जानिए खीरे के स्वास्थ्यवर्द्धक और सौन्दर्यवर्द्धक गुण किशमिश स्वास्थ्य के लिए बड़ी ही लाभदायक लगातार ब्रैड के सेवन से स्वास्थ्य के लिए हानिकारक इस तरह करे प्याज का सेवन, होंगे अनेक फायदे रोजाना खाली पेट लहसुन खाने के फायदे जान दंग रह जाएंगे आप... अपहरण के बाद पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी अवैध शराब सहित तीन आरोपी गिरफ्तार स्वाइन फ्लू की दस्तक से हिल गया स्वास्थ्य विभाग व्यापार और घर में भी धर्म का पालन करना जरूरी मातृत्व एवं शिशु स्वास्थ्य के प्रति लोगों को जागरुक करने की जरुरत बच्चों के स्वास्थ्य की जांच करेगी मोबाइल हेल्थ टीम डॉ.पीके शर्मा ने कहा- स्वास्थ्य की तरह मिट्टी की जांच भी करवानी जरूरी प्रतापगढ़ जिले के कल्पेश राज सोनी को मिला ग्लोबल बिजनेस लीडरशिप अवार्ड राहुल जौहरी को एसजीएम से बाहर करने पर बीसीसीआई पदाधिकारियों को नोटिस SSC CGL 2017 के Admit Card जारी PM मोदी ने भारतीय महिला टीम से की मुलाकात, कहा- 125 करोड़ भारतीयों ने उठाया हार का बोझ ससुराल वालों की प्रताड़ना से परेशान युवक ने खाया जहर, मौत सभी पाठ्यपुस्तकें राज्य के SIRT द्वारा तैयार पाठ्यक्रम के अनुरूप हो: वासुदेव देवनानी सस्ते फ्लैट का झांसा देकर करोड़ों की ठगी करने वाला एक ग‌िरफ्तार जाकिर मूसा होंगे कश्मीर के नए कमांडर, अलकायदा के लिए करेंगे काम
मामा ने की 3 साल की मासूम भांजी की हत्या
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 04:21:47 PM
1 of 1

इंदौर। एक बहन अपने भाई के भरोसे अपनी 3 साल की मासूम को छोड़कर गई थी लेकिन मामा ने कुछ ऐसा कर डाला की सबके पैरों तले से जमीन खिसक गई। पुलिस ने यहां 3 वर्षीय बच्ची की हत्या के आरोप में उसके मामा को गिरफ्तार किया है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

मां को याद कर रो रही थी 3 साल की मासूम...
सूत्रों के अनुसार-इस शख्स ने बच्ची को कथित तौर पर इसलिए जान से मार डाला क्योंकि वह मां को याद कर लगातार रो रही थी। शहर पुलिस अधीक्षक (CSP) सुनील पाटीदार ने बताया कि चंदन नगर थाना क्षेत्र में जेनी डावर (3) की हत्या के आरोप में उसके मामा दिलीप बदिया (23) को कल रात गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि जेनी की मां उसे 16 अक्तूबर को दिलीप के भरोसे घर छोड़कर काम पर गई थी। कुछ देर बाद मां को याद कर बच्ची जोर-जोर से रोने लगी।जब बच्ची चुप नहीं हुई, तो दिलीप ने गुस्से में गला घोंटकर अपनी मासूम भांजी की हत्या कर दी। पाटीदार ने बताया, अपना अपराध छिपाते हुए दिलीप ने जेनी के माता-पिता से कहा कि उल्टियों की वजह से बच्ची की तबीयत खराब है। वह बच्ची की लाश को अपने कंधे पर लादकर जिला अस्पताल भी ले गया। डॉक्टरों ने उसकी मौत की पुष्टि के बाद पुलिस को मामले की सूचना दी और उसके शव का पोस्टमॉर्टम कराने को कहा।उन्होंने बताया, जब तक हमारी टीम अस्पताल पहुंचती, बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के बगैर ही वहां से ले जाया जा चुका था। हमने बच्ची के घर जाकर उसका शव बरामद किया।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हो गयी हो गई कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। पाटीदार ने कहा कि पुलिस ने जब सख्ती के साथ दिलीप से पूछताछ की, तो उसने अपनी भांजी की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया। उन्होंने बताया, पुलिस की पूछताछ में दिलीप ने कहा कि जब काफी देर तक जेनी का रोना बंद नहीं हुआ, तो उसने उसे 2 थप्पड़ मारे। इससे वह और जोर से रोने लगी। इससे गुस्साए दिलीप ने बच्ची का गला इतनी जोर से दबाया कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है। 

 

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.