंडी वालों ने दक्ष को एक कमरे में बंद कर दिया। जब पिता जगदीश पोते को लेने गए तो उन पर घनश्याम पक्ष ने हमला कर दिया। इस बीच दक्ष को कमरे से बाहर निकाला। देर रात दोनों पक्ष कैंट सिविल अस्पताल में मैडीकल करवाने पहुंचे।

 

यह भी पढ़े: ओह…! तो ऐसे लड़को के साथ आता है लड़कियों को मज़ा

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े: VIDEO: दीवार के पीछे किस कर रहा था कपल और फिर हुआ ये...

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.