संजीवनी टुडे

News

मंदिरों के नजदीक कोई भी मांसाहारी होटल ना हो - हिंदू संगठन

संजीवनी टुडे 18-10-2016 16:31:19

Hindu Union said Hotels near the temples do not have any non

कोझिकोड़। एक हिंदू संगठन ने यहां पलायम के निकट एक मांसाहारी होटल खोले जाने के प्रस्ताव का विरोध कर विवाद को जन्म दे दिया है। संगठन ने कहा है कि इससे क्षेत्र की पवित्रता भंग होगी। इस इलाके में कम से कम तीन प्रसिद्ध मंदिर बने हुए हैं। हिंदू ऐक्य वेदी ने प्रस्तावित होटल के सामने होर्डिंग लगाया है जिसमें कहा गया है पवित्र माने जाने वाले इस इलाके में मांसाहारी होटल की इजाजत नहीं दी जाएगी। इसमें श्रृद्धालुओं से प्रस्ताव के विरोध में सामने आने का आह्वान किया गया है। फ़िलहाल होटल के मालिक हरिदास का कहना है कि उन्होंने अभी तक यह तय नहीं किया है कि होटल शाकाहारी होगा या मांसाहारी।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

ऐक्य वेदी की कोझिकोड़ इकाई के के शायनू ने कहा, ‘‘मांसाहारी होटल बनाने का प्रस्ताव एक साजिश के तहत लाया गया है। सभी मंदिरों के प्रशासन, श्रृद्धालु और हिंदू संगठन इस कदम का विरोध करेंगे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘होटल के सामने हमने होर्डिंग लगाया है। जिलाधिकारी, नगर पुलिस आयुक्त और निगम अधिकारियों को इस बाबत शिकायत कल भेजी जाएगी।’’ डीवाइएफआई के नेता पी ए मोहममद रियाज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि यह इलाका ऐतिहासिक महत्व का है और यह सांप्रदायिक सौहार्द के लिए जाना जाता है।

उन्होंने कहा कि वेदी शहर की प्रतिष्ठा को धूमिल करने कोशिश कर रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले महीने यहां भाजपा की राष्ट्रीय परिषद का आयोजन हुआ था जिसके बाद से संघ परिवार यहां सांप्रदायिक तनाव फैलाने की कोशिश कर रहा है।

यह भी पढ़े :  VIDEO: 'मुझे नोलखा मंगा दे' पर इस लड़की का डांस देखकर शरमा जाएंगे अच्छे-अच्छे DANCER

यह भी पढ़े : जब महिला ने एक साथ दिया 4 बच्चों को जन्म

यह भी पढ़े : ये है दुनिया का एक ऐसा इकलौता कैफ़े, जहां सब कुछ नजर आता है उल्टा

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 

More From national

loading...
Trending Now
Recommended