loading...
Airtel: ग्राहकों के लिए रोमिंग चार्जेज खत्म करने की तैयारी में POK में मुख्य न्यायाधीश का फरमान, 'अदालती कर्मचारियों का नमाज पढ़ने पर ही बढ़ेगा वेतन' अजहरूद्दीन ने भारतीय टीम को लेकर दिया बड़ा ये बयान, कहा... बेहतर फ्रंट कैमरा से लैस ये हैं टॉप 5 बजट स्मार्टफोन्स, कीमत 7000 रुपये से भी कम, जानिए! ...तो अब ये भूमिका निभाना चाहते हैं विवेक कमजोरी रुख के साथ हुई एशियाई बाजारों की शुरुआत शराबबंदी के बाद महागठबंधन सरकार का पहला बजट आज, बुनकरों के लिए हो सकता है बड़ा ऐलान विजय हजारे ट्राफी में ईडन गार्डन्स पर धोनी ने खेली आकर्षक शतकीय पारी ओलांद ने ट्रंप को बातों-बातों में सुनाई खरी-खोटी फिल्म 'इत्तफाक' में जल्द नजर आएंगी ये जोड़ी अमेजन इंडिया पर माइक्रोमैक्स के हैंडसेट्स पर जबरदस्त ऑफर,जानिए! राज्य में इस्पात संयंत्र की स्थापना के लिए सौर ऊर्जा संयंत्र लगाएगी आर्सेलर-मित्तल व्हाइट हाउस स्थित ओवल ऑफिस में पहली बार ट्रंप से मिले भारतीय राजदूत सरना ISIS में शामिल भारतीय युवक की ड्रोन हमले में मौत 'किक 2' एमी जैक्सन नहीं बल्कि नजर आएंगी ये एक्ट्रेस रिलायंस जियो यूजर ने इस सेवा को समय रहते सब्सक्राइब नहीं किया तो ये होगा! 28 फरवरी को रहेंगी सभी बैंको की हड़ताल अखिलेश ने मोदी पर साधा निशाना- PM कब करेंगे काम की बात चुनाव विशेष: पूर्वांचल को अलग राज्य का दर्जा दिलवाएगी मायावती आज का राशिफल (27 फरवरी 2017,सोमवार)
GM India, Chevrolet Cars prices, Chevrolet cars, Car price hike, Cars in India, Auto news in Hindi
GM इंडिया ने अपनी शेवरले कारों की कीमतों में 51000 रूपए तक का किया इजाफा

नई दिल्ली। देश की जानी-मानी जनरल मोटर्स इंडिया ने अपने शेवरले ब्रैंड की कारों में इजाफा किया है। GM से पहले मारूति, टाटा और हुंडई जैसी कंपनियां भी अपनी कारों की कीमतें बढ़ा चुकी है।


हिंदी न्यूज़, राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, अलवर न्यूज़, बारिश, अभाव, सूखना, फसलें
बारिश के अभाव में सूखने लगी फसलें

अलवर। बारिश के अभाव में फसल सूखने लगी है। ग्वार, बाजरा तथा कपास की फसल को अधिक नुकसान हो रहा है। ऐसे में उत्पादन पर असर पडऩा स्वाभिक है। मौसम की दगा बाजी से धरती पुत्रों की कमर टूट रही है। मौसम विभाग के अनुसार इस समय बारिश होने की कम संभाना है। 


हिंदी न्यूज़, राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, अलवर न्यूज़, शुकर प्रजनन केन्द्र, मनाया गया, महोत्सव का कार्यक्रम
शुकर प्रजनन केन्द्र में बीते रविवार के दिन मनाया गया वन महोत्सव का कार्यक्रम

अलवर। अलवर शहर के पास ही शुकर प्रजनन केन्द्र में बीते रविवार के दिन वन महोत्सव के दौरान बहुत सारे पौधे भी लगाए गये हैं। इस तरह इस अवसर पर वन विभाग एवं पशु-पक्षी विभाग की तरफ से भी कई पौधे लगाये गए है। 


हिंदी न्यूज़, राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, अलवर न्यूज़, साक्षरता, उमरैण ब्लॉक, महिलाओं की तन्मयता
साक्षरता के लिए महिलाओं में है काफी तन्मयता

अलवर। उमरैण ब्लॉक के एक परीक्षा केन्द्र पर अनपढ महिलाएं साक्षरता की बुनियादी परीक्षा के लिए इतनी उत्सुक थी कि उन्होंने खेती करते हुए ही ‘ए’ स्तर तक की परीक्षा में भाग लिया है। इस तरह अलवर साक्षरता विभाग की ओर से ग्रामीण क्षेत्र के अशिक्षित महिला-पुरूषों को साक्षर करने के लिए लोक साक्षरता केंद्र ग्राम पंचायत मुख्यालय पर खोल रखे है। 


Thirty-five children sick from eating contaminated food in Alwar

अलवर में दूषित खाना खाने से पैतीस बच्चे बीमार 

अलवर। राजस्थान में अलवर जिले के लक्ष्मणगढ क्षेत्र में दूषित खाना खाने से पैतीस बच्चे बीमार हो गए। 


© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.