loading...
चैम्पियंस ट्रॉफी में पहली बार नहीं आयेगी नजर: वेस्टइंडीज टीम यूपी पुलिस की गुंडागर्दी, सपा नेता की थाने में की पिटाई सोनम कपूर की इन अदाओं पर फिदा हुआ हॉलीवुड, देखें तस्वीरें चिकारा ने खेली ऐसी चमत्कारी पारी, 40 ओवर के मैच में 70 बार गेंद बाउंड्री के पार शीना बोरा हत्याकांड की जांच कर रहे इंस्पेक्टर गनोरे के घर में पत्नी की हत्या PICS: भारतीय क्रिकेट टीम ने एक साथ देखी 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' सानिया - श्वेडोवा की जोड़ी को न्यूरेमबर्ग कप के पहले दौर में मिली करारी शिकस्त दिव्यांगों की पेंशन में बढ़ोतरी, कैबिनेट ने दी मंजूरी दामाद की हत्या कराने वाले सास-ससुर को पुलिस ने किया गिरफ्तार,लेकिन शूटर गिरफ्त से दूर तलाक के बाद फिर से विवाह के बंधन में बंधेंगे अरबाज! मशहूर फुटबॉलर को टैक्स धोखाधड़ी में मिली 21 माह की सजा कोर्ट ने रखी बरकरार एसिड पीड़िता ने रचाई शादी, एक्टर विवेक ओबेरॉय ने गिफ्ट किया फ्लैट सहारनपुर हिंसा को लेकर योगी एक्शन, डीएम और एसएसपी को पद से हटाया भूकंप पूर्वानुमान की नई तकनीक पर भारत कर रहा है काम, आपदा प्रबंधन में मिलेगी मदद ब्रिटेन में हाई अलर्ट, मैनचेस्टर के बाद भी आतंकी हमले की आशंका, प्रमुख जगहों पर... 'जग्गा जासूस' की रिलीज डेट हुई फाइनल, सैफ और श्रध्दा से मुकाबला करेंगे रणबीर-कटरीना उत्तराखंड, बस हादसे में 22 लोगों की मौत राजस्थान सरकार के जेलों के पास से मोबाइल टावर हटाने के आदेश के खिलाफ मोबाइल सेवा प्रदाता संगठन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट पाक: सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने दी धमकी, कहा- दुश्मन के आक्रमण का देंगे ऐसा जवाब कि..... इंटरनेट पर रणवीर सिंह की NUDE PHOTO वायरल, यूजर्स ने उड़ाया मजाक
हिंदी न्यूज़, राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, भरतपुर न्यूज़, किशोरी का शव, पोस्टमार्टम, हत्या, मामलादर्ज
किशोरी के शव के पोस्टमार्टम के तहर हत्या का मामला हुआ दर्ज

भरतपुर। कामां सर्किल के पहाडी थानाक्षेत्र अंतर्गत ग्राम कठौल निवासी एक किशोंरी के जंगल में मिले शव का शनिवार को भरतपुर जिला अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया। इस तरह घटना के संबंध में मृतक किशोरी के परिजनों ने पहाडी थाना में अज्ञात लोगो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। 


हिंदी न्यूज़, राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, भरतपुर न्यूज़, प्रशासन, लापरवाही, तालाब, पानी, परेशान, कस्बें वाले
प्रशासन की लापरवाही के फलस्वरूप तालाबों में पानी नहीं आने से काफी परेशान हैं कस्बें वाले

भरतपुर। राज्य की पर्यटन मंत्री कृष्णेन्द्र कौर दीपा, सिंचाई विभाग के जेईएन स्वरूप चंद सांखला की उम्मीदें प्रशासन की लापरवाही के चलते धुधंली होती दिखाई देर रही है। इस तरह डीग के तालाबों में पिछले लगभग सात वर्षों के एक लंबे अंतर्राल के बाद उत्तरप्रदेश से शुरू हुई पानी की आवक का दौर फिर थम जाने से तालाबों के सूखे रह जाने के आसार दिख रहे है और इस कारण इसका सीधा प्रभाव ऐतिहासिक जल महलों की सुंदरता पर पडेगा लेकिन लगता है कि इसकी चिंता शायद प्रशासन को नही है। 


हिंदी न्यूज़, राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, भरतपुर न्यूज़, अज्ञात वाहन, दुर्घटना, मौत
अज्ञात वाहन की चपेट में आने के फलस्वरूप हुई एक बाईक सवार की मौत

भरतपुर। चिकसाना मार्ग पर नगला गोपाल मोड के पास शनिवार सांय एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाईक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस तरह घटना में बाईक सवार दो अन्य व्यक्ति भी घायल हुये है जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती भी किया गया है। 


# Airtel, # toll-free, # Internet, # Bharti, # Airtel,# net neutralit
एयरटेल ने टोल फ्री प्लेटफार्म और इंटरनेट निरपेक्षता का किया बचाव

नई दिल्ली । इंटरनेट निरपेक्षता को लेकर विवादों के घेरे में आई भारती एयरटेल ने शुक्रवार को कहा कि वह सभी वेबसाइटों व एप्लिकेशंस के साथ समान बर्ताव करेगी, बेशक वे उसके टोल-फ्री प्लेटफॉर्म पर हैं या नहीं।


Three million, illegal liquor seized, rajasthan, bharatpur, police
तीस लाख की अवैध शराब जब्त

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले में अवैध शराब तस्करों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत चिकसाना पुलिस द्वारा एक कंटेनर में भरी लगभग तीस लाख रूपये की अवैध शराब बरामद की गई है।


© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.