loading...
Airtel: ग्राहकों के लिए रोमिंग चार्जेज खत्म करने की तैयारी में POK में मुख्य न्यायाधीश का फरमान, 'अदालती कर्मचारियों का नमाज पढ़ने पर ही बढ़ेगा वेतन' अजहरूद्दीन ने भारतीय टीम को लेकर दिया बड़ा ये बयान, कहा... बेहतर फ्रंट कैमरा से लैस ये हैं टॉप 5 बजट स्मार्टफोन्स, कीमत 7000 रुपये से भी कम, जानिए! ...तो अब ये भूमिका निभाना चाहते हैं विवेक कमजोरी रुख के साथ हुई एशियाई बाजारों की शुरुआत शराबबंदी के बाद महागठबंधन सरकार का पहला बजट आज, बुनकरों के लिए हो सकता है बड़ा ऐलान विजय हजारे ट्राफी में ईडन गार्डन्स पर धोनी ने खेली आकर्षक शतकीय पारी ओलांद ने ट्रंप को बातों-बातों में सुनाई खरी-खोटी फिल्म 'इत्तफाक' में जल्द नजर आएंगी ये जोड़ी अमेजन इंडिया पर माइक्रोमैक्स के हैंडसेट्स पर जबरदस्त ऑफर,जानिए! राज्य में इस्पात संयंत्र की स्थापना के लिए सौर ऊर्जा संयंत्र लगाएगी आर्सेलर-मित्तल व्हाइट हाउस स्थित ओवल ऑफिस में पहली बार ट्रंप से मिले भारतीय राजदूत सरना ISIS में शामिल भारतीय युवक की ड्रोन हमले में मौत 'किक 2' एमी जैक्सन नहीं बल्कि नजर आएंगी ये एक्ट्रेस रिलायंस जियो यूजर ने इस सेवा को समय रहते सब्सक्राइब नहीं किया तो ये होगा! 28 फरवरी को रहेंगी सभी बैंको की हड़ताल अखिलेश ने मोदी पर साधा निशाना- PM कब करेंगे काम की बात चुनाव विशेष: पूर्वांचल को अलग राज्य का दर्जा दिलवाएगी मायावती आज का राशिफल (27 फरवरी 2017,सोमवार)
हिंदी न्यूज़, राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, भरतपुर न्यूज़, किशोरी का शव, पोस्टमार्टम, हत्या, मामलादर्ज
किशोरी के शव के पोस्टमार्टम के तहर हत्या का मामला हुआ दर्ज

भरतपुर। कामां सर्किल के पहाडी थानाक्षेत्र अंतर्गत ग्राम कठौल निवासी एक किशोंरी के जंगल में मिले शव का शनिवार को भरतपुर जिला अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया। इस तरह घटना के संबंध में मृतक किशोरी के परिजनों ने पहाडी थाना में अज्ञात लोगो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। 


हिंदी न्यूज़, राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, भरतपुर न्यूज़, प्रशासन, लापरवाही, तालाब, पानी, परेशान, कस्बें वाले
प्रशासन की लापरवाही के फलस्वरूप तालाबों में पानी नहीं आने से काफी परेशान हैं कस्बें वाले

भरतपुर। राज्य की पर्यटन मंत्री कृष्णेन्द्र कौर दीपा, सिंचाई विभाग के जेईएन स्वरूप चंद सांखला की उम्मीदें प्रशासन की लापरवाही के चलते धुधंली होती दिखाई देर रही है। इस तरह डीग के तालाबों में पिछले लगभग सात वर्षों के एक लंबे अंतर्राल के बाद उत्तरप्रदेश से शुरू हुई पानी की आवक का दौर फिर थम जाने से तालाबों के सूखे रह जाने के आसार दिख रहे है और इस कारण इसका सीधा प्रभाव ऐतिहासिक जल महलों की सुंदरता पर पडेगा लेकिन लगता है कि इसकी चिंता शायद प्रशासन को नही है। 


हिंदी न्यूज़, राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, भरतपुर न्यूज़, अज्ञात वाहन, दुर्घटना, मौत
अज्ञात वाहन की चपेट में आने के फलस्वरूप हुई एक बाईक सवार की मौत

भरतपुर। चिकसाना मार्ग पर नगला गोपाल मोड के पास शनिवार सांय एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाईक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस तरह घटना में बाईक सवार दो अन्य व्यक्ति भी घायल हुये है जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती भी किया गया है। 


# Airtel, # toll-free, # Internet, # Bharti, # Airtel,# net neutralit
एयरटेल ने टोल फ्री प्लेटफार्म और इंटरनेट निरपेक्षता का किया बचाव

नई दिल्ली । इंटरनेट निरपेक्षता को लेकर विवादों के घेरे में आई भारती एयरटेल ने शुक्रवार को कहा कि वह सभी वेबसाइटों व एप्लिकेशंस के साथ समान बर्ताव करेगी, बेशक वे उसके टोल-फ्री प्लेटफॉर्म पर हैं या नहीं।


Three million, illegal liquor seized, rajasthan, bharatpur, police
तीस लाख की अवैध शराब जब्त

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले में अवैध शराब तस्करों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत चिकसाना पुलिस द्वारा एक कंटेनर में भरी लगभग तीस लाख रूपये की अवैध शराब बरामद की गई है।


© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.