सेंसर बोर्ड ने 'पद्मावती' को लौटाया वापस, टल सकती है रिलीज डेट देश और दुनिया के इतिहास में 18 नवंबर की महत्वपूर्ण घटनाएं टाटा संस ने अपने दो अधिकारियों को बोर्ड में नियुक्त किया चेहरे पर निखार लाने के लिए करें ये घरेलू ट्रीटमेंट्स भयानक सड़क हादसे में सात लोगो की मौत युवा विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप के लिए भारतीय टीम घोषित पद्मावती के विरोध में सर्वसमाज और करणी सेना ने किया विरोध प्रदर्शन एनजीटी ने दिल्ली-एनसीआर में निर्माण गतिविधियों पर प्रतिबंध हटाया, ट्रकों को प्रवेश की अनुमति वैश्विक स्तर पर शांति एवं स्थिरता स्थापित करने वाली ताकत है भारत-फ्रांस सामरिक गठजोड़: पीएम मोदी गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के 70 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी एक सप्ताह पहले लश्कर-ए-तैयबा में शामिल हुए फुटबॉलर ने किया आत्मसमर्पण MRP स्टीकर लगाने समय अवधि में की बढ़ोतरी राफेल युद्धक विमान सौदे से नाराज कांग्रेस ने मोदी सरकार पर सवालों से किया हमला मुख्यमंत्री ने की वित्त मंत्री से मुलाकात, वर्तमान अफीम नीति में बदलाव के लिए जताया आभार इस्लामिक स्टेट इराक और सीरिया में गवां चुका है 95 फीसदी हिस्सा: गठबंधन सेना राजदेव हत्याकांड : SC ने तेज प्रताप की वायरल तस्वीरों पर सीबीआई से मांगी रिपोर्ट जापान में एक ट्रेन के तय समय से पहले चलने पर रेलवे ने जारी किया माफ़ी नामा आलू डालो, सोना निकलेगा, राहुल गांधी के वायरल वीडियो की सच्चाई, देखें वीडियो BJP नेता शिव कुमार के बाद घायल लड़की ने भी तोडा दम GST से पहले के सामान को नई MRP स्टिकर के साथ बेचने की समयसीमा 31 दिसंबर तक बढ़ी
8 साल के बच्चे को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट और पथराव
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 08:33:13 PM
1 of 1

अंबाला।  राम बाग रोड स्थित ग्वाल मंडी में एक 8 साल के बच्चे को लेकर डेहा कॉलोनी में शुरू हुई बहस के बाद दोनों गुटों में मारपीट हो गई। मामला बढ़ा तो पथराव और बोतलें भी बरसाई गई जिसके चलते ग्वाल मंडी निवासी घनश्याम, राजू, श्याम और सागर को देर रात सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घायलों का आरोप है कि उनके घरों पर पैट्रोल की बोतलों फैंकी गई। तनाव बढ़ता देख पुलिस मौके पर पहुंची।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166
 
भैंस के बच्चे को लेकर था विवाद... 
दरअसल, ग्वाल मंडी में घनश्याम यादव ने बताया कि उसकी भैंस बयाई थी लेकिन भैंस का बच्चा मरा हुआ पैदा हुआ। भैंस के बच्चे को उठाने के लिए डेहा कॉलोनी के जगदीश को बुलाया था और वह अपने साथ मौके पर एक 8 साल का बच्चा लेकर आया और वह भैंस  के बच्चे को उठाकर मौके से चला गया। उस वक्त बच्चा भी मौके पर नहीं था। तभी थोड़ी देर बाद जगदीश वापस आया और बच्चे के किडनैप को लेकर बहस करने लगा। थोड़ी देर बाद बहस लड़ाई में बदल गई। 
 
वहीं, दूसरी ओर सेवक ने बताया कि उसके पिता जगदीश को घर पर डंगर उठाने के लिए बुलाने आए थे। पिता जगदीश और 8 साल का बेटा दक्ष ग्वाल मंडी में मौके पर चले गए। सेवक के बताया कि पिता ने जब भैंस के बच्चे को सुबह उठाने को कहा और घर डेहा मंडी वापस चले गए तो पीछे से ग्वाल मंडी वालों ने दक्ष को एक कमरे में बंद कर दिया। जब पिता जगदीश पोते को लेने गए तो उन पर घनश्याम पक्ष ने हमला कर दिया। इस बीच दक्ष को कमरे से बाहर निकाला। देर रात दोनों पक्ष कैंट सिविल अस्पताल में मैडीकल करवाने पहुंचे।

 

यह भी पढ़े: ओह…! तो ऐसे लड़को के साथ आता है लड़कियों को मज़ा

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े: VIDEO: दीवार के पीछे किस कर रहा था कपल और फिर हुआ ये...

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.