B' day special: सिमी ग्रेवाल ने मनाया 70वां जन्मदिन, जामनगर के महाराजा से था अफेयर क्यों नहीं आ रहे है ATM से 200 रुपये के नोट? ये रहा जवाब कादर खान ना बोलते ना चलते, तस्वीर वायरल BSF ने सुचेतगढ़ इलाके से पाकिस्तानी घुसपैठिये को किया गिरफ्तार इस शिव मंदिर की मूर्तियों को छूने से डरते है लोग उत्तर कोरिया और अमेरिका के बीच कभी भी हो सकता है परमाणु युद्ध : किम इन यॉन्ग हर महीने लाखों रुपए कमाती है 8 साल की ये लड़की मुख्यमंत्री राजे ने की, अजमेर से अन्नपूर्णा रसोई के दूसरे चरण की शुरुआत बच्चो के ट्विटर पर बने फर्जी अंकाउट को लेकर भड़के सचिन इस अनोखी शादी के बारें में जानकर आप भी रह जाएंगे दंग! Park में खेलते हुए लड़के को मिला दुनिया का दुर्लभ ब्राउन डायमंड B'day special: 47वें जन्मदिन पर कुंबले को नहीं किया कोहली ने विश संतोषी की मां कोईली देवी ने कहा -"मेरी बेटी भूख से मर रही थी और वो आधार मांग रहे थे" अनोखा गांव: यहां पर सिर्फ प्लास्टिक की बोतलों से बने हुए है घर ट्रक ड्राइवर ने 35 ओवर के मैच में 40 छक्के जड़कर बनाया तिहरा शतक पनामा पेपर लीक मामले को सामने लाने वाली पत्रकार की हुई मौत ताजमहल भारतीय मजदूरों के खून-पसीने से बना है: CM योगी 21 और 22 अक्टूबर 2017 को मनाई जाएगी युगावतार बहाउल्लाह के जन्म की 200वी वर्षगांठ विराट-अनुष्का की ये तस्वीर देख थम जाएंगी आप की निगाहे कैदी ने हाथ की नस काटकर जान देने का किया प्रयास
SBI कर रहा है प्रारंभिक सार्वजनिक निर्गम लाने पर विचार
sanjeevnitoday.com | Monday, June 19, 2017 | 01:15:36 PM
1 of 1

नई दिल्ली। अगले साल तक जनरल इंश्योरेंस बिज़नेस के लिए प्रारंभिक सार्वजनिक निर्गम लाने पर भारतीय स्टेट बैंक विचार कर सकता है। उसने फाइनेंसियल ईयर 2017-18 में ऐसे किसी कदम की संभावना से इनकार किया। SBI जनरल इंश्योरेंस SBI और इंश्योरेंस आस्ट्रेलिया ग्रुप (IAG) का संयुक्त उपक्रम है। SBI की उसमें 74% हिस्सेदारी है और बाकी हिस्सेदारी IAG की है। 

Ads by ZINC
 
 
 

 

 

SBI के प्रबंध निदेशक (एसोसिएट्स एंड सब्सिडियरीज) दिनेश कुमार खारा ने कहा कि उसे 2016-17 में लाभ हुआ और हम IPO जारी करने के लिए एक साल या उससे ज्यादा इंतजार कर सकते हैं।

 हालांकि SBI लाइफ इंश्योरेंस प्रारंभिक सार्वजनिक निर्गम जारी करेगा जबकि SBI और उसके विदेशी साझेदार कार्डिफ मिलकर कुछ महीने में 12% हिस्सेदारी बेचेंगे। SBI ने 8% और फ्रांस के कार्डिफ ने 4% हिस्सेदारी बेचने का प्रस्ताव रखा है। 

SBI जनरल इंश्योरेंस के बारे में खारा के मुताबिक 2016-17 में मुनाफा की स्थिति में रही और उसने 153 करोड़ रुपए का मुनाफा हासिल किया जबकि उसके पिछले फाइनेंसियल ईयर में उसे 120 करोड़ का घाटा हुआ था।



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.