संजीवनी टुडे

News

बॉक्स ऑफ़िस: कपिल शर्मा की 'फिरंगी' को लगा बड़ा झटका, तीन दिनों में कमाए सिर्फ इतने करोड़

Sanjeevni Today 05-12-2017 08:26:51

मुंबई। निर्देशक राजीव ढींगरा और कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी को बॉक्स ऑफ़िस पर लगा बड़ा झटका। फिल्म ने पहले तीन दिन में सिर्फ़ सात करोड़ के आसपास की कमाई की है। फिरंगी ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अपने पहले वीकेंड में करीब साढ़े सात करोड़ रूपये की कमाई की है, जो काफी कम और ख़राब प्रदर्शन माना जा सकता है। 

 

 

ये भी पढ़े: VIDEO: रोहिणी कोर्ट में हुई फायरिंग में कैदी की मौत, हमलावर ने किया सरेंडर

कपिल शर्मा की इस फिल्म ने दो करोड़ 10 लाख रूपये के साथ ओपनिंग ली थी। शनिवार को फिल्म का कलेक्शन करीब साढ़े चार करोड़ आया जबकि रविवार को एक करोड़ से भी कम। वीकेंड के दो कमाऊ दिनों में ख़राब कलेक्शन के कारण अब इस फिल्म का अपने को बचाये रखना काफ़ी मुश्किल है क्योंकि फिल्म की लागत करीब 25 करोड़ रूपये है।

ये भी पढ़े: Video: इस एक्टर के अन्नपूर्णा स्टूडियो में लगी आग, दो तेलुगू फिल्मों के सेट हुए खाक

सको प्यार करूं ने पहले दिन 10 करोड़ 15 लाख रूपये की कमाई की थी और पहले वीकेंड में फिल्म को 28 करोड़ 81 लाख रूपये मिले थे। यानि कपिल के अपनी पहली फिल्म के बराबरी में आने के दूर दूर तक चांस नहीं हैं। फिरंगी की कहानी पंजाब के एक छोटे से गांव की है। यहां पर मंगा (कपिल शर्मा) अपने पूरे कूनबे के साथ रह रहा है। 

अपने दोस्त की शादी में जब वह दूसरे गांव पहुंचता है तो वहां पर उसके दिल पर छा जाती है सरगी( इशिता दत्ता)। बेरोजगार मंगे को अपने हुनर के कारण अर्दली का काम मिल जाता है। इस बीच राजा गांव वालों की जमीन हड़पने की साजिश करता है और इस सब में दोषी हो जाता है मंगा। कपिल शर्मा की फिरंगी के साथ रिलीज़ हुई सनी लियोनी और अरबाज़ खान स्टारर फिल्म तेरा इंतज़ार का भी बुरा हाल है। फिल्म ने तीन दिन में डेढ़ करोड़ के आसपास की कमाई की है। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Watch Video

More From entertainment

Recommended