संजीवनी टुडे

मेट्रो कैश एंड कैरी की खाद्य एवं गैर खाद्य श्रेणी में विशेष पेशकश

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 18-10-2019 15:52:36

माडर्न होलसेलर और फूड स्‍पेशलिस्‍ट कंपनी मेट्रो कैश एंड कैरी ने त्योहारी सीजन के मद्देनजर दिवाली के अवसर पर अपने पंजीकृत कारोबारी ग्राहकों के लिए ओन ब्रांड श्रेणी के अंतर्गत खाद्य एवं गैर खाद्य उत्पादों की एक विशेष श्रेणी की पेश की है।


नई दिल्ली। माडर्न होलसेलर और फूड स्‍पेशलिस्‍ट कंपनी मेट्रो कैश एंड कैरी ने त्योहारी सीजन के मद्देनजर दिवाली के अवसर पर अपने पंजीकृत कारोबारी ग्राहकों के लिए ‘ओन’ ब्रांड श्रेणी के अंतर्गत खाद्य एवं गैर खाद्य उत्पादों की एक विशेष श्रेणी की पेश की है।

कंपनी ने शुक्रवार को यहां जारी बयान में कहा कि ओन ब्रांड के अंतर्गत मिठाइयों के गिफ्ट बॉक्‍स की पेशकश की है जिसमें फाइन लाइफ बंधन फेस्टिव, फाइन लाइफ शगुन, फाइन लाइफ सुनहरे पल आदि शामिल है। खाद्य श्रेणी में विभिन्न प्रकार के ड्राई फ्रूट्स पैक आदि शामिल हैं।

यह खबर भी पढ़ें: हरियाणा चुनाव: सोनिया गांधी की महेंद्रगढ़ रैली रद्द, अब राहुल गांधी करेंगे संबोधित

कंपनी के सप्लाई चेन एवं ओन ब्रांड के ऑफर प्रबंधन के निदेशक मनीष सबनीस ने कहा कि इस सीजन में कारोबारी ग्राहकों के लिए प्रतिस्पर्धी कीमतों पर विशेष रूप से पैक किए गए असॉर्टमेंट और गिफ्टिंग सॉल्‍यूशंस की इनोवेटिव रेंज लाँच की गयी है। उन्होंने कहा कि त्योहारी सीजन में पेशकश के लिए टियर 2 और टियर 3 शहरों में स्थित लघु एवं मध्यम आपूर्तिकताओं के साथ काम कर रहे हैं और स्थानीय स्तर पर खरीद की जा रही है।

उन्होंने कहा कि ‘ओन’ ब्रांड के अंतर्गत सभी उत्पादों की क्षेत्रीय कंपनियों और देश भर के छोटे तथा मध्यम उद्यमों से सीधे खरीद की जाती है जिससे इसकी कीमतें प्रतिस्पर्धी होती है लेकिन गुणवत्ता से समझौता नहीं किया जाता है। गुणवत्ता और सुरक्षा के वैश्विक मानकों के अनुपालन में मेट्रो ‘ओन’ ब्रांड के लिए सावधानीपूर्वक आपूर्तिकर्ता का चयन किया जाता है। सभी कारखानों और विनिर्माण इकाइयों का एफएसएसएआई/बीएससीआई (बिजनेस सोशल कंप्लायंस इनिशिएटिव) आवश्यकताओं के अनुसार ऑडिट किया जाता है।

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का  सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From business

Trending Now
Recommended