संजीवनी टुडे

News

RELIANCE JIO सिम ऑरेंज और ब्लू रंग में जानिए कौनसी है BEST?

संजीवनी टुडे 19-10-2016 16:13:15

Know What is the orange and blue RELIANCE JIO SIM BEST

नई दिल्ली। अगर आपने रिलायंस जियो सिम खरीद ली है तो आपको पता होगा कि रिलायंस जियो सिम 2 कलर में मिल रही है अगर अभी तक नहीं खरीदी तो हम बता देते हैं कि जियो सिम ऑरेंज और ब्लू दो कलर में उपलब्ध है। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

अब ऐसे में सवाल ये उठता है कि कौन सी सिम है आपके लिए बेस्ट? इसके लिए अब आपको ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपके लिए लेकर आए हैं दोनों सिम का कम्पैरिजन, जिससे आपको आसानी से पता चल जाएगा कि कौन सी सिम लेना आपके लिए बेहतर होगा। 

ऑरेंज और ब्लू सिम में सबसे बड़ा अंतर इनके एक्टिवेशन टाइम को लेकर है। ये देखा गया है कि ऑरेंज कलर की सिम ब्लू की अपेक्षा जल्दी ऐक्टिवेट हो जाती है। इसका कारण है कि जियो की ऑरेंज सिम पहले रिलायंस के कर्मचारियों के लिए दी जा रही थी फिर इसे अन्य कस्टमर्स को भी दिया जाने लगा। साधारण कस्टमर्स के लिए ब्लू सिम आई। 

इसी लिए ऑरेंज सिम जल्दी एक्टिवेट हो जाती है वहीं ब्लू सिम को एक्टिवेट होने में टाइम लगता है। हालांकि रिलायंस जियो का वेलकम ऑफर दोनों कलर की सिम में मिल रहा है। इसमें 31 दिसंबर तक फ्री 4जी इंटरनेट और मुफ्त वायस कॉलिंग की सुविधा है। इसके ऐक्टिवेशन में सुविधा को देखते हुए कहा जा सकता है कि ऑरेंज सिम है कस्टमर्स के लिए बेस्ट है लेकिन अगर ऑरेंड सिम नहीं मिल रही तो आप ब्लू सिम से भी वैसा ही लाभ पा सकते हैं।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े : खुशियां बाँट रही फीमेल डॉक्टर.. न्यूड होकर करती है इलाज, मरीजों की लगी रहती हैं लंबी कतार !

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 

More From interesting-news

loading...
Trending Now
Recommended