संजीवनी टुडे

News

INDvsSL: पहले वनडे के लिए दोनों टीमें पहुंची धर्मशाला, धोनी नई हेयर स्टाइल में दिखे

Sanjeevni Today 07-12-2017 10:09:00

नई दिल्ली। तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में श्रीलंका को 1-0 से हराने के बाद अब टीम इंडिया के खिलाड़ी वनडे सीरीज की परीक्षा के लिए तैयार हैं। वनडे सीरीज का पहला मैच 10 दिसंबर को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में खेलना तय है, इस मैच के लिए दोनों टीमें गुरुवार को धर्मशाला पहुंच चुकी है, जहां महेंद्र सिंह धोनी नई हेयर स्टाइल में नजर आए। मैदान पर जोरदार प्रदर्शन के साथ-साथ खिलाडिय़ों के हेयर स्टाइल के भी फैंस दीवीने होते हैं।

श्रीलंका की टीम कैप्टन तिसारा परेरा की अगुवाई में विशेष विमान से गगल एयरपोर्ट पहुंची। वहां से टीम के खिलाड़ी वाया शिला चौक होटल द पवेलियन पहुंचे। यहीं कारण है कि खिलाड़ी सदा नए-नए हेयर स्टाइल आजमाते रहते हैं, फुटबॉल में यह चलन का काफी पुराना है लेकिन भारत में क्रिकेटर्स के हेयर स्टाइल को काफी फॉलो किया जाता है। धोनी अपने हेयर स्टाइल के साथ लगातार एक्सपेरीमेंट करते रहे हैं।

भारत -श्रीलंका के मध्य खेले जाने वाले मैच का शुभारंभ 11.30 बजे होगा। इस दिन ओस पडऩे की संभावना अधिक है। हालांकि ओस पडऩे के समय तक करीब 80 प्रतिशत खेल खेला जा चुका होता है कि कौन टीम जीत रही है। दूसरी टीम भी आधे से ज्यादा ओवर खेल चुकी होती है इस लिहाज से ओस का इतना ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ेगा। 

कांगड़ा एयरपोर्ट पर एचपीसीए के पदाधिकारियों व फैंस ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। कड़े सुरक्षा प्रबंधों के चलते दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने प्रशंसकों से दूरी बनाए रखी। भारत-श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाड़ी 8 व 9 दिसंबर को दो सत्रों में स्टेडियम में प्रैक्टिस करेंगे। 

Watch Video

More From sports

Recommended