संजीवनी टुडे

News

एक साथ गांव पहुंचे फौजियों के शव, चारों और मची चीख-पुकार

Sanjeevni Today 05-12-2017 14:46:06

 

सांपला। हरियाणा में सांपला के गांव मोरखेड़ी में बीते रविवार को जब तीन फौजी दोस्तों की चिताएं एक साथ जलीं तो वहां मौजूद हर आंख नम थी। दरअसल, रविवार देर रात एक शादी से लौटते समय सोनीपत रोड पर सिसाना गांव के पास हादसे में तीनों की मौत हो गई थी।  

यह भी पढ़े: वीडियो: स्कूल निरीक्षण के लिए पहुंचे CM योगी, बच्चों से पूछा- प्रदेश का मुख्यमंत्री कौन है?

तीनों करते थे शहादत की बातें
ग्रामीणों के मुताबिक, तीनों हमेशा शहादत की बात करते थे। वे हमेशा कहते थे कि, वह गांव का नाम रोशन करेंगे, लेकिन जिस तरीके से भगवान ने उन्हें इस दुनिया से विदा किया है, इससे बड़ा दु:खों का पहाड़ परिवार पर नहीं टूट सकता। नवीन के चाचा राजेश कुमार के मुताबिक, रविवार को उनके परिवार के ही फौजी मनजीत की शादी थी। 

यह भी पढ़े: वीडियो: अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज ने करवाई टॉपलेस फोटोशूट

पूरे परिवार में खुशी का माहौल था। रविवार को बारात भी ठीक-ठाक से निपट कर वापस लौट रही थी। सिसाना के पास उनकी कार एक ट्राले से टकरा गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि, गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। गाड़ी में बैठे तीनों फौजियों समेत चालक सतीश भी घायल हो गया था। पीजीआईएमएस में पहुंचने पर तीनों को मृत घोषित कर दिया गया था।

5000 की आबादी के गांव में है 150 फौजी
मोरखेड़ी की आबादी करीब पांच हजार है। गांव में करीब 150 फौजी है। 2500 वोट वाले गांव में इतने फौजी होना बड़ी बात है। हादसे में जान गंवाने वाले तीनों फौजी हरिजन बस्ती से थे। अकेले इसी बस्ती से कई परिवार के बेटे फौज में हैं।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Watch Video

More From crime

Recommended