संजीवनी टुडे

News

नोटबंदी: पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर ने दी जेटली को चुनौती

संजीवनी टुडे 02-12-2016 11:56:36

Notbandi Punjab Congress president Capt Amarinder said Jaitley challenged

नई दिल्ली। अगले साल पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर वहां सियासी हमले भी तेज गए हैं। केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली को पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह ने चुनौती दी है कि वे अमृतसर से चुनाव लड़ें। अमरिंदर ने कहा कि ये नोटबंदी पर जनमत संग्रह होगा। जेटली को अमरिंदर सिंह ने अमृतसर से लोकसभा का उपचुनाव लड़ने की चुनौती दी और कहा कि इसे मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले पर जनमत संग्रह मान लें और मेरी चुनौती स्वीकार करें।

गौरतलब है कि 2014 के लोकसभा चुनावों में अरुण जेटली अमृतसर लोकसभा सीट से अमरिंदर सिंह के खिलाफ चुनाव लड़े थे। अमरिंदर सिंह भारी अंतर से चुनाव जीते थे। गोल्ड पर प्रतिबंध लगाने की अटकलों के बीच अमरिंदर सिंह ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला। अमरिंदर ने कहा कि इस तरह के फैसले हिटलर के नाजी सरकार के समय जर्मनी में होते थे। अमरिंदर ने सवाल दागा कि क्या ये सरकार भारत में नाजी विचारधारा को थोपना चाहती है?

अमरिंदर ने कहा कि सोना शादीशुदा जिंदगी की खुशहाली का प्रतीक है और भारतीय महिलाओं के लिए काफी मायने रखता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अरुण जेटली की नीयत पर अमरिंदर सिंह ने सवाल उठाए। हैकिंग की हाल की घटनाओं पर अमरिंदर सिंह ने चिंता जताई। अमरिंदर सिंह ने कहा कि सरकार आम लोगों मोदी कैप्टन को भ्रष्टाचारी साबित करने पर तुली हुई है। अमरिंदर सिंह ने चेताया कि इसका सरकार पर उल्टा असर होगा और आगामी विधानसभा चुनावों में इसका असर साफ देखा जाएगा।

यह भी पढ़े : Golden Rock ! आज भी अद्भुत तरीके से लटका हुआ ये पत्थर, दुनिया के लिए आज भी चमत्कार

यह भी पढ़े : गांव में दिखे अजीबोगरीब पैरों के निशान, बना डर का माहौल..!

यह भी पढ़े : विचित्र तरह के बच्चो का हो रहा जन्म, डॉक्टर खुद हैरान

यह भी पढ़े : जवाब नहीं ! चोरी के डर से घर को बना डाला लोहे का पिंजरा

More From national

loading...
Trending Now
Recommended