संजीवनी टुडे

News

'हानिकारक बापू' गाने लो लेकर चर्चा में है अमिताभ भट्टाचार्य

Sanjeevni Today 28-11-2016 12:49:56

मुंबई। गीतकार और गायक अमिताभ भट्टाचार्य ने म्यूजिक के क्षेत्र में अपना एक अलग करियर बना लिया है। उन्होंने 2008 में फिल्म ‘आमिर’ से अपने करियर की शुरुआत की। अमिताभ ने अनुराग कश्यप की ‘देव डी’ में सफलता का पहला स्वाद चखा। हालिया रिलीज फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के गानों की सुपर सक्सेस के बाद अब वह फिल्म ‘दंगल’ के गाने ‘हानिकारक बापू’ को लेकर खबरों में हैं।  

अमिताभ का कहना है कि मैं इससे पहले भी आमिर के साथ काम कर चुका हूं लेकिन कभी इतने डीटेल्ड तरीके से काम नहीं किया था। यह पहली बार था, जब उनके साथ बैठ कर काफी विस्तार से बातचीत हुई। उन्होंने कहा, हम सभी जानते हैं कि आमिर अपनी हर चीज में परफैक्शन चाहते हैं। मैं इसे प्रेशर का तो नाम नहीं दूंगा लेकिन थोड़ा टेंशन में तो था क्योंकि मुझे उनके सामने बेहतर काम करके दिखाना था। दंगल के गाने के बारे में उन्होंने बताया की इसके लिए मैंने पांच गाने लिखे हैं।

'हानिकारक बापू' गाने के पीछे यही विचार था की इसे एक ट्रेनिंग सॉन्ग की शक्ल देने के बजाए उस सिचुएशन के साथ थोड़ा ट्विस्ट किया जाए। हमने सोचा थोड़ा क्विर्की सॉन्ग हो, जिसमें फोक का भी टच हो। इस दौरान आइडिया हिटलर और कड़क बापू पर ही चल रहा था। तभी मैंने कहीं एक ऐड देखा कि फलां चीज स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। तो मैंने बापू को वहां फिक्स करने की सोची।

यह भी पढ़े: यह है दुनिया की 'एकमात्र कामसूत्र' की पाठशाला।

यह भी पढ़े: मनुष्यों के लिये अंग उगाएगी छिपकली की पूंछ!

यह भी पढ़े: चमत्कारी स्प्रे, इसे लगाने के बाद खिंची चली आएंगी लड़कियां..!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

Watch Video

More From entertainment

Recommended