जापान ओपन: सिंधु-साइना हारी, श्रीकांत और प्रणय क्वार्टर फ़ाइनल में UNICEF के प्रोग्राम में 2,89,780 रुपये का व्हाइट गाउन पहनकर पहुंची PC बनारस बना अपराध का ठिकाना भारत ने AUS से 14 साल पहले का किया हिसाब चुकता, कुलदीप ने ली हैट्रिक सुकमा में पुलिस मुठभेड़ में नक्सल कमांडर भीमा को किया ढेर साउथ अफ्रीका दौरे पर भारतीय टीम 4 नहीं बल्कि 3 टेस्ट खेलेगी क्राइम मनोविज्ञान विधि से जांच करना चाहती है पुलिस , सुनंदा पुष्कर मामला LIVE: भारत ने दूसरा वनडे में ऑस्ट्रेलिया को चटाई धूल, सीरीज में 2-0 की बढ़त मोदी सरकार केश लेश की और भ्रष्टाचार गुजरे जमाने की बात: अरुण जेटली LIVE: ऑस्ट्रेलिया के नौ विकेट गिरे, भारत जीत की और अग्रसर सात साल की मासूम बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म अपेक्स बैंक को मोदी ने किया उत्कृष्ट सहकारी बैंक सेवा के लिए सम्मानित किया यूपी का ATM ठग दौसा में हुआ गिरफ्तार LIVE: भारत के कुलदीप ने मारी हैट्रिक, score 148 रन 8 विकेट इन बॉलीवुड सितारों ने ऐसे दी फैंस को नवरात्रि की शुभकामना परमाणु प्रतिबंध संधि पर 50 देशो ने किये हस्ताक्षर, कई देशो ने नकारा उत्तर प्रदेश व लखनऊ में भारी बारिश की संभावना,मौसम विभाग LIVE: दोनों मैचों में मैक्सवेल को चहल ने भेजा पेवेलियन, स्कोर 100 के पार उधमपुर में नाबालिक लड़की के साथ किया दुष्कर्म आरोपी गिरफ्तार LIVE: भारत को मिली तीसरी सफलता, ट्रेविस हेड लौटे score 85/3
इंतज़ार का वक़्त हुआ खत्म फेस्टिव सेल्स का सीजन हुआ चालू
sanjeevnitoday.com | Saturday, September 16, 2017 | 10:36:55 AM
1 of 1

नई दिल्ली। त्यौहारी सीजन की बहार आने वाली हैं, पहले नवरात्र, फिर 5 दिवसीय ​दीपावली सीजन की शुरूआत होगी। ऐसे में हर आॅनलाइन कंपनियां ग्राहकों को लुभाने का प्रयास करेगी। जी हां, अब साल का वो वक्त फिर से वापस आ गया, जब ई-कॉमर्स कंपनियां फेस्टिव सीजन सेल लेकर आती हैं। तो पूरे वर्ष आप जिन जरुरत के गैजेट्स या दूसरी चीजों के लिए सेव कर रहे थे, वह अब सस्ती कीमत में उपलब्ध होने वाली हैं।

यह भी पढ़े: इस मॉडल का अजीब शौक जानकर आप रह जाएंगे दंग!

ऑनलाइन कंपनियां फ्लिपकार्ट, अमेजन और स्नैपडील कुछ ही दिनों में अपनी फेस्टिव सेल्स की शुरुआत करने वाली हैं।
हमेशा की तरह तीनों कंपनियों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा होने वाली है। फिलहाल, फ्लिपकार्ट इंडिया में मार्किट लीडर बना हुआ है। वहीं अमेजन, फ्लिपकार्ट को पछाड़ने के लिए तेजी से ग्रोथ कर रहा है। कंपनियों की इस लड़ाई में ग्राहकों को बहुत लाभ होता है।
फेस्टिव सीजन इन कंपनियों के लिए सेल्स बढ़ाने का सबसे सही समय है। इस वर्ष सभी ई-कॉमर्स कंपनियों का लक्ष्य गत वर्ष का 14,000 करोड़ रुपये का रिकॉर्ड तोड़ने का है। फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल 20 सितम्बर से शुरू होकर 24 सितम्बर तक चलेगी। वहीं, अमेजन ग्रेट इंडियन सेल की शुरआत 21 सिंतबर से होगी जो 24 सितंबर तक चलेगी।

यह भी पढ़े: जब इस टीवी एक्ट्रेस ने 'पाक' में पहनी शॉर्ट ड्रेस...
खबरों के मुताबिक फ्लिपकार्ट और अमेजन इस साल कैशबैक, एक्सचेंज ऑफर और ईएमआई के भी विकल्प लेकर आएंगी। ऐसा माना जा रहा है की फ्लिपकार्ट की सिस्टर साइट्स मिंत्रा और जबोंग सामान्य दिन की सेल से लगभग 5 गुना अधिक सेल करेंगी।

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.