संजीवनी टुडे

News

सुजुकी ने इग्नीस के दो कॉन्सेप्ट मॉडल पेश किए

Sanjeevni Today 12-08-2017 14:24:29

नई दिल्ली। सुजुकी ने 2017 इंडोनेशिया अंतरराष्ट्रीय ऑटो शो (जीआईआईएएस) में अपनी बहुचर्चित हैचबैक कार इग्नीस के दो कॉन्सेप्ट मॉडल पेश किए हैं। कंपनी ने इग्नीस का एक ऑफरोड थीम वर्जन प्रस्तुत किया है, जो देखने में काफी शानदार नजर आता है। कंपनी ने इन कार को इग्नीस एस- अर्बन और इग्नीस जी- अर्बन के नाम ने पेश किया।

यह भी पढ़े: यहां जिंदा लोगों को किया जाता है कब्र में दफन!
इग्नीस एस-अर्बन एक ऑफरोडिंग के डिजाइन की गई कॉन्सेप्ट कार है। इसके कंपनी ने नारंगी और सफेद रंग के एक्सटीरियर के साथ शो में उतारा। कार को बोल्ड लुक देने के लिए कंपनी ने इसमें ब्लैक प्लास्टिक का बंपर और इंटीग्रेटेड फॉग लैंप दिया है। 

 कंपनी ने इस कार में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया है, जो कार को 83 एचपी की ताकत और 113 एनएम का टॉर्क देता है। इसके साथ कंपनी ने कार में 5 स्पीड यूनिट वाला ऑटोमेटिक या मैन्यूअल गियरबॉक्स दिया है। वहीं कंपनी ने इग्नीस जी-अर्बन को एक प्रॉपर हैचबैक के रूप में डिजाइन किया है। 

कार के एक्सटीरियर को छोड़ दे तो दोनों कारों की मैकेनजिम में कोई अंतर नहीं है। इंटीरियर की बात करें तो, कुछ ज्यादा फेरबदल नजर नहीं आता है। कंपनी ने कार के इंटीरियर को मौजूद कार के टॉप वेरिएंट जैसा ही रखा है। 

Watch Video

More From automobile

Recommended