गुजरात चुनाव: आंतरिक गुटबाजी और पीएएएस की वजह से कांग्रेस की सूची में विलंब बुन्देलखण्ड को औद्योगिक हब बनाएगी योगी सरकार: मौर्य बद्रीनाथ के कपाट शीतकाल के लिए बंद पद्मावती, आईएफएफआई विवाद पर हंसल मेहता निराश ISL 2017: गोवा एफसी ने 3-2 से चेन्नईयन एफसी को चटाई धूल व्हाट्सएप पर पोस्ट डालना अधिकारी को पड़ा महंगा, गवानी पड़ी कुर्सी गांव में हो रही है राजपाल यादव की बेटी की शादी, बैंक मैनेजर है दामाद करुणामय संसार बनाने के लिए भारत-चीन को मिलकर करना होगा काम: दलाई लामा एशियन कबड्डी चैंपियनशिप: पुरुष व महिला की टीमें घोषित, हिमालय के 4 खिलाडी शामिल विश्व शौचालय दिवस : स्वच्छ भारत मिशन ने मनाया शौचालय दिवस VVS लक्ष्मण की ड्रीम टेस्‍ट टीम घोषित, जानिए टीम के 11 सदस्य बरेली पुलिस ने अपराध होने से पहले आरोपियों को किया गिरफ्तार प्रति व्यक्ति औसत GDP के लिहाज से भारत ने लगाई छलांग, पहुंचा 126 वें स्थान पर अंडर-19 एशिया कप में पाक को हराकर अफगानिस्‍तान बना चैम्पियन जिम्बाब्वे: रॉबर्ट मुगाबे की पार्टी प्रमुख पद से की छुट्टी, एमर्सन नांगाग्वा संभालेंगे कमान सरहदी नागरिकों ने राजस्थान की तर्ज पर एंट्री टैक्स को माफ करने की मांग उठाई ऐसा होगा राजस्थान पुलिस परीक्षा का पैटर्न, पढ़िए पूरी खबर आमिर व सैफ अली खान के अलावा करीना कपूर भी है लव जिहाद का शिकार मार्च 2018 तक कोई नई नियुक्ति नहीं: एसोचैम कांग्रेस और पाटीदार नेताओं के बीच आरक्षण पर बनी सहमति, आज उम्मीदवारों की पहली लिस्ट
मामा ने की 3 साल की मासूम भांजी की हत्या
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 04:21:47 PM
1 of 1

इंदौर। एक बहन अपने भाई के भरोसे अपनी 3 साल की मासूम को छोड़कर गई थी लेकिन मामा ने कुछ ऐसा कर डाला की सबके पैरों तले से जमीन खिसक गई। पुलिस ने यहां 3 वर्षीय बच्ची की हत्या के आरोप में उसके मामा को गिरफ्तार किया है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

मां को याद कर रो रही थी 3 साल की मासूम...
सूत्रों के अनुसार-इस शख्स ने बच्ची को कथित तौर पर इसलिए जान से मार डाला क्योंकि वह मां को याद कर लगातार रो रही थी। शहर पुलिस अधीक्षक (CSP) सुनील पाटीदार ने बताया कि चंदन नगर थाना क्षेत्र में जेनी डावर (3) की हत्या के आरोप में उसके मामा दिलीप बदिया (23) को कल रात गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि जेनी की मां उसे 16 अक्तूबर को दिलीप के भरोसे घर छोड़कर काम पर गई थी। कुछ देर बाद मां को याद कर बच्ची जोर-जोर से रोने लगी।जब बच्ची चुप नहीं हुई, तो दिलीप ने गुस्से में गला घोंटकर अपनी मासूम भांजी की हत्या कर दी। पाटीदार ने बताया, अपना अपराध छिपाते हुए दिलीप ने जेनी के माता-पिता से कहा कि उल्टियों की वजह से बच्ची की तबीयत खराब है। वह बच्ची की लाश को अपने कंधे पर लादकर जिला अस्पताल भी ले गया। डॉक्टरों ने उसकी मौत की पुष्टि के बाद पुलिस को मामले की सूचना दी और उसके शव का पोस्टमॉर्टम कराने को कहा।उन्होंने बताया, जब तक हमारी टीम अस्पताल पहुंचती, बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के बगैर ही वहां से ले जाया जा चुका था। हमने बच्ची के घर जाकर उसका शव बरामद किया।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हो गयी हो गई कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। पाटीदार ने कहा कि पुलिस ने जब सख्ती के साथ दिलीप से पूछताछ की, तो उसने अपनी भांजी की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया। उन्होंने बताया, पुलिस की पूछताछ में दिलीप ने कहा कि जब काफी देर तक जेनी का रोना बंद नहीं हुआ, तो उसने उसे 2 थप्पड़ मारे। इससे वह और जोर से रोने लगी। इससे गुस्साए दिलीप ने बच्ची का गला इतनी जोर से दबाया कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है। 

 

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.