loading...
Airtel: ग्राहकों के लिए रोमिंग चार्जेज खत्म करने की तैयारी में POK में मुख्य न्यायाधीश का फरमान, 'अदालती कर्मचारियों का नमाज पढ़ने पर ही बढ़ेगा वेतन' अजहरूद्दीन ने भारतीय टीम को लेकर दिया बड़ा ये बयान, कहा... बेहतर फ्रंट कैमरा से लैस ये हैं टॉप 5 बजट स्मार्टफोन्स, कीमत 7000 रुपये से भी कम, जानिए! ...तो अब ये भूमिका निभाना चाहते हैं विवेक कमजोरी रुख के साथ हुई एशियाई बाजारों की शुरुआत शराबबंदी के बाद महागठबंधन सरकार का पहला बजट आज, बुनकरों के लिए हो सकता है बड़ा ऐलान विजय हजारे ट्राफी में ईडन गार्डन्स पर धोनी ने खेली आकर्षक शतकीय पारी ओलांद ने ट्रंप को बातों-बातों में सुनाई खरी-खोटी फिल्म 'इत्तफाक' में जल्द नजर आएंगी ये जोड़ी अमेजन इंडिया पर माइक्रोमैक्स के हैंडसेट्स पर जबरदस्त ऑफर,जानिए! राज्य में इस्पात संयंत्र की स्थापना के लिए सौर ऊर्जा संयंत्र लगाएगी आर्सेलर-मित्तल व्हाइट हाउस स्थित ओवल ऑफिस में पहली बार ट्रंप से मिले भारतीय राजदूत सरना ISIS में शामिल भारतीय युवक की ड्रोन हमले में मौत 'किक 2' एमी जैक्सन नहीं बल्कि नजर आएंगी ये एक्ट्रेस रिलायंस जियो यूजर ने इस सेवा को समय रहते सब्सक्राइब नहीं किया तो ये होगा! 28 फरवरी को रहेंगी सभी बैंको की हड़ताल अखिलेश ने मोदी पर साधा निशाना- PM कब करेंगे काम की बात चुनाव विशेष: पूर्वांचल को अलग राज्य का दर्जा दिलवाएगी मायावती आज का राशिफल (27 फरवरी 2017,सोमवार)
रायपुर, मुख्यमंत्री, डॉ. रमन सिंह, पेंशनर, महंगाई भत्ता, वित्त विभाग, Raipur, Chief Minister, Dr. Singh, pensioner, dearness allowance, finance department
मुख्यमंत्री ने कर्मचारियों और पेंशनरों को दी सौगात, महंगाई भत्ते में 7 प्रतिशत की वृद्धि

रायपुर। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज राज्य कर्मचारियों और पेंशनरों को महंगाई भत्ते और महंगाई राहत की सौगात दी है।


रायपुर, डॉ. रमन सिंह, दंतेवाड़ा, एजुकेशन सिटी परिसर, केदार कश्यप, डॉ सुभाष चंद्रा, स्मार्ट क्लास, Raipur, Dr. Singh, Dantewada, Education City campus, Kedar Kashyap, Dr Chandra, Smart Class
मुख्यमंत्री को जब स्कूली बच्चों ने ’शिक्षक’ बनकर पढ़ाया...

रायपुर। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को आज दंतेवाड़ा जिले के ग्राम जावंगा स्थित एजुकेशन सिटी परिसर के आस्था विद्या मंदिर के बच्चों ने शिक्षक बनकर पढ़ाया। 


रायपुर, डॉ. रमन सिंह, जावंगा, दिव्यांग बच्चे, अंजन, Raipur, Dr. Singh, Javanga, divyanga children, Anjan
मुख्यमंत्री के साथ दिव्यांग बच्चों ने साझा किए अपने बड़े सपने

रायपुर। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह आज दंतेवाड़ा जिले के प्रवास के दौरान वहां के ग्राम जावंगा में एजुकेशन सिटी परिसर स्थित सक्षम विद्यालय के दिव्यांग बच्चों से भी मिले।


कांकेर, छत्तीसगढ़, रिसउलाड़ी, स्कूल, जंगलपारा, Kanker, Chhattigarh, Risuladhi, school, Jnglpara
छत्तीसगढ़: दो छात्रों और दो शिक्षकों वाला स्कूल

कांकेर। स्कूल में मात्र दो बच्चे, उनको पढ़ाने के लिए दो शिक्षिकाओं की नियुक्ति है। इसके बावजूद उनके शिक्षा गुणवत्ता में कोई सुधार नहीं है।


राजिम। राजिम में आयोजित महाकुंभ कल्प के मुक्ताकाश मंच पर प्रतिदिन आकर्षक सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है।
छत्तीसगढ़ : राजिम कुंभ में आकर्षक सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति

राजिम। राजिम में आयोजित महाकुंभ कल्प के मुक्ताकाश मंच पर प्रतिदिन आकर्षक सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है।


© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.