loading...
एक्सपेरिमेंट करने के चक्कर में, कई बार खराब मेकअप में नजर आईं प्रियंका... खुशखबरी: जनधन खाताधारकों का मुफ्त बीमा पक्का Last Day: अमेजन इंडिया की ग्रेट इंडियन सेल, 15,999 रु में iphone, एप से 15 फीसदी Discount रालोद की 35 प्रत्याशियों की सूची जारी, छह प्रत्याशी जाट तो आठ मुस्लिम, सूची देखें! कर डाला ये अनूठा कारनामा इस फैन ने, अक्षय रह गई सकते में.... जानिए! मोदी के लीड रोल में कौन होंगे भाजपा के स्टार प्रचारक, ये दिग्गज बैठेंगे बाहर BCCI की गद्दी छोड़ने के बाद HPOA का अध्यक्ष पद सम्भालेंगे अनुराग ठाकुर तीन साल की बच्ची को हवश का शिकार बनाया... सिटी बसों में मैनुअल टिकट समाप्त, ईटीएम सिस्टम लागू क्रिकेट जगत में मची सनसनी, ग्लेन मैक्ग्राथ ने सचिन पर लगाया स्लेजिंग का आरोप दो पक्षों में मारपीट ... आपसी विवाद में युवक को गोली मारी... माही का जलवा बरकरार, कोहली की अनुपस्थिति में संभाला जिम्मा, निहारने लगे ईडन गार्डन मानव श्रृंखला के मुख्य समारोह में नन्हे बच्चों ने जीता लोगों का दिल बाप रे! ये शख्स है 800 बच्चो का बाप... नजीब अहमद मामला: रिश्तेदार से मांगी 20 लाख रुपये की फिरौती, आरोपी गिरफ्तार प. बंगाल: भीषण हमलों को अंजाम देने वाले लश्कर के 3 आतंकियों को सजा-ए-मौत सिंधु जल समझौते पर फिर बौखलाया पाक, किशनगंगा-रातले पनबिजली प्रोजेक्ट फौरन बंद करें भारत सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत... सर्जिकल स्ट्राइक के बाद LOC क्रॉस करने वाले भारतीय जवान चव्हाण पाकिस्तान से रिहा
गांधीसागर में स्थापित होगा मत्स्य अनुसंधान केन्द्र
sanjeevnitoday.com | Monday, October 17, 2016 | 05:10:11 PM
1 of 1

मंदसौर। गांधीसागर बांध में मत्स्य अनुसंधान केन्द्र (फिशरीज रिसर्च इन्स्टीट्यूट) स्थापित करने की तैयारी की जा रही है। कलेक्टर स्वतंत्र कुमार सिंह ने सोमवार को सहायक संचालक मत्स्य एवं गांधीसागर स्थित मत्स्य महासंघ के अधिकारी को इस हेतु जरूरी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

कलेक्टर श्री सिंह ने एपीसी को बताया कि मानवनिर्मित गांधीसागर बांध के मीठे जल में करीब 40 प्रकार की मत्स्य प्रजातियां पाई जाती है। मत्स्यपालन एवं इससे जुडे अनुसंधान के लिए गांधीसागर में मत्स्य पालन अनुसंधान केन्द्र स्थापित करने की सभी भौतिक संभावनाएं मौजूद है। यहां मत्स्य अनुसंधान केन्द्र खुलने से गांधीसागर क्षेत्र में मत्स्यपालन गतिविधियां तेज होंगी तथा क्षेत्र में पर्यटन विकास को भी बढावा मिलेगा। इस पर एपीसी द्वारा कलेक्टर श्री सिंह को सकारात्मक आश्वासन दिया गया।

आगामी दीप पर्व को ध्यान में रखते हुए कलेक्टर श्री सिंह ने जिला आपूर्ति अधिकारी को निर्देशित किया कि वे खाद्य सुरक्षा के तहत टीम बनाकर जिले भर में खाद्य सामग्री विक्रेता प्रतिष्ठानों विशेषकर मिठाई की दुकानों का निरंतर निरीक्षण करें, मावा, घी, दूध, दही, तेल, मिक्सचर आदि की कढाई से जांच करें। खाद्य सामग्री एवं मिठाई अमानक स्तर पर पाए जाने पर विक्रेता प्रतिष्ठानों पर कड़ी कार्रवाई करें।

यह भी पढ़े : बिस्तर में अपने साथी से कुछ ऐसा चाहती हैं लड़कियां...!!

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है छोटे स्तन होने के ये 10 फायदे...?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 


FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.