संजीवनी टुडे

News

कंडक्टर की मौत पर हुआ बवाल, रोडवेज कर्मचारियों ने बस स्टैंड पर लगाया ताला

संजीवनी टुडे 01-12-2016 14:27:00

Driver death occurred organically roadways bus stand imposed on workers lock

नई दिल्ली। दिल्ली आई.एस.बी.टी. पर रोडवेज परिचालक की हृदयाघात से मौत के बाद मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है। आज सोनीपत में भी रोडवेज कर्मचारियों ने बस स्टैंड के मेन गेट पर ताला जड़ दिया और सोनीपत बस स्टैंड से किसी भी बस को बाहर नहीं निकलने दिया। जिससे सोनीपत से दिल्ली व अन्य जगह जाने वाले यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

 
बता दें कि कल दिल्ली आई.एस.बी.टी. में टीएम ने एक परिचालक की पूरे कपड़े उतरवाकर चेकिंग ली थी। जिसके बाद उसकी हृदयाघात से मौत हो गई। उसके बाद से सोनीपत बस स्टैंड पर भी रोडवेज कंर्मचारियों ने विरोध प्रदर्शन किए और टीएम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि जब तक टीएम पर मामला दर्ज व कार्रवाई नहीं होगी तब तक ताला नहीं खोलेंगे। वहीं इस मामले पर सोनीपत बस स्टैंड के जीएम जोगेन्दर ने कहा कि ये मामला दिल्ली पुलिस के एरिया में है और सुंदर दलाल नाम का रोडवेज कर्मचारी आई.एस.बी.टी. पर ही तैनात था। वहीं ये सारा मामला हुआ है।

 
पानीपत (अनिल कुमार): वहीं पानीपत में भी इसका असर देखने को मिला। गुस्साए रोडवेज के कर्मचारियों ने आज पानीपत बस अड्डे को बन्द कर दिया। बस अड्डे के दोनों गेट बन्द कर कर्मचारियों ने दिल्ली सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों ने बताया की उनके साथी सुरेंद्र की मौत के लिए आई.एस. बी.टी. पर तैनात हरियाणा रोडवेज की ट्रैफिक मैनेजर जिम्मेवार है। 

 
सुरेंद्र की मौत को लेकर प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों की मांग है कि सुरेंद्र को अपमानित करने वाली महिला अधिकारी को बर्खास्त किया जाए। इस दौरान कर्मचारियों के गुस्से को देखते हुए बस अड्डे परिसर में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया। बस अड्डे बंद कर देने के बाद सबसे ज्यादा परेशानी उन लोगों को उठानी पड़ी जो लोग टिकट लेकर बसों में बैठ चुके थे।  

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े : इस शख्स को फरारी कलेक्ट करने का है शौक, खरीद रखी हैं 330 करोड़ की कारें!

यह भी पढ़े :पति ने यौन संबंध बनाने से किया इन्कार, तो पत्नी ने किया ये...

यह भी पढ़े :इतने बड़े खतरनाक हादसे के बाद भी बच निकले ये दोनों बाप-बेटे, VIDEO

More From national

loading...
Trending Now
Recommended