बहन और खास दोस्तों के साथ पार्टी एन्जॉय करती नजर आई करीना, देखें तस्वीरें प्रदेश के नागरिक उड्डयन मंत्री को मिली धमकी, जानिए पूरा मामला LIVE INDvsSL: श्रीलंका को लगा चौथा झटका, करुणारत्ने हुए आउट ईराक में इस विवादित प्रस्ताव का हो रहा हैं विरोध, लोगों ने कहा- निर्दोष बच्चों की हत्या जैसा है पोरबंदर में बोले राहुल गांधी- नोटबंदी के समय आपने किसी सूट-बूट वाले को लाइन में लगे देखा बिपाशा बसु ने गोवा में पति संग हॉलीडे किया एन्जॉय कोलकाता नगर निगम सौरभ गांगुली को भेजेगा नोटिस, यह है वजह बस के अंदर बदमाशों ने चाकू गोदकर की युवक की हत्या केंद्र सरकार ने पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को वीआईपी सुरक्षा कराई उपलब्ध ड्यूटी खत्म कर घर लौट रही महिला से बदमाशों ने किया गैंगरेप और फिर... भारत ने पाक से जाधव की पत्नी और मां की सुरक्षा की मांगी गारंटी नागालैंड 2 रन पर ढेर, केरल की चौकाने वाली गेंदबाजी अार के नगर सहित 5 विधानसभा सीटों पर 21 दिसंबर को मतदान श्रीलंका के PM रानिल विक्रमसिंघे ने विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज से की मुलाकात LIVE 2ND TEST: एंजेलो मैथ्यूज 10 रन बनाकर हुए आउट, स्कोर 78/3 दिल्ली में गिरी 60 साल पुरानी इमारत, कई लोग जख्मी जयपुर के नाहरगढ़ किले से लटका मिला शव, पास में लिखा है- हम सिर्फ पुतले नहीं लटकाते... पद्मावती इंग्लैंड 302 पर ऑलआउट, पैट कमिंस और मिशेल स्टार्क की तूफानी गेंदबाजी B'day Special: इस एक्ट्रेस ने अपने दम पर बनाई बॉलीवुड में पहचान संसद का शीतकालीन सत्र 15 दिसंबर से होगा शुरू, संसदीय कार्य मंत्री ने कि घोषणा
हिंदी न्यूज़, राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, भरतपुर न्यूज़, किशोरी का शव, पोस्टमार्टम, हत्या, मामलादर्ज
किशोरी के शव के पोस्टमार्टम के तहर हत्या का मामला हुआ दर्ज

भरतपुर। कामां सर्किल के पहाडी थानाक्षेत्र अंतर्गत ग्राम कठौल निवासी एक किशोंरी के जंगल में मिले शव का शनिवार को भरतपुर जिला अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया। इस तरह घटना के संबंध में मृतक किशोरी के परिजनों ने पहाडी थाना में अज्ञात लोगो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। 


हिंदी न्यूज़, राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, भरतपुर न्यूज़, प्रशासन, लापरवाही, तालाब, पानी, परेशान, कस्बें वाले
प्रशासन की लापरवाही के फलस्वरूप तालाबों में पानी नहीं आने से काफी परेशान हैं कस्बें वाले

भरतपुर। राज्य की पर्यटन मंत्री कृष्णेन्द्र कौर दीपा, सिंचाई विभाग के जेईएन स्वरूप चंद सांखला की उम्मीदें प्रशासन की लापरवाही के चलते धुधंली होती दिखाई देर रही है। इस तरह डीग के तालाबों में पिछले लगभग सात वर्षों के एक लंबे अंतर्राल के बाद उत्तरप्रदेश से शुरू हुई पानी की आवक का दौर फिर थम जाने से तालाबों के सूखे रह जाने के आसार दिख रहे है और इस कारण इसका सीधा प्रभाव ऐतिहासिक जल महलों की सुंदरता पर पडेगा लेकिन लगता है कि इसकी चिंता शायद प्रशासन को नही है। 


हिंदी न्यूज़, राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, भरतपुर न्यूज़, अज्ञात वाहन, दुर्घटना, मौत
अज्ञात वाहन की चपेट में आने के फलस्वरूप हुई एक बाईक सवार की मौत

भरतपुर। चिकसाना मार्ग पर नगला गोपाल मोड के पास शनिवार सांय एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाईक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस तरह घटना में बाईक सवार दो अन्य व्यक्ति भी घायल हुये है जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती भी किया गया है। 


# Airtel, # toll-free, # Internet, # Bharti, # Airtel,# net neutralit
एयरटेल ने टोल फ्री प्लेटफार्म और इंटरनेट निरपेक्षता का किया बचाव

नई दिल्ली । इंटरनेट निरपेक्षता को लेकर विवादों के घेरे में आई भारती एयरटेल ने शुक्रवार को कहा कि वह सभी वेबसाइटों व एप्लिकेशंस के साथ समान बर्ताव करेगी, बेशक वे उसके टोल-फ्री प्लेटफॉर्म पर हैं या नहीं।


Three million, illegal liquor seized, rajasthan, bharatpur, police
तीस लाख की अवैध शराब जब्त

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले में अवैध शराब तस्करों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत चिकसाना पुलिस द्वारा एक कंटेनर में भरी लगभग तीस लाख रूपये की अवैध शराब बरामद की गई है।


© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.