‘मॉनसून शूटआउट’ का नया गाना ‘अंधेरी रात’ में दिया हुआ रिलीज़ THE फैक्ट्री कार्नर ने मनाया बालदिवस कई खतरनाक बीमारियों को दूर भगाता है अमरूद, जानिए अभिनेत्री नमिता ने फिल्म निर्माता वीरेंद्र चौधरी संग रचाई शादी DSP ने शादी का झांसा देकर महिला कांस्टेबल से बनाए शारीरिक सम्बन्ध सुस्त मांग से सोने में गिरावट, चांदी स्थिर मिनटों में निखरी और बेदाग त्वचा पाने के लिए दही का करें इस्तेमाल JIO का ऐलान, कल से बंद हो जायेगी ये सर्विस मिस्र के उत्तरी प्रांत में चरमपंथियों का हमला, 85 लोगो की मौत, 80 घायल ईरान: 4.3 की तीव्रता से आया भूकंप, 35 घायल दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में चलती बस में युवक की चाकू मारकर की हत्या अब इन दोनों कपल का हुआ ब्रेकअप, 4 सालों से कर रहे थे डेट ईरान के पश्चिमी प्रांत में भूकंप के झटके, 36 लोग घायल क्या नोटबंदी के समय किसी सूटवाले को लाइन में देखा था: राहुल गांधी RSS प्रमुख मोहन भागवत का बड़ा बयान, कहा- अयोध्या में राम मंदिर बनेगा इसके अलावा कुछ नहीं टमाटर के दाम 80 रुपये प्रति किलोग्राम हुए, यह हैं वजह सागरिका संग विवाह बंधन में बंधने पर जहीर को इस खिलाड़ी ने दी ये नेक सलाह... 27 नवंबर को गुजरात में PM मोदी, पांच दिन में 17 जनसभाओं को करेंगे संबोधित अक्टूबर में किराया बढ़ाने की वजह से दिल्ली मेट्रो में रोजाना घटे 3 लाख यात्री लिखे गए नोट होंगे वैध: RBI
यहां निकली सरकारी नौकरियां, तुरंत करें अप्लाई
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 01:16:10 PM
1 of 1

नई दिल्ली। अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो अब आपको परेशान होने की कोई जरुरत नहीं हैं। सतलज जल विद्युत निगम लिमिटेड (एसजेवीएन) ने कुल 201 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे है। इच्छुक उम्मीदवार 13 दिसंबर 2016 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

कुल - 201 पद
पोस्ट- अपरेंटिस - 51 पद
तकनीशियन अपरेंटिस -30 पद
आईटीआई अपरेंटिस-120 पद

नौकरी स्थान - शिमला (हिमाचल प्रदेश)
ग्रेजुएट अपरेंटिस -
शैणक्षिक योग्‍यता-  मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से उम्मीदवार इंजीनियरिंग या किसी भी इंजीनियरिंग या टेक्निोलॉजी क्षेत्र में डिग्री होनी चाहिए।

ग्रेजुएट अपरेंटिस  की सैलरी- 10000 रुपए प्रति माह दिया जाएगा।

तकनीशियन (डिप्लोमा) अपरेंटिस -
शैणक्षिक योग्‍यता - मान्यता प्राप्त संस्थान से इंजीनियरिंग या किसी भी टेक्निोलॉजी के क्षेत्र में डिग्री होनी चाहिए।

सैलरी- 8000 रुपए प्रति माह दिया जाएगा।  

तकनीशियन (आईटीआई) अपरेंटिस-
शैणक्षिक योग्‍यता - मान्यता प्राप्त संस्थान से 12वीं पास और 2 साल का आईटीआई कोर्स किया हो।

सैलरी- 5000 रुपए प्रतिमाह दिया जाएगा।

आयु - 18 से 30 साल

आवेदन शुल्क - उम्मीदवारों एसजेवीएन लिमिटेड के पक्ष में देय शिमला में डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से 100 रुपए के एक गैर वापस आवेदन शुल्क का भुगतान किया है। अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और विकलांग श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान छूट दी गई है।

चयन प्रक्रिया - बेसिक मेरिट सूची, मैट्रिक परीक्षा (10 वीं) और आईटीआई कोर्स या डिप्लोमा के आधार पर।
कैसे करें आवेदन - आवेदन ऐसे करें योग्य और इच्छुक उम्मीदवार http://sjvn.nic.in  के जरिए 13 दिसंबर 2016 तक आवेदन कर सकते है।

अंतिम तिथि- 13 दिसंबर 2016

यह भी पढ़े: ...तो लडकिया इस समय सबसे ज्यादा सोचती है सेक्स के बारे में

यह भी पढ़े: यह है दुनिया की 'एकमात्र कामसूत्र' की पाठशाला।

यह भी पढ़े: मनुष्यों के लिये अंग उगाएगी छिपकली की पूंछ!

यह भी पढ़े: चमत्कारी स्प्रे, इसे लगाने के बाद खिंची चली आएंगी लड़कियां..!

 

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.