संजीवनी टुडे

News

तिरुवनंतपुरम में भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच होने वाला तीसरा टी-20 मैच हो सकता है रद्द!

संजीवनी टुडे 06-11-2017 11:21:07

The third T20 match between India and New Zealand in Thiruvananthapuram can be canceled

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज के तीसरे और आखिरी टी20 मैच के लिए दोनों टीमें रविवार देर रात तिरुवनंतपुरम पहुंच गईं। मैच की तैयारी भी पूरी कर ली गई हैं। हालांकि, आशंका जताई जा रही है कि बारिश परेशानी का सबब बन सकती है।
 Live Delhi T20 match, Team India vs New Zealand, Ken Williamson out, Hardik Pandya, लाइव दिल्ली टी-20 मैच, टीम इंडिया vs न्यूजीलैंड, केन विलियमसन आउट, हार्दिक पंड्या

यह भी पढ़े: VIDEO: इस शख्स के करतब को देखकर आपके उड़ जाएंगे होश!

मौसम विभाग ने भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि यहां रविवार से बुधवार तक रुक-रुक कर बारिश हो सकती है। केरल क्रिकेट संघ (केसीए) के सचिव जयेश जॉर्ज ने बताया कि इस स्टेडियम की ड्रेनेज सुविधा शानदार है। 

यह मैच केरल में पहला टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच होगा जो ग्रीनफील्ड स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैदान 2015 में आयोजित किए गए राष्ट्रीय खेलों के उद्घाटन और समापन समारोह का मेजबान रहा है। मैदान में सुपर सोपर्स और अन्य सुविधाएं सभी दुरुस्त हैं। अगर मैच के दौरान बारिश होती है तो बारिश के रूकने के 10 मिनट बाद मैदान मैच के लिए पूरी तरह से तैयार हो जाएगा। 

 India v New Zealand, India beat New Zealand by 40 runs, equal to 1-1 series, भारत बनाम न्यूजीलैंड, भारत को न्यूजीलैंड ने 40 रन से दी मात, सीरीज 1-1 से बराबर

यह भी पढ़े: VIDEO: देखिए, शशिकला कैसे घूम रही है जेल के अंदर!

मैदान की दर्शकों की क्षमता तकरीबन 50,000 है। पुलिस विभाग के आईजी मनोज अब्राहम ने कहा कि सुरक्षा के इंतजाम पूरी तरह से पुख्ता हैं। अब्राहम ने कहा, "मैदान के अंदर सिर्फ मोबाइल फोन ले जाने की मंजूरी है।" मैच को लेकर पूरे शहर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजामात किए गए हैं।

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended