शशिकला को संभालनी चाहिए अन्नाद्रमुक की कमान : पन्नीरसेल्वम HOCKEY: इंग्लैंड भी नही रोक सका भारत का विजयी अभियान, 5-3 से परास्त BIRTHDAY PARTY: स्टनिंग लुक में नजर आई नव्या पिस्टल दिखाकर महिला से मारपीट और गैंगरेप पर्रिकर ने मॉरीशस को पूर्ण सहयोग का दिया आश्वासन ऐसा क्या कारण था जो कटप्पा ने बाहुबली को मारा तेलंगाना में करीब 82 लाख रूपये के नए नोट जब्त पंजाब: बेरवाला गांव के जंगल में मिली मिसाइल,मचा हड़कंम एयर इंडिया फंसे यात्रियों को निकालने के लिए आज रात दो उड़ानें करेगी संचालित नहीं मिली एम्बुलेंस, मजबूरन हाथ रिक्शे से लाना पड़ा शव life Ok शो ‘बहू हमारी रजनीकांत’ बंद नहीं होगा भारत को तीन साल में मिलेगी राफेल लड़ाकू विमानों की पहली खेप: वायुसेनाध्यक्ष खेल मंत्री ने सोनीपत में नए कुश्ती हाल का उद्घाटन किया.. नोटबंदी भ्रष्टाचार ख़त्म करने का अचूक हथियार: मोदी खरीददारी करने गयी महिला से छेड़छाड़, आरोपी फरार तेंदुए की कीमती खाल की तस्करी के आरोप में एक गिरफ्तार गुरदासपुर के छावनी इलाके में तलाशी अभियान 'ओके जानू' 13 जनवरी, 2017 को सिल्वर स्क्रीन पर होगी रिलीज स्पेशल टीम ने कुख्यात सूरज गिरोह के 9 गुर्गों को किया गिरफ्तार जम्मू कश्मीर में ले घूमने का मजा, सुरक्षा की चिंता न करें : महबूबा
अगले साल BPO,KPO और IT की फील्ड में यहाँ निकलेंगी सबसे ज्यादा भर्तियां
sanjeevnitoday.com | Wednesday, November 30, 2016 | 12:25:45 PM
1 of 1

कर्नाटक । एक सर्वेक्षण के अनुसार देश में अगले साल बीपीओ, केपीओ और सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) क्षेत्र में सबसे ज्यादा नियुक्तियां कर्नाटक से होने की संभावना है और वहां इन नियुक्तियों में पांच से दस फीसदी की बढत देखी जाएगी।

यह अनुमान इंडिया हायरिंग इंटेंट सर्वे -2017 में जताया गया है।

यह सर्वेक्षण कौशल भारत रपट -2017 का हिस्सा है। यह रपट भारत की एक प्रमुख मानव संसाधन समाधान एवं तकनीकी कंपनी पीपल स्ट्रांग, एक वैश्विक योग्यता आकलन कंपनी व्हीबॉक्स, लिंक्डइन, भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआईआई), भारतीय विश्वविद्यालय संघ (एआईयू), अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद और संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम (यूएनडीपी ) का संयुक्त उपक्रम है।

पीपल स्ट्रांग के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी पंकज बंसल ने कहा कि बेंगलुरू कई आईटी कंपनियों का गढ़ है। देश की सबसे बड़ी आईटी कंपनियों के साथ-यहां साथ कई स्टार्टअप भी हैं। पीपल स्ट्रांग ने एक विज्ञप्ति में कहा कि सर्वेक्षण के मुताबिक बड़ी आईटी, बीपीओ और केपीओ कंपनियां नियुक्तियों में वृद्धि कर सकती हैं वहीं कई स्टार्टअप और लघु एवं मझोले आकार की भी कंपनियां हैं। इससे इस क्षेत्र में नियुक्तियों को लेकर माहौल सकारात्मक रहेगा।

यह भी पढ़े: चीन की विष कन्‍याएं ISIS और ब्रिटेन के लिए बन रही खतरा ...जानिए कौन है ये

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े:1 करोड़ में नीलम हुई ये 8 लाइन की कविता, 74 साल पहले लिखी गयी

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.