संजीवनी टुडे

News

पाकिस्तानी कलाकारों से तौबा की करण जौहर ने

संजीवनी टुडे 18-10-2016 20:35:21

Pakistani artists Karan Johar to repent

मुंबई। ऐ दिल है मुश्किल के निर्माता करण जौहर ने पाकिस्तानी कलाकारों से तौबा करते हुए कहा है कि अब आगे वह पाक कलाकारों को लेकर फिल्म नहीं बनाएंगे। उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि जब वे ऐ दिल है मुश्किल बना रहे थे , तब देश के ऐसे हालात नहीं थे। जौहर ने कहा कि देशप्रेम से बड़ा कुछ भी नहीं है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

करण जौहर की ऐ दिल है मुश्किल व शाहरुख खान की रईश फिल्म में पाकिस्तानी कलाकारों ने काम किया है। उरी घटना के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने पाक कलाकारों को भारत छोडऩे की धमकी दी थी। पाक कलाकार तब स्वदेश लौट गए थे। इसके बाद मनसे ने पाक कलाकारों की फिल्म को प्रदर्शित न करने देने की धमकी दी है।

सिनेमा घर असोशिएशन ने भी पाक कलाकारों की फिल्म को सिनेमा घरों में प्रदर्शित न करने की घोषणा की है। इसके बाद इन दोनों फिल्मों को मल्टीफ्लेक्स मे दिखाने की तैयारी की जा रही थी, लेकिन मनसे ने मल्टीप्लेक्स वालों को भी पाक कलाकारों की फिल्म न दिखाने की धमकी दी। हालांकि मंगलवार को इस मामले में मुंबई पुलिस आयुक्त से दखल देने की अपील की गई थी। पुलिस आयुक्त ने हर तरह की सुरक्षा दिए जाने का आश्वासन भी दिया था। इसी बीच करण जौहर ने इस मामले में इससे आगे पाक कलाकारों  को काम न देने संबंधी बयान जारी किया है। इस मामले में मनसे की ओर से किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है। अगर मनसे की ओर से नरम भूमिका ली गई तो ऐ दिल है मुश्किल व रईश को सिनेमाघरों में दिखाए जाने का रास्ता साफ हो जाएगा।

यह भी पढ़े: ओह…! तो ऐसे लड़को के साथ आता है लड़कियों को मज़ा

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े: VIDEO: दीवार के पीछे किस कर रहा था कपल और फिर हुआ ये...

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended