loading...
loading...
loading...
'ट्यूबलाइट' से उम्मीदे जताते हुए सलमान ने कहा-इससे हमें बहुत सम्मान मिलने वाला है ट्रम्प को 'सच्चे दोस्त' का इंतजार हुआ ख़त्म, वाशिंगटन पहुंचे PM मोदी Infosys के चेयरमैन शेषासायी अगले साल होंगे रिटायर पहला टेस्ट मैच भारत से खेलना चाहता है अफगानिस्तान चलती ट्रेन में सीट को लेकर हुआ विवाद, युवक की हत्या कौन था आंनदपाल ? कैसे अपराध की दुनिया का बना बादशाह पढ़िए पूरी खबर ट्रंप ने मोदी को अपना सच्चा मित्र बताते हुए कहा- इस मुलाकात को लेकर काफी उत्साहित हैं कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत Breaking : चूरू के मालासर में एनकाउंटर में मारा गया आनंदपाल, दो साथी गिरफ्तार रिपोर्ट: चीन में आए भूस्खलन में 15 की मौत, 121 लापता कैटरीना की सोशल मीडिया एक्टिविटी पर नजर रखते हैं रणबीर कपूर बोपन्ना हारकर बाहर, सानिया मिर्जा सेमीफाइनल में युवक ने चोरी कर चिट्ठी में लिखा, यह मेरे और अल्लाह के बीच का मामला वर्ष 2001 के बाद से अफगानिस्तान में इस साल का रमजान सबसे घातक आलिया के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित है ये अभिनेता डीएसपी हत्या मामला: अब तक 5 की गिरफ्तारी, जांच के लिए SIT का गठन भारत-पुर्तगाल के बीच 11 समझौतों पर PM मोदी ने किए हस्ताक्षर स्वराज ने किया ट्वीट कहा - कतर में भारतीयों की सुरक्षा के लिए उठाएंगे कदम पहला ऐसा मंत्री जिसे ठहराया गया अयोग्य: चुनाव आयोग शाहरुख़ से मिलने के लिए 'मन्नत' के बाहर लगी कई सेजलों की लम्बी लाइन
हिंदी न्यूज़, राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, भरतपुर न्यूज़, किशोरी का शव, पोस्टमार्टम, हत्या, मामलादर्ज
किशोरी के शव के पोस्टमार्टम के तहर हत्या का मामला हुआ दर्ज

भरतपुर। कामां सर्किल के पहाडी थानाक्षेत्र अंतर्गत ग्राम कठौल निवासी एक किशोंरी के जंगल में मिले शव का शनिवार को भरतपुर जिला अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया। इस तरह घटना के संबंध में मृतक किशोरी के परिजनों ने पहाडी थाना में अज्ञात लोगो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। 


हिंदी न्यूज़, राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, भरतपुर न्यूज़, प्रशासन, लापरवाही, तालाब, पानी, परेशान, कस्बें वाले
प्रशासन की लापरवाही के फलस्वरूप तालाबों में पानी नहीं आने से काफी परेशान हैं कस्बें वाले

भरतपुर। राज्य की पर्यटन मंत्री कृष्णेन्द्र कौर दीपा, सिंचाई विभाग के जेईएन स्वरूप चंद सांखला की उम्मीदें प्रशासन की लापरवाही के चलते धुधंली होती दिखाई देर रही है। इस तरह डीग के तालाबों में पिछले लगभग सात वर्षों के एक लंबे अंतर्राल के बाद उत्तरप्रदेश से शुरू हुई पानी की आवक का दौर फिर थम जाने से तालाबों के सूखे रह जाने के आसार दिख रहे है और इस कारण इसका सीधा प्रभाव ऐतिहासिक जल महलों की सुंदरता पर पडेगा लेकिन लगता है कि इसकी चिंता शायद प्रशासन को नही है। 


हिंदी न्यूज़, राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, भरतपुर न्यूज़, अज्ञात वाहन, दुर्घटना, मौत
अज्ञात वाहन की चपेट में आने के फलस्वरूप हुई एक बाईक सवार की मौत

भरतपुर। चिकसाना मार्ग पर नगला गोपाल मोड के पास शनिवार सांय एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाईक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस तरह घटना में बाईक सवार दो अन्य व्यक्ति भी घायल हुये है जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती भी किया गया है। 


# Airtel, # toll-free, # Internet, # Bharti, # Airtel,# net neutralit
एयरटेल ने टोल फ्री प्लेटफार्म और इंटरनेट निरपेक्षता का किया बचाव

नई दिल्ली । इंटरनेट निरपेक्षता को लेकर विवादों के घेरे में आई भारती एयरटेल ने शुक्रवार को कहा कि वह सभी वेबसाइटों व एप्लिकेशंस के साथ समान बर्ताव करेगी, बेशक वे उसके टोल-फ्री प्लेटफॉर्म पर हैं या नहीं।


Three million, illegal liquor seized, rajasthan, bharatpur, police
तीस लाख की अवैध शराब जब्त

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले में अवैध शराब तस्करों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत चिकसाना पुलिस द्वारा एक कंटेनर में भरी लगभग तीस लाख रूपये की अवैध शराब बरामद की गई है।


© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.