loading...
बैड लोन की समस्या के समाधान के लिए निकालनी होगी नई तकनीक : अरुण जेटली उत्तर प्रदेश: योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला, स्कूल-कॉलेजों की 15 छुट्टियां रद्द एग्रीटेक मीट: मुख्यमंत्री की विशेषाधिकारी एवं कलक्टर ने कृषकों को ग्राम कोटा के लिए किया आमंत्रित प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय 'जयपुर विधेयक 2017' ध्वनिमत से पारित रणजी ट्रॉफी: टीम के पूर्व क्रिकेटर ने की आत्महत्या, क्या है राज... प्रदेश में वर्ष 2030 तक मलेरिया उन्मूलन हेतु कार्य योजना तैयार MCD चुनाव नतीजों से पहले आप विधायक ने बीजेपी पर लगाया विधायकों को खरीदने का आरोप ...तो इस वजह से सलमान से अलग हुईं उनकी मैनेजर रेश्मा भारतीय गोलकीपर सुब्रत पाल अस्थायी रूप से हुए निलंबित, कराएंगे बी सैंपल टेस्ट अनुष्का शर्मा ने ये क्या कह दिया विराट के दाढ़ी वाले लुक के बारे में ? 'मिशन इंद्रधनुष' टास्क फोर्स की बैठक सम्पन्न, 48 हजार से अधिक बच्चों व गर्भवती महिलाओं को लगे टीके क्रिकेट: चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान ने टीम का किया ऐलान, उमर अकमल की होगी वापसी योगी सरकार ने भू-माफियाओं के खिलाफ लिया एक्शन, नहीं बख्शे जायेंगे अवैध कब्जा करने वाले शुचिता योजना : स्कूलों में सेनेटरी नेपकिन के लिए लगेगी ए.टी.एम. वेडिंग मशीन किसी भी संस्थान द्वारा दी जाने वाली शिक्षा गुणवत्ता परक होनी चाहिए : प्रकाश जावडेकर LIVE IPL RCB VS SRH: बरसात के कारण मैच में मची खलल, अभी तक टॉस भी नहीं हो पाया हाई-प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का पर्दाफाश,आरोपी हेड कांस्टेबल गिरफ्तार रेलवे ट्रैक पर खुदकुशी करने के लिए लेटा युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा की जानकर रह जायेंगे आप भी हैरान CM नीतीश ने कहा- शराबबंदी के बाद पर्यटकों की संख्या 68 प्रतिशत बढ़ी वेंकैया नायडू ने हुडको के 47वें स्‍थापना दिवस का किया उद्घाटन
हिंदी न्यूज़, राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, भरतपुर न्यूज़, किशोरी का शव, पोस्टमार्टम, हत्या, मामलादर्ज
किशोरी के शव के पोस्टमार्टम के तहर हत्या का मामला हुआ दर्ज

भरतपुर। कामां सर्किल के पहाडी थानाक्षेत्र अंतर्गत ग्राम कठौल निवासी एक किशोंरी के जंगल में मिले शव का शनिवार को भरतपुर जिला अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया। इस तरह घटना के संबंध में मृतक किशोरी के परिजनों ने पहाडी थाना में अज्ञात लोगो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। 


हिंदी न्यूज़, राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, भरतपुर न्यूज़, प्रशासन, लापरवाही, तालाब, पानी, परेशान, कस्बें वाले
प्रशासन की लापरवाही के फलस्वरूप तालाबों में पानी नहीं आने से काफी परेशान हैं कस्बें वाले

भरतपुर। राज्य की पर्यटन मंत्री कृष्णेन्द्र कौर दीपा, सिंचाई विभाग के जेईएन स्वरूप चंद सांखला की उम्मीदें प्रशासन की लापरवाही के चलते धुधंली होती दिखाई देर रही है। इस तरह डीग के तालाबों में पिछले लगभग सात वर्षों के एक लंबे अंतर्राल के बाद उत्तरप्रदेश से शुरू हुई पानी की आवक का दौर फिर थम जाने से तालाबों के सूखे रह जाने के आसार दिख रहे है और इस कारण इसका सीधा प्रभाव ऐतिहासिक जल महलों की सुंदरता पर पडेगा लेकिन लगता है कि इसकी चिंता शायद प्रशासन को नही है। 


हिंदी न्यूज़, राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, भरतपुर न्यूज़, अज्ञात वाहन, दुर्घटना, मौत
अज्ञात वाहन की चपेट में आने के फलस्वरूप हुई एक बाईक सवार की मौत

भरतपुर। चिकसाना मार्ग पर नगला गोपाल मोड के पास शनिवार सांय एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाईक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस तरह घटना में बाईक सवार दो अन्य व्यक्ति भी घायल हुये है जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती भी किया गया है। 


# Airtel, # toll-free, # Internet, # Bharti, # Airtel,# net neutralit
एयरटेल ने टोल फ्री प्लेटफार्म और इंटरनेट निरपेक्षता का किया बचाव

नई दिल्ली । इंटरनेट निरपेक्षता को लेकर विवादों के घेरे में आई भारती एयरटेल ने शुक्रवार को कहा कि वह सभी वेबसाइटों व एप्लिकेशंस के साथ समान बर्ताव करेगी, बेशक वे उसके टोल-फ्री प्लेटफॉर्म पर हैं या नहीं।


Three million, illegal liquor seized, rajasthan, bharatpur, police
तीस लाख की अवैध शराब जब्त

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले में अवैध शराब तस्करों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत चिकसाना पुलिस द्वारा एक कंटेनर में भरी लगभग तीस लाख रूपये की अवैध शराब बरामद की गई है।


© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.