संजीवनी टुडे

News

महिला तस्कर की रिमांड अवधि बढ़ाई

संजीवनी टुडे 17-10-2016 15:14:03

Female Smuggler s remand extended

जोधपुर। बोरानाडा थाना क्षेत्र की पार्श्वनाथ कॉलोनी में रहने वाली डोडा पोस्त तस्कर सुमता विश्नोई की रिमांड अवधि 24 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है। सुमता की रिमांड अवधि पूरी होने पर पुलिस ने सोमवार को अदालत में पेश किया था। पुलिस ने लग्जरी गाड़ी में डोडा पोस्त पकड़ने के बाद गिरोह की मुखिया व पांच आरोपियों को उसके घर से गिरफ्तार कर छह दिन की रिमांड पर लिया।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

लूणी पुलिस ने कुछ दिन पहले कांकाणी के पास डोडा पोस्त से भरी एक फॉरच्यूनर गाड़ी और दो तस्करों को पकड़ा था। गाड़ी में लगे जीपीएस सिस्टम और ड्राइवर से पूछताछ में एमपी से क्षेत्र में तस्करी करने वाले गिरोह को चलाने वाली लेडी डॉन सुमता विश्नोई का नाम सामने आया। इस पर पुलिस टीम ने गिरोह की मुखिया बोरानाडा के पार्श्वनाथ कॉलोनी में रहने वाली सुमता विश्नोई  के घर पर दबिश देकर 78 ग्राम अफीम, 4 लाख 20 हजार रुपए व उसके भाई मनोहर विश्नोई, साथी प्रदीप विश्नोई, शैतानराम विश्नोई, शांतिलाल कुम्हार, घेवरराम विश्नोई को गिरफ्तार किया था।

पूछताछ में सामने आया कि पूरे गिरोह को हाइटेक तरीके से सुमता विश्नोई व उसका पार्टनर राजूराम विश्नोई चला रहा था। पुलिस ने रिमांड अवधि पूरी होने पर सोमवार को सुमता विश्नोई समेत सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से सुमता की रिमांड अवधि 24 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है।

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है छोटे स्तन होने के ये 10 फायदे...?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: फेसबुक पर ऑनलाइन दोस्ती .. और फिर इस तरह दे डाला खुनी वारदात को अंजाम!

यह भी पढ़े: OMG! इस गांव में लड़कियां अपने मां-बाप के सामने बनाती है शारीरिक संबंध

More From national

loading...
Trending Now
Recommended