loading...
बिजली दरों की बढ़ोत्तरी के विरोध में भाजपा ने सदन में किया हंगामा योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कमेंट को लेकर शीरिष कुंदर ने माफी मांगी तीन सड़क हादसों में मासूम समेत तीन की मौत केंद्र सरकार ने अप्रत्यक्ष कर में पारदर्षिता की लिये CBEC के नाम व कार्य में किये बदलाव कुलदीप की शानदार गेंदबाजी को लेकर उनके कोच ने दिया ये बयान केवल एमसीडी का नहीं, मिनी इंडिया का चुनाव है: वेंकैया नायडू अगले माह अमित शाह 3 दिन के लिए राजस्थान दौरे पर, वसुंधरा के नेतृत्व में ही होगा अगला चुनाव जिओ ने फ्री डाटा सर्विस ख़त्म होने से पहले लॉन्च किये वार्षिक प्लान VIDEO: इन बॉलीवुड स्टार्स की ये तस्वीरें देखकर दंग रह जाऐंगें आप! जेटली मानहानि केस: मुश्किल में फंसे केजरीवाल, कोर्ट ने तय किये आरोप सीएम केजरीवाल के खिलाफ अवमानना नोटिस तैयार, 20 मई से ट्रायल शुरू वंश बढ़ाने के लिए भाई से संबंध बनाने के लिए कहता था पति, तो पत्नी ने कर दी हत्या गोरखपुर में सरकार: एमपी इंटर काॅलेज में आयोजित अभिनन्दन समारोह में शामिल हुए योगी भारत में व्यापार को लेकर Bajaj Auto और Kawasaki हुये अलग सनी लियोनी, शेयर की हैं बिकिनी में हॉट तस्वीरे… 54 टेस्ट मैचों के बाद विराट ने मिस किया ये मैच उत्तर प्रदेश: मुस्लिमो को नमाज के दौरान लाउडस्पीकर का प्रयोग बंद करने की धमकी, पोस्टर बरामद जिला परिषदों में कनिष्ठ लिपिकों की भर्ती प्रक्रिया जारी: राजेन्द्र राठौड़ अमित शाह ने रामलीला मैदान से फूंका MCD चुनाव का बिगुल BSNL देगा डिजिटल इंडिया मुहिम के तहत गैर-इन्टरनेट यूजर्स को 1GB फ्री डेटा
हिंदी न्यूज़, राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, भरतपुर न्यूज़, किशोरी का शव, पोस्टमार्टम, हत्या, मामलादर्ज
किशोरी के शव के पोस्टमार्टम के तहर हत्या का मामला हुआ दर्ज

भरतपुर। कामां सर्किल के पहाडी थानाक्षेत्र अंतर्गत ग्राम कठौल निवासी एक किशोंरी के जंगल में मिले शव का शनिवार को भरतपुर जिला अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया। इस तरह घटना के संबंध में मृतक किशोरी के परिजनों ने पहाडी थाना में अज्ञात लोगो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। 


हिंदी न्यूज़, राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, भरतपुर न्यूज़, प्रशासन, लापरवाही, तालाब, पानी, परेशान, कस्बें वाले
प्रशासन की लापरवाही के फलस्वरूप तालाबों में पानी नहीं आने से काफी परेशान हैं कस्बें वाले

भरतपुर। राज्य की पर्यटन मंत्री कृष्णेन्द्र कौर दीपा, सिंचाई विभाग के जेईएन स्वरूप चंद सांखला की उम्मीदें प्रशासन की लापरवाही के चलते धुधंली होती दिखाई देर रही है। इस तरह डीग के तालाबों में पिछले लगभग सात वर्षों के एक लंबे अंतर्राल के बाद उत्तरप्रदेश से शुरू हुई पानी की आवक का दौर फिर थम जाने से तालाबों के सूखे रह जाने के आसार दिख रहे है और इस कारण इसका सीधा प्रभाव ऐतिहासिक जल महलों की सुंदरता पर पडेगा लेकिन लगता है कि इसकी चिंता शायद प्रशासन को नही है। 


हिंदी न्यूज़, राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, भरतपुर न्यूज़, अज्ञात वाहन, दुर्घटना, मौत
अज्ञात वाहन की चपेट में आने के फलस्वरूप हुई एक बाईक सवार की मौत

भरतपुर। चिकसाना मार्ग पर नगला गोपाल मोड के पास शनिवार सांय एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाईक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस तरह घटना में बाईक सवार दो अन्य व्यक्ति भी घायल हुये है जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती भी किया गया है। 


# Airtel, # toll-free, # Internet, # Bharti, # Airtel,# net neutralit
एयरटेल ने टोल फ्री प्लेटफार्म और इंटरनेट निरपेक्षता का किया बचाव

नई दिल्ली । इंटरनेट निरपेक्षता को लेकर विवादों के घेरे में आई भारती एयरटेल ने शुक्रवार को कहा कि वह सभी वेबसाइटों व एप्लिकेशंस के साथ समान बर्ताव करेगी, बेशक वे उसके टोल-फ्री प्लेटफॉर्म पर हैं या नहीं।


Three million, illegal liquor seized, rajasthan, bharatpur, police
तीस लाख की अवैध शराब जब्त

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले में अवैध शराब तस्करों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत चिकसाना पुलिस द्वारा एक कंटेनर में भरी लगभग तीस लाख रूपये की अवैध शराब बरामद की गई है।


© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.