loading...
MCD इलेक्शन: आज आएंगे चुनावी नतीजे, 8 बजे से शुरू होगी वोटो की गिनती आमिर ने तोड़ी पुरस्कार समारोह में न जाने की कसम आईवूमी ने पेश किए सस्ते MI Smartphone, जानिए कीमत बैड लोन की समस्या के समाधान के लिए निकालनी होगी नई तकनीक : अरुण जेटली उत्तर प्रदेश: योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला, स्कूल-कॉलेजों की 15 छुट्टियां रद्द एग्रीटेक मीट: मुख्यमंत्री की विशेषाधिकारी एवं कलक्टर ने कृषकों को ग्राम कोटा के लिए किया आमंत्रित प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय 'जयपुर विधेयक 2017' ध्वनिमत से पारित रणजी ट्रॉफी: टीम के पूर्व क्रिकेटर ने की आत्महत्या, क्या है राज... प्रदेश में वर्ष 2030 तक मलेरिया उन्मूलन हेतु कार्य योजना तैयार MCD चुनाव नतीजों से पहले आप विधायक ने बीजेपी पर लगाया विधायकों को खरीदने का आरोप ...तो इस वजह से सलमान से अलग हुईं उनकी मैनेजर रेश्मा भारतीय गोलकीपर सुब्रत पाल अस्थायी रूप से हुए निलंबित, कराएंगे बी सैंपल टेस्ट अनुष्का शर्मा ने ये क्या कह दिया विराट के दाढ़ी वाले लुक के बारे में ? 'मिशन इंद्रधनुष' टास्क फोर्स की बैठक सम्पन्न, 48 हजार से अधिक बच्चों व गर्भवती महिलाओं को लगे टीके क्रिकेट: चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान ने टीम का किया ऐलान, उमर अकमल की होगी वापसी योगी सरकार ने भू-माफियाओं के खिलाफ लिया एक्शन, नहीं बख्शे जायेंगे अवैध कब्जा करने वाले शुचिता योजना : स्कूलों में सेनेटरी नेपकिन के लिए लगेगी ए.टी.एम. वेडिंग मशीन किसी भी संस्थान द्वारा दी जाने वाली शिक्षा गुणवत्ता परक होनी चाहिए : प्रकाश जावडेकर LIVE IPL RCB VS SRH: बरसात के कारण मैच में मची खलल, अभी तक टॉस भी नहीं हो पाया हाई-प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का पर्दाफाश,आरोपी हेड कांस्टेबल गिरफ्तार
पुलिस,हाई-प्रोफाइल,सेक्‍स रैकेट,ऑनलाइन,Police, high-profile, sex racket, online
हाई-प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का पर्दाफाश,आरोपी हेड कांस्टेबल गिरफ्तार

बेंगलुरु । पुलिस ने एक हाई-प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का पर्दाफाश किया है। इस रैकेट का संचालन ऑनलाइन और ग्राहकों से ऑनलाइन ही पैसे मांगे जाते थे। पुलिस ने आरोपी एक हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी  करिबसप्पा अपने ग्राहकों से ऑनलाइन पैसे मंगाता था। कहा जा रहा है कि आरोपी कांस्टेबल करिबसप्पा परप्पन अग्रहारा पुलिस स्टेशन में तैनात था।


इलाहाबाद ,नवाबगंज,रेप,एसटीएफ,डीआईजी,Allahabad, Nawabganj, Rap, STF, DIG
घर में घुसकर परिवार के चार लोगो की हत्या, मारने से पहले बेटियों से किया बलात्कार

इलाहाबाद। नवाबगंज के सहावपुर में रविवार रात घर में घुसकर मक्खनलाल गुप्ता (48)) को पत्नी मीरा (46) और दो जवान बेटियों समेत बेरहमी से मार डाला गया। साथ ही दोनों बेटियों का रेप कर मकान में तोड़फोड़ भी की गयी। आरोपी छत के सहारे घर में घुस आये और घटना को अंजाम देने के बाद पिछले रास्ते से भाग निकले। 


जयपुर,सोमवार,टैक्सी,ड्राइवर,पुलिस, किशनगढ़,Jaipur, Monday, Taxi, Driver, Police, Kishangarh
टैक्सी ड्राइवर से कार लूटकर फरार हुए गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश

जयपुर। जयपुर में नींदड़ बैनाड़ रोड पर सोमवार को टैक्सी ड्राइवर से कार लूटकर फरार हुए गिरोह का पर्दाफाश हो गया है। पुलिस कमिश्नरेट जयपुर की पश्चिम जिला पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्दार लिया। इनमें एक नाबालिंग भी शामिल है। 


लालकुआं,रविवार,सीसीटीवी,एवरग्रीन,फुटेज,lalkuaa,Sunday, CCTV, evergreen, footage
युवती का बलात्कार कर की हत्या, वारदात सीसीटीवी में हुई कैद

लालकुआं। हल्द्वानी-बरेली हाइवे पर रविवार रात दरिंदों ने दुष्कर्म के बाद युवती की गला दबाकर हत्या कर दी और नग्न अवस्था में उसका शव हाइवे के पास फेंक गए। युवती की पहचान नहीं हो पाई। पूरी वारदात पास के स्कूल मैं लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। फुटेज में वहां एक ऑयल टैंकर और एक युवक दिखाई दिया है। 


 भारत, हरिद्वार, बलात्कार,स्कूल,छात्रा,India, Haridwar, rape, school, स्टूडेंट
दिनदहाड़े घर में घुसकर युवक ने किया कक्षा दस की छात्रा का बलात्कार

हरिद्वार। भारत की पवित्र भूमि हरिद्वार में दिनदहाड़े घर में घुसकर एक युवक ने कक्षा दस की छात्रा को जान से मारने की धमकी देते हुए उसका बलात्कार किया। घटना के समय घर अन्य सदस्य बाहर गए हुए थे। इसी बात का फायदा उठाकर युवक घर में घुसा था। 


© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.