संजीवनी टुडे

News

दीपिका और रणवीर के रिस्ते में आई दरार, हो सकते है एक दूसरे से अलग

संजीवनी टुडे 17-10-2016 10:44:27

Deepika and Ranveer Riste Breach on may be different from each other

मुंबई। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंग का रिश्ता भी टूटने की कगार पर पहुंच गया है। दोनों  ने एक दूसरे से अलग होने की तैयारी कर ली है। दीपिका-रणवीर के अलग होने की खबरें कुछ समय पहले भी आई थीं, लेकिन तब बात दब गई थी रणवीर-दीपिका जल्द संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म में शाहिद कपूर, दीपिका के पति के किरदार में नजर आएंगे। दीपिका और रणवीर का रिश्ता इन दिनों बहुत बिगड़ रहा है। 

JAIPUR:  सबसे सस्ते प्लाट और फार्म हाउस CALL: 09313166166


दोनों के बीच विचारों को व्यवहार को लेकर दूरियां आ रही हैं। रणवीर को लगता है कि दीपिका उन्हें अहमियत नहीं दे रही है। दीपिका रिलेशनशिप को लेकर खुश नहीं हैं। उनका पूरा ध्यान अपने करियर पर होता है। इससे रणवीर काफी नाराज हैं। रणवीर कही बार मंच पर दीपिका से अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं। वह दीपिका की फिल्मों को लेकर अपनी खुशी जाहिर करते रहते हैं। लेकिन दीपिका ने इस रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी साधी हुई है। 


यह बात दुनिया को पता है कि दीपिका, रणवीर के साथ रिलेशनशिप में है। लेकिन दीपिका अपने मुंह से कुछ कहने को ही तैयार नहीं हैं। यही बात रणवीर को परेशान करती है। पिछले दिनों रणवीर और वाणी कपूर की फिल्म 'बेफिक्रे' का ट्रेलर पेरिस में एफिल टावर में रिलीज किया गया। ट्रेलर को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। कई बॉलीवुड कलाकारों ने इसकी तारीफ की, किन्तु दीपिका ने अभी तक इस पर कोई कमेंट नहीं किया है। रणवीर इस बात को लेकर भी नाराज हैं।


यह पहली बार नहीं हुआ जब दीपिका और रणवीर के रिश्ते में कटुता आई है। इस साल की शुरुआत में भी सुनने को मिला था कि रणवीर और दीपिका अलग होने जा रहे हैं। लेकिन तब दोनों ने अपने   मतभेद दूर कर लिए थे। इसके बाद दोनों एक फैमिली ट्रिप पर भी साथ गए थे। वैसे हो सकता है कि फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग के दौरान साथ समय बिताते हुए, फिर इनके बीच के मतभेद दूर हो जाएं? और दीपिका और रणवीर का रिश्ता बना रहे। 

यह भी पढ़े : बिस्तर में अपने साथी से कुछ ऐसा चाहती हैं लड़कियां...!!

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है छोटे स्तन होने के ये 10 फायदे...?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended