संजीवनी टुडे

News

लव जेहाद है IAS टॉपर टीना डाबी का कश्मीरी लड़के से शादी करना: हिंदू महासभा

Sanjeevni Today 30-11-2016 13:41:37

नई दिल्ली। यूपीएससी की टॉपर टीना डाबी की प्रस्तावित पर अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने विरोध जताया है। यूपीएससी में टीना डाबी ने दूसरा स्थान हासिल करने वाले कश्मीरी युवक अतहर आमिर-उल शफी खान से शादी करने का फैसला किया है। टीना ने इसकी जानकारी फेसबकु पर कुछ दिनों पहले दी। टीना का यह फैसला हिंदू महासभा को नागवार गुजरा है। इस प्रस्तावित शादी को हिंदू महासभा ने 'लव जेहाद' बताया है और टीना के माता-पिता से अनुरोध किया है कि यदि यह शादी जरूरी है तो पहले अतहर की 'घर-वापसी' कराई जाए।

हिंदू महासभा ने कहा है कि वह अतहर की 'घर वापसी' में पूरा सहयोग करेगा। टीना डाबी के पिता को संबोधित पत्र में महासभा के राष्ट्रीय सचिव मुन्ना कुमार शर्मा ने कहा है कि उन्हें अपनी शादी के फैसले पर दोबारा विचार करना चाहिए और 'लव जेहाद' को बढ़ावा देने से बचना चाहिए। पत्र में कहा गया है की मुस्लिम कट्टरपंथी ताकतें भारत को इस्लामी बनाने में लगी हैं।

टीना के माता-पिता को इस संबंध में टीना को उचित परामर्श देना चाहिए शर्मा ने कहा है कि हिंदू महासभा का एक प्रतिनिधिमंडल शीघ्र ही टीना डाबी के परिवार से मिलकर उचित सलाह देगा एवं उनसे कहेगा कि यदि विवाह रोकना संभव न हो तो कम से कम अतहर खान की हिंदू धर्म में वापसी के बाद ही शादी हो। इस समय मसूरी में टीना डाबी लाल बहादुर शास्त्री नेशनल अकेडमी में आईएएस का प्रशिक्षण ले रही है।

यह भी पढ़े: दुबई के पास मिला अनोखा फल, जिस पर लिखा हुआ था कुछ ये...

यह भी पढ़े: सालभर तक गहरे पानी में डूबे रहने के बावजूद भी काम कर रहा है ये IPHONE

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप
 
यह भी पढ़े: इस नेल पॉलिश की कीमत हजारों, लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में... जानिए इसकी खास बातें

Watch Video

More From national

Recommended