संजीवनी टुडे

News

सचिन तेंदुलकर की क्रिकेट में एक बार फिर एंट्री, जानिए कैसे!

Sanjeevni Today 07-12-2017 07:45:00

नई दिल्ली। क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की क्रिकेट में एक गेम ऐप के जरिए वापसी हुई है। अब वह अपने फैंस के इशारों पर चाैके-छक्के लगाते नजर आएंगे। सचिन तेंदुलकर के प्रशंसक अब अपने पसंदीदा खिलाड़ी के खेल और उनके स्टाइल को उनकी गेम ऐप से और बेहतर ढंग से समझ सकेंगे जिसे गुरूवार को उन्होंने यहां लांच किया। इस ऐप को ‘सचिन सागा क्रिकेट चैंपियंस’ का नाम दिया गया है। 

दरअसल, टीम इंडिया के पूर्व महान बल्लेबाज मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के लोग दीवाने थे, उन्होंने अपने बल्ले से तकरीबन 24 सालों तक दुनियां के हर गेंदबाजों को खेला। मगर एक बार से सचिन की वापसी हुई है, मगर इस तरह। चौंक गए क्या? चौंकिएगा मत, सचिन टीम इंडिया के लिए दोबारा नहीं खेलने वाले हैं। हालाँकि मैदान में उनकी एंट्री वीडियो गेम्स की दुनिया में हुई है, वो एक मोबाइल गेम में खेलते नजर आएंगे।

गुरुवार को बैंगलोर में सचिन तेंदुलकर का वीडियो गेम लॉन्च हुआ, इस गेम का नाम 'सचिन सागा क्रिकेट चैंपियंस' है, गेम लॉन्च होने पर सचिन तेंदुलकर ने कहा कि इस गेम का मकसद फैंस को करीब लाना और उन्हें प्रतिस्पर्धी बनाना है। अपने गेम के लांच के मौके पर सचिन तेंदुलकर ने कहा कि सचिन सागा के साथ हमारा लक्ष्य क्रिकेट फैंस को एकसाथ लाना और उनमें से प्रत्येक को इस खेल में मेरी यात्रा का अनुभव प्रदान करना है।

उन्होंने कहा कि मैं सुनिश्चित करना चाहता था के हर किसी को यह गेम खेलने का अनुभव मिले, फिर चाहे उनके पास कोई भी फोन क्यों न हो। इसलिए हमारी टीम ने कड़ी मेहनत करके इस गेम को हर मोबाईल उपकरण तक पहुंचाया। मुझे उम्मीद है कि यह गेम क्रिकेटप्रेमियों को उनकी प्रतिभा और मेरे अनुभव के साथ डिजिटल गेम्स के क्षेत्र में चैंपियन बनने में मदद करेगा।

Watch Video

More From sports

Recommended