संजीवनी टुडे

मारुति की एस-प्रेसो एक माह में ही दस सर्वाधिक बिकने वाले यात्री वाहनों में शुमार

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 19-11-2019 15:26:26

देश की यात्री कार वर्ग की अग्रणी कंपनी मारुति सुजूकी की बोल्ड और पावरफुल छोटी विशेष उपयोगी वाहन एस-प्रेसो ने बाजार में आने के मात्र एक माह के भीतर ग्राहकों के मन में जगह बनाई और देश की सर्वाधिक बिकने वाले पहले दस वाहनों में शुमार हो गई।


नई दिल्ली। देश की यात्री कार वर्ग की अग्रणी कंपनी मारुति सुजूकी की बोल्ड और पावरफुल छोटी विशेष उपयोगी वाहन एस-प्रेसो ने बाजार में आने के मात्र एक माह के भीतर ग्राहकों के मन में जगह बनाई और देश की सर्वाधिक बिकने वाले पहले दस वाहनों में शुमार हो गई।

यह खबर भी पढ़ें: इमरान ने असद को फिर से कैबिनेट में किया शामिल

कंपनी ने मंगलवार को बताया कि अक्टूबर माह में एस-प्रेसो माॅडल की बिक्री दस हजार 634 रही। एक लीटर वाले के-10 इंजन और बीएस 6 मानकों के अनुरुप एस-प्रेसो का डिजाइन, प्रौद्योगिकी और इसमें उपलब्ध कराए गए सुरक्षा उपाय ग्राहकों ने खूब पसंद किए।

मारुति के विपणन एवं बिक्री के कार्यकारी निदेशक शशांक श्रीवास्तव ने एस-प्रेसो को ग्राहकों से मिले जोरदार समर्थन पर कहा, “देश में खरीदार का अब स्पष्ट झुकाव भविष्य से जुड़ी, सुरक्षित, आरामदायक और सहजता से अपनी हो जाने वाली एंट्री लेवल की कारों की तरफ है। एस-प्रेसो एंट्री यात्री वाहन के वर्ग में अपना एक अलग स्थान बनाने में सक्षम है। ग्राहकों की एस-प्रेसो में रुचि से कंपनी को काफी आशा है।”

एस-प्रेसो ऑटो गियर शिफ्ट वाले वीएक्सआईप्लस समेत चार संस्करणों और छह रंगों में उपलब्ध है। एस-प्रेसो को डायनामिक, स्टायलिश और यूथफुल मिनी एसयूवी की जरुरतों को पूरा करने के उद्देश्य से लांच किया गया था। इस कार को बेहतरीन सीटों, सड़क दृश्यता और पिकअप के लिए भी खूब सराहा गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From automobile

Trending Now
Recommended