loading...
बैड लोन की समस्या के समाधान के लिए निकालनी होगी नई तकनीक : अरुण जेटली उत्तर प्रदेश: योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला, स्कूल-कॉलेजों की 15 छुट्टियां रद्द एग्रीटेक मीट: मुख्यमंत्री की विशेषाधिकारी एवं कलक्टर ने कृषकों को ग्राम कोटा के लिए किया आमंत्रित प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय 'जयपुर विधेयक 2017' ध्वनिमत से पारित रणजी ट्रॉफी: टीम के पूर्व क्रिकेटर ने की आत्महत्या, क्या है राज... प्रदेश में वर्ष 2030 तक मलेरिया उन्मूलन हेतु कार्य योजना तैयार MCD चुनाव नतीजों से पहले आप विधायक ने बीजेपी पर लगाया विधायकों को खरीदने का आरोप ...तो इस वजह से सलमान से अलग हुईं उनकी मैनेजर रेश्मा भारतीय गोलकीपर सुब्रत पाल अस्थायी रूप से हुए निलंबित, कराएंगे बी सैंपल टेस्ट अनुष्का शर्मा ने ये क्या कह दिया विराट के दाढ़ी वाले लुक के बारे में ? 'मिशन इंद्रधनुष' टास्क फोर्स की बैठक सम्पन्न, 48 हजार से अधिक बच्चों व गर्भवती महिलाओं को लगे टीके क्रिकेट: चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान ने टीम का किया ऐलान, उमर अकमल की होगी वापसी योगी सरकार ने भू-माफियाओं के खिलाफ लिया एक्शन, नहीं बख्शे जायेंगे अवैध कब्जा करने वाले शुचिता योजना : स्कूलों में सेनेटरी नेपकिन के लिए लगेगी ए.टी.एम. वेडिंग मशीन किसी भी संस्थान द्वारा दी जाने वाली शिक्षा गुणवत्ता परक होनी चाहिए : प्रकाश जावडेकर LIVE IPL RCB VS SRH: बरसात के कारण मैच में मची खलल, अभी तक टॉस भी नहीं हो पाया हाई-प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का पर्दाफाश,आरोपी हेड कांस्टेबल गिरफ्तार रेलवे ट्रैक पर खुदकुशी करने के लिए लेटा युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा की जानकर रह जायेंगे आप भी हैरान CM नीतीश ने कहा- शराबबंदी के बाद पर्यटकों की संख्या 68 प्रतिशत बढ़ी वेंकैया नायडू ने हुडको के 47वें स्‍थापना दिवस का किया उद्घाटन
Bad Loan, Arun Jaitley, Banking System, NPA, बैड लोन, अरुण जेटली, बैंकिंग सिस्टम, एनपीए
बैड लोन की समस्या के समाधान के लिए निकालनी होगी नई तकनीक : अरुण जेटली

नई दिल्ली। अरुण जेटली ने बताया कि, भारत के बैंकिंग सिस्टम में बैड लोन की समस्या ऐसी नहीं है कि जिसे सुधारा न जा सके, क्योंकि यह 20 से 30 बड़े खातों तक ही सीमित है।


Clean India Mission, Jammu, Kashmir, Gangotri, Narendra Singh Tomar, स्वच्छ भारत मिशन, जम्मूकश्मीर, गंगोत्री, नरेन्द्र सिंह तोमर
केंद्र ने स्वच्छ भारत मिशन के तहत 10 नए स्वच्छ महत्वपूर्ण स्थानों को किया शामिल

नई दिल्ली। स्वच्छ भारत मिशन के तहत पेय जल एवं स्वच्छता मंत्रालय की पहल स्वच्छ महत्वपूर्ण स्थान के संबंध में दूसरी तिमाही समीक्षा बैठक आज कटरा, जम्मू-कश्मीर स्थित माता वैष्णो देवी श्राइन में आयोजित की गई।


Flipkart, CEO, Kalyan Krishnamurthy, Padmini Pagadla, फ्लिपकार्ट, सीईओ, कल्याण कृष्णमूर्ति, पद्मिनी पगाडला
फ्लिपकार्ट के सीईओ ने स्टाफ के लिए छोड़ा अपना पद, जानिए मामला

नई दिल्ली। गुरुवार को फ्लिपकार्ट के सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति ने एक दिन के लिए अपने पद पर पद्मिनी पगाडला को जगह दी है। यह बॉलीवुड फिल्म नायक की कहानी नहीं है।


Cooperative, Ajay Singh Killaq, Crop Loan, Hindi Business News, सहकारिता, अजय सिंह किलक, फसली ऋण, हिंदी बिज़नेस न्यूज़
किसानों को 15 हजार करोड़ रुपए के ब्याज मुक्त फसली ऋण बांटे जायेंगे : सहकारिता मंत्री

जयपुर। सहकारिता मंत्री अजय सिंह किलक ने मंगलवार को राज्य विधानसभा में कहा कि, वर्ष 2017-18 में प्रदेश के किसानों को 15 हजार करोड़ रुपये का ब्याज मुक्त फसली ऋण बांटा जाएगा।


Ministry of Finance, natural henna, Mohan Lal Tak, Hindi Business News, वित्त मंत्रालय, प्राकृतिक मेंहदी, मोहन लाल टाक, हिंदी बिज़नेस न्यूज़
वित्त मंत्रालय ने मेंहदी व्यापरियों को दी राहत, प्राकृतिक मेंहदी पर नहीं लगेगा उत्पाद शुल्क

जयपुर। भारत सरकार के वित्त मंत्रालय ने एक अधिसूचना जारी कर शुद्ध प्राकृतिक मेंहदी पाउडर पर बकाया उत्पाद शुल्क को माफ कर दिया है। इससे देश के मेंहदी व्यापरियों तथा इससे जुड़े उद्योग कारोबारियों को बड़ी राहत मिली है। 


© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.