संजीवनी टुडे

News

इन राशि के पति अपनी पत्नियों रखते हैं रानी बनाकर, जानिए

Sanjeevni Today 07-12-2017 09:53:00

नई दिल्ली। सब लोग जानते है कि हर लड़की की ख्वाहिश हाेती हैं कि उसका जीवनसाथी एेसा हाे, जाे वह चाहती है हर वाे खुशी दे। खुशी हाे या गम वह हर पल उसके साथ रहे। अाज हम अापकाे एेसी राशि के लड़काें के बारे में बता रहे हैं, जाे हर लड़की अपने लिए एेसा ही पति चाहती है। और अपनी पत्नी काे रानी बनाकर रखते हैं। 

कुंभ राशि: कुंभ राशि वाले पुरुष एक दम सही माने जाते है। इस राशि में एक खास गुण यह हाेता है कि वे आसानी से सामने वाले की भावनाओं को समझते है और शादी करने में विश्वास रखते है। अपने प्यार से वफ़ादारी निभाना इनकी खूबी होती है। कुंभ राशि के लड़काें की जिस भी लड़की से शादी होती है, वह भी अपने करियर में सफलता प्राप्त करती है। इसलिए अगर अाप भी अपने लिए एेसे जीवनसाथी की तलाश कर रही हैं, जाे अापकाे रानी बनाकर रखे ताे अाप कुंभ राशि वाले लड़के काे अपने लिए चुन सकती हैं।

मेष पुरुष और वृश्चिक स्त्री:- वृश्चिक राशि की स्त्रियां हर क्षेत्र में अग्रणी होती हैं। वे हर कार्य करने में समर्थ होती हैं। पति का पूरा सहयोग करती हैं। मेष राशि का जीवन साथी भी इनका पूरा ध्यान रखते हैं। वृश्चिक स्त्रियां को जीतना पसंद हैं, इस बात को लेकर कई विवाद भी होता है।

मेष पुरुष और धनु स्त्री:- धनु राशि की स्त्रियां बुद्धिमान, चतुर, सुंदर होती हैं। इनकी सुंदरता की वजह से मेष राशि के पुरुष कई बार इन पर शक भी करते हैं। इसी शक की वजह से कई बार विवाद बहुत अधिक बढ़ जाता है।

मेष पुरुष और मकर स्त्री:- मकर राशि वाली स्त्रियां चाहती हैं कि इनका जीवन साथी अच्छे प्रभाव वाला प्रसिद्ध बंदा हो। ऐसा ना होने पर इनका जीवन सामान्य रहता है परंतु फिर भी ये अपने पति को बहुत प्रेम करती हैं।

Watch Video

More From lifestyle