loading...
महमूद मदनी का बड़ा बयान, जिस घर में न शौचालय, वहां मौलवी न पढ़ें निकाह कुख्यात अपराधी सनातन मड़ैया गिरफ्तार शिखा की शानदार गेंदबाजी ने दिलाई भारत को लगातार तीसरी जीत तम्मा तम्मा अगेन बादशाह के साथ किम जोंग के भाई की हत्या में उ. कोरिया का हाथ: दक्षिण कोरिया बाबुल के घर से विदा होने के बाद सीधे पोलिंग बूथ पहुंची दुल्हन आतंकवाद के खात्मे के लिए जयपुर से वाघा बॉर्डर तक 'हुंकार दौड़' रंगदारी मामले में आरोपी नक्सली गिरफ्तार मेकअप के दौरान कुछ एेसी दिखती है बॉलीवुड एक्ट्रैसेस, देखें तस्वीरें डोनाल्ड ट्रंप के बाद व्हाइट हाउस के अधिकारी राज शाह ने भी की मीडिया की आलोचना सोशल मीडिया पर धोनी के समर्थन में आये प्रशंसक OMG: ये है दुनिया की सबसे खतरनाक जेल, जहां एक-दूसरे को मारकर खा जाते हैं कैदी यूपी विस चुनाव 2017 : तीसरे चरण का मतदान समाप्त, 55 से 60 फीसदी के बीच रहा मतदान सीपीडब्ल्यूडी में कॉर्पोरेट वर्क कल्चर योजना के विरोध में उतरे कर्मचारी दरगाह हमले के बाद पाकिस्तान ने आतंवादियो पर तेज की कार्यवाही श्रीलंका ने दूसरे टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को 2 विकेट से हराया VIDEO: करिश्मा कपूर के बॉयफ्रेंड से मिले पापा रणधीर कपूर नेत्रहीन टी-20 विश्व कप विजेता भारतीय टीम को सम्मानित करेंगे गोयल सुप्रीम कोर्ट के पूर्व मुख्य न्यायाधीश कबीर का निधन, अपोलो अस्पताल ने की पुष्टि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का हिस्सा नहीं होंगे स्टार्क
2 साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को आजीवन कारावास, 20 हजार रुपये जुर्माना
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 08:30:13 PM
1 of 1

एटा। निधौलीकलां क्षेत्र में 16 दिसम्बर 2014 को 2 साल की मासूम से दुष्कर्म की वारदात में कोर्ट ने आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही मासूम को प्रतिकर योजना के अंतर्गत प्रतिकर धनराशि दिलाए जाने के आदेश दिए हैं। 

अभियोजन पक्ष के अनुसार...
16 दिसम्बर 2014 को निधौलीकलां क्षेत्र के एक गांव में घर से बाहर खेलती 2 वर्ष की बच्ची को गांव का ही रामनिवास पुत्र गंगासिंह उठाकर अपने घर ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची की चीख पर दौड़े परिजन व गांव के अन्य लोगों को देख रामनिवास ने भागने का प्रयास किया किन्तु गांववालों ने उसे घेरकर दबोच लिया। मामले में बच्ची के चाचा ने आरोपी रामनिवास के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई।

मामले का अपर जिला एवं सत्र न्यायालय कक्ष 8 में सत्र परीक्षण किया गया। जहां पक्ष-विपक्ष के तर्क सुनने एवं विचारण के उपरान्त अपर सत्र न्यायाधीश शशिभूषण पांडे ने रामनिवास को दोषी ठहराते हुए आईपीसी व पास्को एक्ट के अंतर्गत आजीवन कारावास व 20 हजार के अर्थदण्ड की सजा सुनाई है। इसके अलावा मामले को जिला विधिक सेवा प्राधिकरण भी भेजा गया है जहां प्रतिकर योजना के अंतर्गत पीड़ित बच्ची के लिए प्रतिकर धनराशि निर्धारित कर दिलाई जाएगी।

यह भी पढ़े: आतंकियों के लिए यमराज- ये महिला ''खूंखार आतंकियों का सिर कलम'' कर देती हैं।

यह भी पढ़े: इस 'गांव में खूबसूरत गौरी' के सामने फेल है- अभिनेत्रियां

यह भी पढ़े: ये कैसी महिला- लड़के के गले में कुत्तों की तरह पट्टा डाल, जानवर की तरह घुमा रही है।

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.